Monday, July 4, 2022
Homeराजनीतिमेरी गाड़ी के आगे-पीछे गाड़ी लगाकर धमकाते हैं: कॉन्ग्रेस MLA ने अपनी ही सरकार...

मेरी गाड़ी के आगे-पीछे गाड़ी लगाकर धमकाते हैं: कॉन्ग्रेस MLA ने अपनी ही सरकार के मंत्री पर लगाए आरोप

गहलोत के मंत्री पर आरोप लगाते हुए बोले कॉन्ग्रेस विधायक मीणा- जब राजा ही चोरी करना सिखाएगा तो दूसरों से क्या उम्मीद की जा सकती है। श्रम राज्य मंत्री चाहे मुझे गुंडों से मरवा दें, लेकिन मैं अपना सम्मान बनाकर रखूँगा।

इन दिनों कॉन्ग्रेस में अंर्तकलह की खबरें लगातार सामने आ रही है। पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के कॉन्ग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने अपनी ही पार्टी के राज्य सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि राज्य का शिक्षा विभाग और मंत्री भाजपा के बंधुआ हैं और घूस ले रहे हैं। अब राजस्थान कॉन्ग्रेस के विधायक जौहरी लाल मीणा ने अपने ही सरकार के श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

जौहरी लाल मीणा ने शनिवार (सितंबर 14, 2019) को टीकाराम पर आरोप लगाते हुए कहा, “मेरे पीछे कई दिनों से गुंडा तत्व लगे हुए हैं। कई बार मुझे धमकाते हैं, तो कई बार मेरी गाड़ी के आगे-पीछे गाड़ी लगाकर धमकाते हैं। कई बार तो मेरी गाड़ी के आगे-पीछे गाड़ी लगाकर डराने का प्रयास करते हैं। इन गुंडा तत्वों को टीकाराम जूली का संरक्षण प्राप्त है।”

इसके अलावा उन्होंने टीकाराम पर सोशल मीडिया के पर उनके खिलाफ अभियान चलाने का आरोप लगाया और कहा कि टीकाराम जूली उनसे व्यक्तिगत रूप से दुश्मनी रखते हैं और परेशान करते रहते हैं। मीणा ने कहा, ” श्रम राज्य मंत्री चाहे मुझे गुंडों से मरवा दें, लेकिन मैं अपना सम्मान बनाकर रखूँगा।” उन्होंने कहा कि टीकाराम जूली अलवर से एकमात्र मंत्री हैं। उन्हें अपने साथी विधायकों को आगे बढ़ाने में मदद करनी चाहिए, मगर वो तो उल्टा उन्हें परेशान ही कर रहे हैं।

मीणा ने कहा कि जब राजा ही चोरी करना सिखाएगा तो दूसरों से क्या उम्मीद की जा सकती है। कॉन्ग्रेस विधायक ने कहा कि अब वो इसकी शिकायत पदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी से करेंगे। हालाँकि, श्रम राज्य मंत्री जूली ने इस बारे में किसी भी जानकारी से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने किसी को भी संरक्षण नहीं दिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,975FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe