Wednesday, September 22, 2021
Homeराजनीतिमेरी गाड़ी के आगे-पीछे गाड़ी लगाकर धमकाते हैं: कॉन्ग्रेस MLA ने अपनी ही सरकार...

मेरी गाड़ी के आगे-पीछे गाड़ी लगाकर धमकाते हैं: कॉन्ग्रेस MLA ने अपनी ही सरकार के मंत्री पर लगाए आरोप

गहलोत के मंत्री पर आरोप लगाते हुए बोले कॉन्ग्रेस विधायक मीणा- जब राजा ही चोरी करना सिखाएगा तो दूसरों से क्या उम्मीद की जा सकती है। श्रम राज्य मंत्री चाहे मुझे गुंडों से मरवा दें, लेकिन मैं अपना सम्मान बनाकर रखूँगा।

इन दिनों कॉन्ग्रेस में अंर्तकलह की खबरें लगातार सामने आ रही है। पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के कॉन्ग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह ने अपनी ही पार्टी के राज्य सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि राज्य का शिक्षा विभाग और मंत्री भाजपा के बंधुआ हैं और घूस ले रहे हैं। अब राजस्थान कॉन्ग्रेस के विधायक जौहरी लाल मीणा ने अपने ही सरकार के श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

जौहरी लाल मीणा ने शनिवार (सितंबर 14, 2019) को टीकाराम पर आरोप लगाते हुए कहा, “मेरे पीछे कई दिनों से गुंडा तत्व लगे हुए हैं। कई बार मुझे धमकाते हैं, तो कई बार मेरी गाड़ी के आगे-पीछे गाड़ी लगाकर धमकाते हैं। कई बार तो मेरी गाड़ी के आगे-पीछे गाड़ी लगाकर डराने का प्रयास करते हैं। इन गुंडा तत्वों को टीकाराम जूली का संरक्षण प्राप्त है।”

इसके अलावा उन्होंने टीकाराम पर सोशल मीडिया के पर उनके खिलाफ अभियान चलाने का आरोप लगाया और कहा कि टीकाराम जूली उनसे व्यक्तिगत रूप से दुश्मनी रखते हैं और परेशान करते रहते हैं। मीणा ने कहा, ” श्रम राज्य मंत्री चाहे मुझे गुंडों से मरवा दें, लेकिन मैं अपना सम्मान बनाकर रखूँगा।” उन्होंने कहा कि टीकाराम जूली अलवर से एकमात्र मंत्री हैं। उन्हें अपने साथी विधायकों को आगे बढ़ाने में मदद करनी चाहिए, मगर वो तो उल्टा उन्हें परेशान ही कर रहे हैं।

मीणा ने कहा कि जब राजा ही चोरी करना सिखाएगा तो दूसरों से क्या उम्मीद की जा सकती है। कॉन्ग्रेस विधायक ने कहा कि अब वो इसकी शिकायत पदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी से करेंगे। हालाँकि, श्रम राज्य मंत्री जूली ने इस बारे में किसी भी जानकारी से इनकार करते हुए कहा कि उन्होंने किसी को भी संरक्षण नहीं दिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुंबई डायरीज 26/11’: Amazon Prime पर इस्लामिक आतंकवाद को क्लीन चिट देने, हिन्दुओं को बुरा दिखाने का एक और प्रयास

26/11 हमले को Amazon Prime की वेब सीरीज में मु​सलमानों का महिमामंडन किया गया है। इसमें बताया गया है कि इस्लाम बुरा नहीं है। यह शांति और सहिष्णुता का धर्म है।

मंदिर से माथे पर तिलक लगाकर स्कूल जाता था छात्र, टीचर निशात बेगम ने बाहरी लड़कों से पिटवाया: वीडियो में बच्चे ने बताई पूरी...

टीचर निशात बेगम का कहना है कि ये सब छात्रों के आपसी झगड़े में हुआ। पीड़ित छात्र को बाहरी लड़कों ने पीटा है। अब उसके परिजन कार्रवाई की माँग कर रहे हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,766FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe