Sunday, April 14, 2024
Homeराजनीतिस्वीमिंग पूल के बाद 'ओले-ओले' गाने पर डांस का वीडियो वायरल: मौजूदा विधायक का...

स्वीमिंग पूल के बाद ‘ओले-ओले’ गाने पर डांस का वीडियो वायरल: मौजूदा विधायक का टिकट काटकर सपा ने चंद्रावती वर्मा को बनाया उम्मीदवार

इस सीट पर पार्टी ने अपने मौजूदा विधायक गयादीन अनुरागी का टिकट काट दिया है। दरअसल, पहले सपा ने अनुरागी को ही टिकट देने का फैसला किया था, लेकिन चौबीस घंटे के भीतर उनसे टिकट वापस लेकर उसे चंद्रावती वर्मा को दे दिया गया।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के मद्देनजर हर पार्टी प्रचार पर फोकस कर रही है। इस बीच यूपी की रथ विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की कैंडिडेट चंद्रावती वर्मा (Chandravati Verma) का डांस वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चंद्रावती वर्मा दो अन्य लड़कियों के साथ बॉलीवुड गाने ‘ओले ओले’ पर डांस करती दिख रही हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, चंद्रावती वर्मा को सपा ने हमीरपुर की रथ सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। इस सीट पर पार्टी ने अपने मौजूदा विधायक गयादीन अनुरागी का टिकट काट दिया है। दरअसल, पहले सपा ने अनुरागी को ही टिकट देने का फैसला किया था, लेकिन चौबीस घंटे के भीतर उनसे टिकट वापस लेकर उसे चंद्रावती वर्मा को दे दिया गया।

बहरहाल, वर्मा के वायरल वीडियो को लेकर यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि आखिर ये वीडियो कब का है। कथित तौर पर यह उनका पुराना वीडियो माना जा रहा है। वीडियो के वर्टिकल फॉर्मेट को देखकर ये माना जा रहा है कि डांस का ये वीडियो एक वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म जैसे टिकटॉक या इंस्टाग्राम रील आदि के लिए बनाया गया था।

इससे पहले चंद्रावती वर्मा का एक अन्य वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बिकनी में दिखी थीं, उनका वो वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

गौरतलब है कि गौहंद प्रखंड के इटौरा गाँव की रहने वाली चंद्रावती वर्मा धनीराम वर्मा की बेटी हैं। वो हैदराबाद में जिम ट्रेनर रह चुकी हैं। चंद्रावती ने प्रारंभिक स्कूली शिक्षा गौहंद में ही पूरी की और बाद में उरई के एक कॉलेज से ग्रेजुएशन किया था। स्पोर्ट्स के प्रति झुकाव रखने वाली चंद्रावती वर्मा ने जिम ट्रेनर की नौकरी की और बाद में उन्होंने अपनी खुद की कंपनी शुरू की।

अनुसूचित जाति से ताल्लुक रखने वाली चंद्रावती वर्मा ने हेमेंद्र सिंह राजपूत से 2020 में इंटरकास्ट मैरिज की थी, जिसकी काफी चर्चा हुई थी। बहरहाल, चुनाव से ठीक पहले वो अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक्टिव हो गई हैं। बता दें कि उनके पति हेमेंद्र सिंह राजपूत जालौन जिले के गोरान गाँव के रहने वाले हैं।

गौरतलब है कि सपा की तरह ही पिछले महीने कॉन्ग्रेस ने हस्तिनापुर विधानसभा सीट से देश की पूर्व मिस बिकिनी अर्चना गौतम को टिकट दिया था, जिसके बाद उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली में मनोज तिवारी Vs कन्हैया कुमार के लिए सजा मैदान: कॉन्ग्रेस ने बेगूसराय के हारे को राजधानी में उतारा, 13वीं सूची में 10...

कॉन्ग्रेस की ओर से दिल्ली की चांदनी चौक सीट से जेपी अग्रवाल, उत्तर पूर्वी दिल्ली से कन्हैया कुमार, उत्तर पश्चिम दिल्ली से उदित राज को टिकट दिया गया है।

‘सूअर खाओ, हाथी-घोड़ा खाओ, दिखा कर क्या संदेश देना चाहते हो?’: बिहार में गरजे राजनाथ सिंह, कहा – किसने अपनी माँ का दूध पिया...

राजनाथ सिंह ने गरजते हुए कहा कि किसने अपनी माँ का दूध पिया है कि मोदी को जेल में डाल दे? इसके बाद लोगों ने 'जय श्री राम' की नारेबाजी के साथ उनका स्वागत किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe