अब ठुमके लगाने वाली BJP के लिए वोट लाएगी: दिग्विजय की टिप्पणी से महिला आयोग नाराज़

दिग्विजय ने सपना चौधरी के गानों व नृत्य को अश्लील बताते हुए कहा कि यह हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है।

जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी के भाजपा में शामिल होने को लेकर तंज कसा है। हरियाणा की मशहूर गायिका और नृत्यांगना सपना चौधरी ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में रविवार (जुलाई 7, 2019) को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सपना चौधरी दिल्ली में भाजपा के ताज़ा सदस्यता अभियान के तहत पार्टी में शामिल होने वाली पहली सदस्य थीं। इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान ख़बर आई थी कि सपना कॉंग्रेस में शामिल होने वाली हैं लेकिन बाद में उन्होंने इसका खंडन किया। जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने सपना पर तंज कसते हुए कहा:

“अब ठुमके लगाने वाली भाजपा के लिए वोट लाएगी।”

दिग्विजय चौटाला हरियाणा के मुख्यमंत्री रहे ओम प्रकाश चौटाला के पौत्र हैं और उनके पिता अजय सिंह चौटाला भी सांसद रह चुके हैं। उनके भाई दुष्यंत चौटाला भी सांसद रह चुके हैं। राजनीतिक परिवार से आने के बावजूद महिलाओं के प्रति बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने गुस्सा जताया। महिला आयोग ने भी मामले का संज्ञान लेते हुए उन्हें नोटिस जारी किया है। आयोग ने उनकी टिप्पणी को महिलाओं के लिए अपमानजनक बताया।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

दिग्विजय ने सपना चौधरी के गानों व नृत्य को अश्लील बताते हुए कहा कि यह हमारी संस्कृति का हिस्सा नहीं है। हालाँकि, हरियाणा भाजपा के प्रमुख सुभाष बराला ने सपना का बचाव करते हुए चौटाला की टिप्पणी को ग़लत बताया और कहा कि किसी भी कलाकार को राजनीति में आने का हक़ है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कमलेश तिवारी, राम मंदिर
हाल ही में ख़बर आई थी कि पाकिस्तान ने हिज़्बुल, लश्कर और जमात को अलग-अलग टास्क सौंपे हैं। एक टास्क कुछ ख़ास नेताओं को निशाना बनाना भी था? ऐसे में इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि कमलेश तिवारी के हत्यारे किसी आतंकी समूह से प्रेरित हों।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

100,990फैंसलाइक करें
18,955फॉलोवर्सफॉलो करें
106,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: