Saturday, April 13, 2024
Homeराजनीति'100 FIR करना... केजरीवाल को छोड़ूँगा नहीं, नकेल डालकर रहूँगा': पंजाब में प्राथमिकी के...

‘100 FIR करना… केजरीवाल को छोड़ूँगा नहीं, नकेल डालकर रहूँगा’: पंजाब में प्राथमिकी के बाद BJP नेता बग्गा

"केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार को झूठा बताएगा तो मैं बोलूँगा। अगर केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार पर ठहाके लगाएगा तो मैं बोलूँगा। चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े, मैं तैयार हूँ।"

पंजाब के पटियाला में भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। यह FIR दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ बग्गा द्वारा किए गए एक ट्वीट को लेकर की गई है। भाजपा युवा मोर्चा नेता ने यह ट्वीट केजरीवाल द्वारा दिल्ली विधानसभा में कश्मीरी पंडितों के खिलाफ अंसवेदनशील टिप्पणी के बाद किया था। बग्गा के खिलाफ हुई FIR की जानकारी आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता राम कुमार झा ने 27 मार्च (रविवार) को ट्विटर पर साझा की।

25 मार्च को तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, “जब 10 लाख ह#मी मरते होंगे तो एक अरविन्द केजरीवाल पैदा होता होगा।”

एक दिन बाद बग्गा ने लिखा, “आप सबकी अपील पर मैं अपने ट्वीट को वापस लेता हूँ। मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूँ और अपना स्पष्टीकरण अगले ट्वीट में दूँगा।”

साभार – ट्वीटर

उसी दिन बग्गा ने अपने नए ट्वीट में लिखा, “मैंने गलती से पिछले ट्वीट में 10 लाख लिखा था, उसे 10 करोड़ पढ़ा जाए।”

साभार – ट्विटर

FIR की जानकारी ट्वीट करने वाले आप कार्यकर्ता राम कुमार झा को ट्विटर पर जवाब देते हुए बग्गा ने लिखा, “1 नहीं 100 FIR करना, लेकिन केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार को झूठा बताएगा तो मैं बोलूँगा। अगर केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार पर ठहाके लगाएगा तो मैं बोलूँगा। चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े, मैं तैयार हूँ। मैं केजरीवाल को छोड़ने नहीं वाला। नाक में नकेल डाल के रहूँगा उसके।”

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का मजाक उड़ाया था। यह मजाक उन्होंने फिल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री करने के मुद्दे पर उड़ाया था। केजरीवाल ने इसे यूट्यूब पर डालने की सलाह दी थी। बाद में उन्होंने इस फिल्म को भाजपा समर्थित और ‘झूठी फिल्म’ कहा था।

फिलहाल कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार पर बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने कमाई में 200 करोड़ रुपए का आँकड़ा पार कर लिया है। फिल्म लगातार तीसरे सप्ताह फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों को MSP की कानूनी गारंटी देने का कॉन्ग्रेसी वादा हवा-हवाई! वायर के इंटरव्यू में खुली पार्टी की पोल: घोषणा पत्र में जगह मिली,...

कॉन्ग्रेस के पास एमएसपी की गारंटी को लेकर न कोई योजना है और न ही उसके पास कोई आँकड़ा है, जबकि राहुल गाँधी गारंटी देकर बैठे हैं।

जज की टिप्पणी ही नहीं, IMA की मंशा पर भी उठ रहे सवाल: पतंजलि पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, ईसाई बनाने वाले पादरियों के ‘इलाज’...

यूजर्स पूछ रहे हैं कि जैसी सख्ती पतंजलि पर दिखाई जा रही है, वैसी उन ईसाई पादरियों पर क्यों नहीं, जो दावा करते हैं कि तमाम बीमारी ठीक करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe