Sunday, May 29, 2022
Homeराजनीति'100 FIR करना... केजरीवाल को छोड़ूँगा नहीं, नकेल डालकर रहूँगा': पंजाब में प्राथमिकी के...

‘100 FIR करना… केजरीवाल को छोड़ूँगा नहीं, नकेल डालकर रहूँगा’: पंजाब में प्राथमिकी के बाद BJP नेता बग्गा

"केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार को झूठा बताएगा तो मैं बोलूँगा। अगर केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार पर ठहाके लगाएगा तो मैं बोलूँगा। चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े, मैं तैयार हूँ।"

पंजाब के पटियाला में भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। यह FIR दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ बग्गा द्वारा किए गए एक ट्वीट को लेकर की गई है। भाजपा युवा मोर्चा नेता ने यह ट्वीट केजरीवाल द्वारा दिल्ली विधानसभा में कश्मीरी पंडितों के खिलाफ अंसवेदनशील टिप्पणी के बाद किया था। बग्गा के खिलाफ हुई FIR की जानकारी आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता राम कुमार झा ने 27 मार्च (रविवार) को ट्विटर पर साझा की।

25 मार्च को तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था, “जब 10 लाख ह#मी मरते होंगे तो एक अरविन्द केजरीवाल पैदा होता होगा।”

एक दिन बाद बग्गा ने लिखा, “आप सबकी अपील पर मैं अपने ट्वीट को वापस लेता हूँ। मैं अपनी गलती स्वीकार करता हूँ और अपना स्पष्टीकरण अगले ट्वीट में दूँगा।”

साभार – ट्वीटर

उसी दिन बग्गा ने अपने नए ट्वीट में लिखा, “मैंने गलती से पिछले ट्वीट में 10 लाख लिखा था, उसे 10 करोड़ पढ़ा जाए।”

साभार – ट्विटर

FIR की जानकारी ट्वीट करने वाले आप कार्यकर्ता राम कुमार झा को ट्विटर पर जवाब देते हुए बग्गा ने लिखा, “1 नहीं 100 FIR करना, लेकिन केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार को झूठा बताएगा तो मैं बोलूँगा। अगर केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार पर ठहाके लगाएगा तो मैं बोलूँगा। चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े, मैं तैयार हूँ। मैं केजरीवाल को छोड़ने नहीं वाला। नाक में नकेल डाल के रहूँगा उसके।”

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का मजाक उड़ाया था। यह मजाक उन्होंने फिल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री करने के मुद्दे पर उड़ाया था। केजरीवाल ने इसे यूट्यूब पर डालने की सलाह दी थी। बाद में उन्होंने इस फिल्म को भाजपा समर्थित और ‘झूठी फिल्म’ कहा था।

फिलहाल कश्मीरी हिन्दुओं के नरसंहार पर बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म ने कमाई में 200 करोड़ रुपए का आँकड़ा पार कर लिया है। फिल्म लगातार तीसरे सप्ताह फिल्म दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाब रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

प्रोपेगंडा से आहत महंत ने रोते हुए छोड़ा पद, ‘The Lallantop’ ने चला दिया था शिवलिंग को फव्वारा बताने वाला बयान: कहा – 9...

गणेश शंकर उपाध्याय ने काशी करवट महंत के पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि वो एजेंडा के तहत चलाई गई खबरों से निराश हैं। 'The Lallantop' ने चलाया था प्रोपेगंडा।

नूपुर शर्मा का सिर कलम करने वाले को ₹20 लाख इनाम का ऐलान, बताया ‘गुस्ताख़-ए-रसूल’: मुस्लिमों को उकसा रहा AltNews वाला जुबैर

तहरीक-ए-लब्बैक (TLP) वही समूह है जिसने कुछ दिनों सियालकोट में पहले श्रीलंकाई नागरिक की हत्या कर दी थी। अब नूपुर शर्मा का सिर कलम करने पर रखा इनाम।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
189,861FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe