Saturday, November 27, 2021
Homeराजनीति'बुजुर्ग ने CM योगी को गाँव में नहीं घुसने दिया': एडिटेड वीडियो शेयर कर...

‘बुजुर्ग ने CM योगी को गाँव में नहीं घुसने दिया’: एडिटेड वीडियो शेयर कर झूठ फैलाने वाले कॉन्ग्रेस नेता पर FIR

मेरठ पुलिस ने भी इस वीडियो का खंडन किया था और कहा था कि सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया गया है वह निराधार और भ्रामक है। यह फेक न्यूज फैलाने के दायरे में आता है। कॉन्ग्रेस नेता ओमवीर यादव के खिलाफ खरखौदा थाने में एफआईआर हुई है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मेरठ जिले के दौरे से जुड़ा एक वीडियो एडिट करके गलत तरीके से सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में कॉन्ग्रेस नेता ओमवीर यादव पर केस दर्ज किया गया है। सीएम आदित्यनाथ कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए की गई तैयारियों का जायजा लेने मेरठ के बिजौली गाँव पहुँचे थे।

पश्चिमी यूपी युवा कॉन्ग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव, अभिनेत्री नगमा और सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी कंवल चड्ढा सहित कुछ उपद्रवियों और विपक्षी दलों के नेताओं ने इस दौरे का एक वीडियो पोस्ट किया।

कॉन्ग्रेस नेता ओमवीर यादव के ट्वीट का स्क्रीनशॉट

विपक्षियों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए यह दिखाने की कोशिश की कि क्षेत्र के निवासियों ने सीएम आदित्यनाथ का रास्ता रोक दिया और उन्हें गाँव में प्रवेश नहीं करने दिया। हालाँकि, यह दावा गलत निकला था और अब इस मामले में यूथ कॉन्ग्रेस के वेस्ट यूपी अध्यक्ष ओमवीर यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

मेरठ पुलिस ने भी इस वीडियो का खंडन किया था और कहा था कि सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया गया है वह निराधार और भ्रामक है। यह फेक न्यूज फैलाने के दायरे में आता है। कॉन्ग्रेस नेता ओमवीर यादव के खिलाफ खरखौदा थाने में एफआईआर हुई है। एसएचओ संजय शर्मा के अनुसार ओमवीर यादव के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 और आईटी ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में दौरे पर जा रहे हैं और लोगों से कोरोना वायरस संक्रमण और उसके इलाज की स्थिति पर जानकारियाँ ले रहे हैं। इसी क्रम में सीएम आदित्यनाथ 16 मई 2021 को जनपद मेरठ के बिजौली गाँव पहुँचे। इस पर विपक्षी दलों और सीएम आदित्यनाथ के विरोधियों ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें बताया गया कि क्षेत्र के निवासियों ने सीएम आदित्यनाथ का रास्ता रोक दिया और उन्हें गाँव में प्रवेश नहीं करने दिया।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुरु नानक की जयंती मनाने Pak गई शादीशुदा सिख महिला ने गूँगे-बहरे इमरान से कर लिया निकाह, बन गई ‘परवीन सुल्ताना’: रिपोर्ट

कोलकाता की एक शादीशुदा सिख महिला गुरु नानक की जयंती मनाने पाकिस्तान गईं, लेकिन वहाँ एक प्रेमी के झाँसे में आकर इस्लाम अपना लिया। वीजा समस्याओं के कारण भेजा गया वापस।

48 घंटों तक होटल के बाहर खड़े रहे, अंदर आतंकियों ने बहन और जीजा को मार डाला: 26/11 हमले को याद कर रो पड़ता...

'धमाल' सीरीज में 'बोमन' का किरदार निभाने वाले बॉलीवुड अभिनेता आशीष चौधरी की बहन और जीजा भी 26/11 मुंबई आतंकी हमले में मारे गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
139,998FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe