BJP विधायक ने NCP की नेता को लात-घूँसों से पीटा, Video वायरल

वीडियो वायरल होने बाद सोशल मीडिया पर लोग बलराम की खूब आलोचना कर रहे हैं। बलराम की तुलना गुंडे से की जा रही है। कॉन्ग्रेस ने आरोपित विधायक के ख़िलाफ़ तुरंत कार्रवाई की माँग की है।

गुजरात के नरोदा में भाजपा विधायक बलराम थावनी ने पानी कनेक्शन को लेकर शिकायत करने पहुँची एनसीपी की नेता नीतू तेजस्विनी के साथ मारपीट की। ये पूरा वाकया कैमरे में कैद हुआ और इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एनसीपी नेता ने बताया है कि शिकायत का समाधान करने की बजाय विधायक और उसके सहयोगियों ने उनके साथ बदतमीजी की और बीच सड़क पर गिराकर उन्हें खूब पीटा। उन्हें लात, घूसे, थप्पड़ मारे गए। उनके चेहरे पर जूता रख दिया गया। इस दौरान वे चीखती-चिल्लाती रहीं, मगर वहाँ मौजूद किसी शख्स को उसपर रहम नहीं आया। नीतू का कहना है कि उनके साथ-साथ उसके पति को भी पीटा गया है।

वीडियो वायरल होने बाद सोशल मीडिया पर लोग बलराम की खूब आलोचना कर रहे हैं। बलराम की तुलना गुंडे से की जा रही है। कॉन्ग्रेस ने आरोपित विधायक के ख़िलाफ़ तुरंत कार्रवाई की माँग की है। विपक्षी पार्टी ने माँग की है कि भाजपा विधायक की तुरंत सदस्यता खत्म की जाए। इसके अलावा वड़गाम से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी ने भी विधायक की गिरफ्तारी की माँग की है।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

अपनी वाहियात हरकत पर बलराम ने सफाई देते हुए बयान दिया है कि ऐसा उन्होंने जानबूझकर नहीं किया है। विधायक का कहना है कि वो 22 सालों से राजनीति में हैं इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। उन्होंने अपनी गलती स्वीकार ली है और एनसीपी नेता से माफ़ी माँगने की भी बात की है। लेकिन, सोशल मीडिया यूजर्स की नाराज़ प्रतिक्रिया को देखकर लग रहा है कि अब बलराम के ऐसे बयान से उन्हें जनता माफ़ नहीं करने वाली है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

गोटाभाया राजपक्षे
श्रीलंका में मुस्लिम संगठनों के आरोपों के बीच बौद्ध राष्ट्र्वादी गोटाभाया की जीत अहम है। इससे पता चलता है कि द्वीपीय देश अभी ईस्टर बम ब्लास्ट को भूला नहीं है और राइट विंग की तरफ़ उनका झुकाव पहले से काफ़ी ज्यादा बढ़ा है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

114,382फैंसलाइक करें
22,948फॉलोवर्सफॉलो करें
120,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: