Tuesday, October 19, 2021
HomeराजनीतिBJP विधायक ने NCP की नेता को लात-घूँसों से पीटा, Video वायरल

BJP विधायक ने NCP की नेता को लात-घूँसों से पीटा, Video वायरल

वीडियो वायरल होने बाद सोशल मीडिया पर लोग बलराम की खूब आलोचना कर रहे हैं। बलराम की तुलना गुंडे से की जा रही है। कॉन्ग्रेस ने आरोपित विधायक के ख़िलाफ़ तुरंत कार्रवाई की माँग की है।

गुजरात के नरोदा में भाजपा विधायक बलराम थावनी ने पानी कनेक्शन को लेकर शिकायत करने पहुँची एनसीपी की नेता नीतू तेजस्विनी के साथ मारपीट की। ये पूरा वाकया कैमरे में कैद हुआ और इसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एनसीपी नेता ने बताया है कि शिकायत का समाधान करने की बजाय विधायक और उसके सहयोगियों ने उनके साथ बदतमीजी की और बीच सड़क पर गिराकर उन्हें खूब पीटा। उन्हें लात, घूसे, थप्पड़ मारे गए। उनके चेहरे पर जूता रख दिया गया। इस दौरान वे चीखती-चिल्लाती रहीं, मगर वहाँ मौजूद किसी शख्स को उसपर रहम नहीं आया। नीतू का कहना है कि उनके साथ-साथ उसके पति को भी पीटा गया है।

वीडियो वायरल होने बाद सोशल मीडिया पर लोग बलराम की खूब आलोचना कर रहे हैं। बलराम की तुलना गुंडे से की जा रही है। कॉन्ग्रेस ने आरोपित विधायक के ख़िलाफ़ तुरंत कार्रवाई की माँग की है। विपक्षी पार्टी ने माँग की है कि भाजपा विधायक की तुरंत सदस्यता खत्म की जाए। इसके अलावा वड़गाम से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी ने भी विधायक की गिरफ्तारी की माँग की है।

अपनी वाहियात हरकत पर बलराम ने सफाई देते हुए बयान दिया है कि ऐसा उन्होंने जानबूझकर नहीं किया है। विधायक का कहना है कि वो 22 सालों से राजनीति में हैं इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। उन्होंने अपनी गलती स्वीकार ली है और एनसीपी नेता से माफ़ी माँगने की भी बात की है। लेकिन, सोशल मीडिया यूजर्स की नाराज़ प्रतिक्रिया को देखकर लग रहा है कि अब बलराम के ऐसे बयान से उन्हें जनता माफ़ नहीं करने वाली है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तान हारे भी न और टीम इंडिया गँवा दे 2 अंक: खुद को ‘देशभक्त’ साबित करने में लगे नेता, भूले यह विश्व कप है-द्विपक्षीय...

सृजिकल स्ट्राइक का सबूत माँगने वाले और मंच से 'पाकिस्तान ज़िंदाबाद' का नारा लगवाने वाले भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच रद्द कराने की माँग कर 'देशभक्त' बन जाएँगे?

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe