Friday, January 27, 2023
Homeराजनीतिगुजरात: 2000 किलो नमकीन चट कर गए कॉन्ग्रेस विधायक-समर्थक, अब दुकानदार को नहीं दे...

गुजरात: 2000 किलो नमकीन चट कर गए कॉन्ग्रेस विधायक-समर्थक, अब दुकानदार को नहीं दे रहे पैसा

विधायक पूनम भाई परमार ने 2017 विधानसभा चुनाव के दौरान अमित भाई राना से नमकीन लिया था। लेकिन, डेढ़ साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी दुकानदार का 4,75,000 रुपए का भुगतान नहीं किया है।

लाखों की कार खरीदने के लिए चंदा मॉंगने वाली कॉन्ग्रेस सांसद के बाद अब गुजरात से पार्टी के एक विधायक 2,000 किलो नमकीन का भुगतान नहीं करने को लेकर चर्चा में हैं। कॉन्ग्रेस विधायक पूनम भाई परमार ने 2017 विधानसभा चुनाव के दौरान आनंद के दुकानदार अमित भाई राना से नमकीन लिया था। लेकिन, डेढ़ साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी दुकानदार का 4,75,000 रुपए का भुगतान नहीं किया है।

पत्रकार जनक दवे ने एक पत्र ट्वीट कर यह जानकारी सार्वजनिक की है। माना जा रहा है कि बकाए के भुगतान के लिए दुकानदार ने यह चिट्ठी कॉन्ग्रेस विधायक को लिखी है।

पत्र के मुताबिक परमार ने 2,000 किलो चावना (एक तरह का गुजराती नमकीन) 65 रुपए प्रति किलो के भाव से खरीदा था। दुकानदार के मुताबिक इसका 4,75,020 रुपए अभी भी बकाया है। 29 नवंबर 2017 के इस बिल का नंबर 507 है।

दुकानदार के मुताबिक पैसा मॉंगने पर परमार ने 20 दिसंबर 2017 को उसे एक चेक दिया, लेकिन बैंक में जमा नहीं करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि वे नकद भुगतान कर देंगे। चुनाव खत्म होने के बाद उसने कई बार अपने पैसे मॉंगे।

अमित भाई ने कहा है, “आपने अप्रैल 2019 में मुझे दो लाख रुपए दिए और बकाया रुपए दो-तीन महीने में देने का भरोसा दिलाया। मैंने आपको कई बार बताया है कि मेरी आर्थिक स्थिति फिलहाल कमजोर है। मैं अपने बच्चों का स्कूल फी देने में भी सक्षम नहीं हूॅं।”

दुकानदार का कहना है कि यदि उसे बकाया पैसा नहीं मिला तो वह कॉन्ग्रेस विधायक के घर के बाहर परिवार के साथ उपवास पर बैठ जाएगा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सुरक्षा में सेंधमारी का दावा कर राहुल गाँधी ने यात्रा रोकी, J&K पुलिस ने बताया- पूरी थी तैयारी, 1 किमी चलकर बिना बताए बंद...

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा है कि यात्रा रोकने से पहले पुलिस से बातचीत नहीं की गई। राहुल गाँधी की सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक नहीं हुई।

कोरोना वायरस को और खतरनाक बना रही Pfizer, ताकि बेच सके ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन: स्टिंग से खुलासा, संक्रमण को दुधारू गाय मान रही...

फाइजर के निदेशक जॉर्डन वॉकर ने कहा कि जो सरकारी कर्मचारी आज दवाओं की जाँच और समीक्षा कर रहे हैं, वे कल कंपनी ज्वॉइन कर लेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
242,689FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe