Saturday, May 18, 2024
Homeराजनीतिगुजरात: कॉन्ग्रेस प्रत्याशी की चुनावी सभा में मंच पर लगे ठुमके, Video वायरल होने...

गुजरात: कॉन्ग्रेस प्रत्याशी की चुनावी सभा में मंच पर लगे ठुमके, Video वायरल होने पर विधायक ने कहा- नाच में कुछ अश्लील हरकत नहीं हुई

परमार राजेंद्र सिंह ने इस आयोजन को जस्टिफाई करते हुए कहा कि अन्य पार्टियाँ भी जो चुनावी प्रचार के लिए फिल्म स्टार को लेकर आते हैं। उनके प्रचार में तो ऐसा पहली बार हुआ है वो भी उन्हें नहीं पता था तभी हुआ।

गुजरात चुनावों के बीच कॉन्ग्रेस प्रत्याशी के चुनावी प्रचार कार्यक्रम से एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में मंच पर लेडी डांस हो रहा है। कथिततौर पर इन डांसरों को कॉन्ग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह धीरसिंह ने चुनाव कैंपेन के लिए बुलाया था। हालाँकि, सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा है कि उन्हें इस संबंध में नहीं पता था और यह आयोजन स्थानीय कार्यकर्ताओं ने करवाया था।

बता दें कि परमार राजेंद्र सिंह धीरसिंह कॉन्ग्रेस के बोरसाड से विधायक हैं। वह अमूल कंपनी के उपाध्यक्ष भी हैं। उनके पोस्टर वाले मंच पर हुए डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियोज में कॉन्ग्रेसियों के झंडे भी साफ देखे जा सकते हैं। इसके अलावा कुछ लोग भी दिख रहे हैं जो डांसरों के ऊपर पैसे घुमा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि ये राजेंद्र सिंह ने ही इस कार्यक्रम को आयोजित करवाया था। विवाद होने के बाद उन्होंने कहा कि चुनाव कैंपेन के दौरान कराए गए डांस में कुछ गलत नहीं था। वो सिर्फ डांस पर्फॉर्मेंस थी। इसके बाद उन्होंने एबीपी की अस्मिता से बात करते हुए खुद को कार्यक्रम से अलग बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई आइडिया नहीं था कि स्थानीय समर्थकों ने क्या चुनावी कैंपेन के नाम पर क्या कार्यक्रम आयोजित किया है।

उन्होंने माना कि ये स्टेज चुनावी प्रचार का ही हिस्सा था। मगर जब वो वहाँ अपना भाषण देने गए थे तब तक वहाँ कोई डांसर नहीं थी। उन्होंने इस पूरे आयोजन का ठीकरा स्थानीय समर्थकों पर फोड़ा। उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

परमार राजेंद्र सिंह ने इस आयोजन को जस्टिफाई करते हुए कहा कि अन्य पार्टियाँ भी जो चुनावी प्रचार के लिए फिल्म स्टार को लेकर आते हैं। उनके प्रचार में तो ऐसा पहली बार हुआ है वो भी उन्हें नहीं पता था तभी हुआ। उनके अनुसार उन्हें अगली सुबह पता चला कि आखिर कार्यकर्ताओं ने ऐसा कार्यकर्म आयोजित किया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अनुच्छेद 370 को हमने कब्रिस्तान में गाड़ दिया, इसे वापस नहीं लाया जा सकता’: PM मोदी बोले- अलगाववाद को खाद-पानी देने वाली कॉन्ग्रेस ने...

पीएम मोदी ने कहा, "आजादी के बाद गाँधी जी की सलाह पर अगर कॉन्ग्रेस को भंग कर दिया गया होता, तो आज भारत कम से कम पाँच दशक आगे होता।

स्वाति मालीवाल पर AAP का यूटर्न: पहले पार्टी ने कहा कि केजरीवाल के पीए विभव ने की बदतमीजी, अब महिला सांसद के आरोप को...

कल तक स्वाति मालीवाल के साथ खड़ा रहने का दावा करने वाली आम आदमी पार्टी ने अब यू टर्न ले लिया है और विभव कुमार के बचाव में खड़ी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -