Monday, January 17, 2022
Homeराजनीति'नादान परिंदे घर आ जा': गोवा में फ्री की बिजली बॉंट रहे केजरीवाल, दिल्ली...

‘नादान परिंदे घर आ जा’: गोवा में फ्री की बिजली बॉंट रहे केजरीवाल, दिल्ली हुई पानी-पानी

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर अपरोक्ष रूप से कटाक्ष किया है। उन्होंने जलजमाव के बीच गुजरते वाहनों की तस्वीर ट्वीट कर हैशटैग गोवा के साथ लिखा है, "नादान परिंदे घर आ जा!"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस समय चुनावी राज्यों के दौरे कर मुफ्त की रेवड़ी बाँटने की राजनीति में व्यस्त हैं। इसी कड़ी में पंजाब, उत्तराखंड के बाद अब उन्होंने गोवा में आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनने पर 300 यूनिट फ्री बिजली देने का वादा किया है। दूसरी तरफ मॉनसून की झमाझम बारिश की वजह से दिल्ली का हाल बेहाल है। सड़कों पर जलजमाव की वजह से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर अपरोक्ष रूप से कटाक्ष किया है। उन्होंने जलजमाव के बीच गुजरते वाहनों की तस्वीर ट्वीट कर हैशटैग गोवा के साथ लिखा है, “नादान परिंदे घर आ जा!”

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार भारी बारिश की वजह से जगह-जगह दिल्ली में जलजमाव है। इसके कारण सड़क से गुजरना मुश्किल हो गया है। कई जगहों पर लंबे ट्रैफिक जाम की खबरें हैं। दूसरी ओर इन सबसे दूर केजरीवाल गोवा में हैं। राज्य में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। उन्होंने बीजेपी और कॉन्ग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “गोवा सुंदर है। लेकिन यहाँ राजनीति खराब है। बीजेपी और कॉन्ग्रेस ने मिलकर गोवा की जनता को धोखा दिया है।” उन्होंने कहा, “आप की सरकार बनी तो हर महीने 300 यूनिट तक बिजली फ्री दी जाएगी। पुराने बिजली बिल माफ किए जाएँगे। 24 घंटे की बिजली आपूर्ति मिलेगी और किसानों को खेती के लिए मुफ्त बिजली मिलेगी।”

पिछले दिनों केजरीवाल जब उत्तराखंड के दौरे पर थे तो वहाँ भी इसी तरह राज्य में आप की सरकार बनने पर 300 यूनिट तक फ्री बिजली का वादा किया था। साथ ही पंजाब में भी वे इस तरह के वादे कर चुके हैं। इन दोनों राज्यों में भी अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

समाजवादी पार्टी की मान्यता खत्म करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में PIL, कैराना के मास्टरमाइंड नाहिद हसन की उम्मीदवारी पर घिरे अखिलेश यादव

सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता अश्विनी उपाध्याय की ओर से समाजवादी पार्टी की मान्यता खत्म करने की माँग करते हुए PIL दाखिल की गई है।

‘ये हिन्दू संस्कृति में ही संभव’: जिस बाघिन के कारण ‘टाइगर स्टेट’ बन गया मध्य प्रदेश, उसका सनातन रीति-रिवाज से हुआ अंतिम संस्कार

मध्य प्रदेश के पेंच नेशनल पार्क की ‘कॉलरवाली बाघिन’ के नाम से मशहूर बाघिन का हिंदू रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार किया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
151,731FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe