Saturday, July 24, 2021
Homeराजनीतिमैं एकदम ठीक हूँ और देर तक काम करता हूँ, व्यर्थ की अफवाह फैलाना...

मैं एकदम ठीक हूँ और देर तक काम करता हूँ, व्यर्थ की अफवाह फैलाना छोड़ आप स्वयं भी अपना काम करें: अमित शाह

मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओ और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की और उनकी चिंता को मैं नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता। इसलिए, मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूँ, कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूँ और मुझे कोई बीमारी नहीं है। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक.....

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर चल रही अफवाहों को विराम देते हुए स्पष्ट किया है कि वो पूर्ण रूप से स्वस्थ्य हैं और देर रात तक मंत्रालय का काम कर रहे हैं। शाह ने बताया कि देश का गृहमंत्री होने के नाते वो कोरोना वायरस संक्रमण आपदा के बीच देर रात तक ऑफिस में काम कर रहे हैं और उन्होंने इन अफवाहों पर ध्यान नहीं दिया था उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर चल रही अफवाहों को मनगढंत करार दिया।

शाह ने कहा कि देश इस समय कोरोना जैसी महामारी से लड़ रहा है और इधर लोग उनके स्वास्थ्य के बारे में अफवाहें फैला कर काल्पनिक आनंद का अनुभव ले रहे हैं। शाह ने बताया कि उन्होंने इसीलिए पहले कोई स्पष्टीकरण देना उचित नहीं समझा क्योंकि वो ऐसे लोगों के काल्पनिक आनंद में खलल नहीं डालना चाहते थे। शाह ने कहा:

मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओ और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की और उनकी चिंता को मैं नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता। इसलिए, मैं आज स्पष्ट करना चाहता हूँ, कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूँ और मुझे कोई बीमारी नहीं है। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को और अधिक मज़बूत करती हैं। इसलिए मैं ऐसे सभी लोगों से आशा करता हूँ कि वो यह व्यर्थ की बातें छोड़ कर मुझे मेरा कार्य करने देंगे और स्वयं भी अपने काम करेंगे।”

केन्द्रय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर फ़ैल रही अफवाहों पर दिया जवाब

अमित शाह ने अपने शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओ का उनका हालचाल पूछने और उनके स्वास्थ्य की चिंता करने के लिए उन सबका आभार व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अफवाहें फैलाने वाले लोगों के लिए उनके मन में किसी भी प्रकार का द्वेष या दुर्भावना नहीं है। अमित शाह ने कहा कि कुछ लोग उनकी मृत्यु के लिए ट्वीट कर के दुआ भी माँग रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई रोग नहीं है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हंगामा 2 देखिए, राज की वजह से नुकसान न हो: फैन्स से शिल्पा शेट्टी की गुजारिश, घर पहुँच मुंबई पुलिस ने दर्ज किया बयान

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के केस में मुंबई पुलिस के समक्ष आज बयान दर्ज करवाने के बीच शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिल्म हंगामा 2 के लिए अपील की।

‘CM अमरिंदर सिंह ने किसानों को संभाला, दिल्ली भेजा’: जाखड़ के बयान से उठे सवाल, सिद्धू से पहले थे पंजाब कॉन्ग्रेस के कैप्टन

जाखड़ की टिप्पणी के बाद यह आशय निकाला जा रहा है कि कॉन्ग्रेस ने मान लिया है कि उसी ने किसानों को विरोध के लिए दिल्ली की सीमाओं पर भेजा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
110,922FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe