Sunday, June 16, 2024
Homeराजनीति'रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहाँ राज रहे': कंगना रनौत ने की CM...

‘रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहाँ राज रहे’: कंगना रनौत ने की CM योगी से मुलाकात, मिला ‘अयोध्या वाला’ सिक्का

"उन्होंने मुझे एक सिक्का उपहार में दिया है, जो राम जन्म भूमि के पूजन में इस्तेमाल किया गया था। बहुत ही यादगार शाम रही धन्यवाद महाराज जी।"

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने शुक्रवार (1 अक्टूबर 2021) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके लखनऊ आवास पर मुलाकात की। इस दौरान सीएम योगी ने अभिनेत्री को ओडीओपी (वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट) का गिफ्ट हैंपर तोहफे में दिया। उत्तर प्रदेश सरकार ने उन्हें अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना ‘एक जिला-एक उत्पाद’ (ODOP) का ब्रांड एंबेसडर बनाया है। अपर मुख्‍य सचिव (सूचना) नवनीत सहगल ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्‍यनाथ द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा की। एक्ट्रेस ने प्रदेश में फ‍िल्‍म सिटी के निर्माण के लिए मुख्‍यमंत्री को धन्यवाद दिया। इस मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने कंगना को स्‍मृति चिह्न भी भेंट किया और कहा कि वह अयोध्‍या आएँ तो भगवान श्रीराम के दर्शन जरूर करें। इस पर कंगना ने कहा, ”रामचंद्र की तरह तपस्वी राजा का यहाँ पर राज रहे और आपको बहुत शुभकामनाएँ।”

‘क्वीन’ फिल्म की एक्ट्रेस ने सीएम योगी के साथ मुलाकात और उनके द्वारा दिए गए स्‍मृति चिह्न की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अ​काउंट पर शेयर की है। उन्होंने अपनी मुलाकात के बारे में लिखा

”मैंने उत्तर प्रदेश सरकार को हमारी फिल्म (तेजस) की शूटिंग में सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही माननीय मुख्यमंत्री को आगामी विधानसभा चुनावों के लिए शुभकामनाएँ दीं। इस दौरान मैंने उनसे कहा कि हमारे पास उत्तर प्रदेश के एक तपस्वी राजा श्रीराम चंद्र थे और अब हमारे पास योगी आदित्यनाथ हैं, आपका शासन जारी रहे महाराज जी।”

कंगना ने आगे कहा, “उन्होंने मुझे एक सिक्का उपहार में दिया है, जो राम जन्म भूमि के पूजन में इस्तेमाल किया गया था। बहुत ही यादगार शाम रही धन्यवाद महाराज जी।”

मालूम हो कि स्वदेशी उत्पादों को खास पहचान दिलाने के लक्ष्य से उत्तर प्रदेश सरकार ने ‘एक जिला-एक उत्पाद (ओडीओपी)’ परियोजना की शुरुआत की है। इसका उद्देश्‍य पारंपरिक उद्योगों को प्रोत्साहन देने के लिए राज्‍य के सभी 75 जिलों के खास उत्पादों को इंडस्ट्री से जोड़ना है।

गौरतलब है कि कंगना इन दिनों अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर खासा सुर्खियों में ​हैं। ‘थलाइवी’ सिनेमा घरों में अपना कमाल दिखाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो गई है। फिल्म का हिंदी वर्जन Netflix पर 25 सिंतबर 2021 को रिलीज हो गया है। जल्द ही इसका तमिल और तेलुगू वर्जन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गलत वीडियो डालने वाले अब नहीं बचेंगे: संसद के अगले सत्र में ‘डिजिटल इंडिया बिल’ ला सकती है मोदी सरकार, डीपफेक पर लगाम की...

नरेंद्र मोदी सरकार आगामी संसद सत्र में डीपफेक वीडियो और यूट्यूब कंटेंट को लेकर डिजिटल इंडिया बिल के नाम से पेश किया जाएगा।

आतंकवाद का बखान, अलगाववाद को खुलेआम बढ़ावा और पाकिस्तानी प्रोपेगेंडा को बढ़ावा : पढ़ें- अरुँधति रॉय का 2010 वो भाषण, जिसकी वजह से UAPA...

अरुँधति रॉय ने इस सेमिनार में 15 मिनट लंबा भाषण दिया था, जिसमें उन्होंने भारत देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -