Tuesday, April 23, 2024

विषय

Lucknow

जिस महिला का था दावा ‘रवि किशन उसकी बेटी के बाप’, उस पर ₹20 करोड़ की रंगदारी माँगने की FIR: यूट्यूबर खुर्शीद खान और...

सांसद और अभिनेता रवि किशन को अपनी बेटी का बाप बताने का दावा करने वाली महिला के विरुद्ध उत्तर प्रदेश के लखनऊ में FIR दर्ज की गई है।

लखनऊ से गायब हो गए मौलाना मंजर अली, खोजते-खोजते 2 बीवी थाने पहुँची, गोंडा में तीसरी बीवी के पास मिले: किसी को नहीं थी...

मौलाना को पुलिस ने गोंडा से एक महिला के साथ पाया जो कि उनकी तीसरी बेगम निकली, इसी के साथ पता चला कि मौलाना की दो नहीं बल्कि तीन बीवियाँ हैं।

ऑटो में बज रहा था भगवान राम का भजन, मदरसे के सामने घेर कर ड्राइवर उमेश यादव की पिटाई: भीड़ में धारदार हथियार लेकर...

हमलावरों ने पत्थरों से मार कर उनकी ऑटो को भी तोड़ डाला। एक वायरल वीडियो में ऑटो के टूटे शीशे और अंदर पड़े पत्थर साफ देखे जा सकते हैं।

आदेश कोर्ट का… लखनऊ में हमला पुलिस वालों पर: हबिदुल, अरशद, नौशाद, फज़ल, सैफ, आदिल, रेहान पर FIR, UP पुलिस के टारगेट पर अज्ञात...

हाईकोर्ट के आदेश पर अतिक्रमण हटाने गए LDA और लखनऊ पुलिस पर पथराव मामले में अरशद, नौशाद, फज़ल, सैफ सहित 7 नामजद।

पुराना हिस्ट्रीशीटर है 3 लोगों का हत्यारा 70 साल का लल्लन खान: कभी घोड़े पर चलता और खुद को कहता ‘गब्बर खान’, घर से...

लखनऊ में ट्रिपल मर्डर केस का मुख्य आरोपित लल्लन खान पुराना हिस्ट्रीशीटर रहा है। इसके बावजूद उसके पास लाइसेंसी बंदूक है।

हिंदू महिला को फेसबुक पर फँसाया, फिर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप किया: लखनऊ का अब्दुल वीडियो वायरल करने की धमकी देकर इस्लाम अपनाने का...

लखनऊ में एक हिन्दू महिला के साथ अब्दुल ने नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार किया। पीड़िता के विरोध करने पर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

आरोपित मौलाना, वकील मुस्लिम, केस अवैध धर्म परिवर्तन का… बीच कोर्ट से चले गए नमाज पढ़ने क्योंकि दिन था शुक्रवार

लखनऊ की लोकल कोर्ट ने मुस्लिम वकीलों को चेतावनी देते हुए कहा जुमे की नमाज पढ़ने के लिए कोर्ट रूम से बाहर जाते रहे तो सुनवाई पूरी नहीं होगी।

भाजपा सांसद निरंजन ज्योति की गाड़ी की अपहरण की कोशिश, गनर को धक्का देकर गाड़ी लेकर युवक ने भागने की कोशिश की: यूपी में...

बीजेपी सांसद साध्वी निरंजन ज्योति के अपहरण की कोशिश का मामला सामने आया है। आरोपित उनकी गाड़ी से गनर को धक्का देकर गाड़ी लेकर भागने लगा।

शादी का झाँसा दे किया रेप, फिर इस्लाम कबूलने का बनाने लगा दबाव: बोली पीड़िता- मौलवी के पास ले गया, पूजा करने से रोका

लखनऊ से शादी का झाँसा देकर एक युवती से रेप और फिर उस पर धर्मांतरण का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। आरोपित की पहचान अफीफउल्ला के तौर पर हुई है।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने उकसाया, हिन्दू विरोधियों ने रामचरितमानस जलाया: हाईकोर्ट बोला – सबके हाथ में मोबाइल फोन, NSA लगाने का फैसला सही

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा कि दिन दहाड़े बहुसंख्यक समुदाय के पवित्र ग्रंथ रामचरितमानस का अपमान करने से समाज में गुस्सा भड़काना स्वाभाविक था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe