Saturday, January 22, 2022

विषय

Lucknow

जिस यासीन की दूसरी बीवी बनने के लिए शिवा से बनी जारा, उसी ने तकिए से मुँह दबाकर कर दी हत्या: 3 साल की...

यूपी के पारा के कांशीराम कॉलोनी में गुरुवार (20 जनवरी 2022) देर शाम पति यासीन ने पत्नी जारा खान उर्फ शिवा विश्वकर्मा की हत्या (Murder) कर दी।

सैन्य अधिकारी बन हिंदू लड़कियों को फाँसता, फिर विदेशों में बेच देता: लव जिहाद की शिकार लखनऊ की पीड़िता के नेपाल में मिलने से...

सैन्य अधिकारी और डॉक्टर बन हिंदू लड़कियों को फँसाता था जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा निवासी ईशान बुखारी और उन्हें विदेशों में बेच देता था।

लखनऊ में अखिलेश के ‘मुस्लिम तुष्टिकरण’ पर वाह-वाह, अयोध्या में योगी आदित्यनाथ का विकास ‘सांप्रदायिक’: यूँ ही ‘बेताब’ नहीं है नूर मोहम्मद

राम की पावन भूमि अयोध्या में रामजन्मभूमि मंदिर का निर्माण क्योंकर साम्प्रदायिक हो सकता है? उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद बनाए जा रहे मंदिर का विरोध क्यों?

‘लखनऊ अब दुश्मन देश के विरुद्ध दहाड़ेगा भी’: ‘ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट’ का शिलान्यास, ₹1 में योगी सरकार ने दी 80 हेक्टेयर जमीन

'ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट' के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार ने लखनऊ में मात्र 1 रुपए की लीज पर 80 हेक्टेयर से अधिक जमीन उपलब्ध कराई। हुआ शिलान्यास।

कलावा बाँध खुद को विशाल बताता था नवाजिश, हिंदू युवती का यौन शोषण कर ₹2.5 लाख ऐंठे: लैपटॉप से मिले कई लड़कियों के डिटेल

लखनऊ में लव जिहाद के मामले में नवाजिश नाम के एक मुस्लिम युवक ने खुद को विशाल बताकर एक हिंदू लड़की से दोस्ती की, फिर उसका यौन शोषण करने लगा।

‘लखनऊ में महापंचायत, 29 नवंबर से ट्रैक्टर लेकर संसद घेरेंगे 500 किसान’: आंदोलन के 1 साल पूरा होने पर राकेश टिकैत का ऐलान

'किसान नेता' राकेश टिकैत ने 29 नवंबर, 2021 (सोमवार) को 'किसान आंदोलन' के एक वर्ष पूरा होने के मौके पर संसद भवन के घेराव का ऐलान किया है।

दलित लड़की को फँसाने के लिए नवाजिश बन गया ‘विशाल’, दोस्तों से करवाया गैंगरेप: किराए पर रहने आया था, CM योगी से न्याय की...

पीड़िता ने बताया, ''कुछ महीने पहले अलीगंज में किराए के मकान पर रहने वाले नवाजिश ने उसे विशाल सिंह बनकर अपने प्यार के जाल ने फँसाया था।"

IPL में दो नई टीमें: गोयनका ने ₹7100 करोड़ में खरीदी लखनऊ की टीम, अहमदाबाद के लिए CVC ने दिए ₹5600 करोड़

'इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)' में दो नई टीमों का ऐलान। संजीव गोयनका की 'RPSG Group' ने लखनऊ और 'CVC Capital Partners' ने अहमदाबाद की टीम खरीदी।

राहुल-प्रियंका का करीबी अल्लू मियां लखनऊ से गिरफ्तार: बिल्डर से मुफ्त माँग रहा था पत्नी-बेटे के लिए फ्लैट, नहीं देने पर दी थी धमकी

अल्लू मियां शनिवार को प्रियंका गाँधी की प्रतिज्ञा यात्रा में शामिल होने के लिए लखनऊ आया था। सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

अयोध्या से भी बड़ा रिकॉर्ड- आवास योजना के 9 लाख लाभार्थी जलाएँगे दिवाली पर 18 लाख दीये: PM मोदी ने CM योगी को दिया...

“पिछले 7 वर्षों में जिन 9 लाख परिवारों को पीएमएवाई के तहत घर उपलब्ध कराए गए हैं, उन्हें दिवाली पर अपने घरों के बाहर 2 दीये जलाने चाहिए।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
152,757FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe