बंगाल उपचुनाव: तृणमूल के 50 गुंडों ने BJP प्रत्याशी को घेर कर लात-घूसों से पीटा, वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब तृणमूल कार्यकर्ताओं ने मजूमदार को लात-घूँसे से मारा, तब वे सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरे। मजूमदार तृणमूल कार्यकर्ताओं की पिटाई के बाद गड्ढे में स्थित झाड़ियों में फँस गए।

पश्चिम बंगाल में भाजपा प्रत्याशी के साथ मारपीट की गई है। मामला करीमपुर का है, जहाँ विधानसभा उपचुनाव हो रहे हैं। भाजपा ने करीमपुर से जयप्रकाश मजूमदार को प्रत्याशी बनाया है। उनके साथ मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। भाजपा प्रत्याशी को न सिर्फ़ थप्पड़ से मारा गया, बल्कि उन्हें धक्का भी दिया गया। वे उपचुनाव के दौरान पोलिंग बूथों का निरीक्षण कर रहे थे, तभी तृणमूल कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया। लाठ-घूसों से भाजपा प्रत्याशी की पिटाई की गई।

तृणमूल कार्यकर्ताओं ने बेख़ौफ़ होकर भाजपा प्रत्याशी के साथ मारपीट की। स्थिति को नियंत्रण से बाहर जाते देख सीआरपीएफ के जवानों ने लाठियाँ भाजी, तब जाकर तृणमूल के गुंडे वहाँ से भागे। मजूमदार बंगाल भाजपा के उपाध्यक्ष भी हैं। दरअसल, मजूमदार को सूचना मिली थी कि एक पोलिंग बूथ पर मतदाताओं को उनके मताधिकार से वंचित किया जा रहा है। उन्हें वोट नहीं देने दिया जा रहा। इसकी सूचना मिलते ही भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश मजूमदार उक्त पोलिंग बूथ की तरफ़ निकल पड़े। तभी तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया

पश्चिम बंगाल में करीमपुर, खड़गपुर सदर और कालियागंज विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव हो रहे हैं। भाजपा नेता मुकुल रॉय ने चुनाव आयोग को पत्र लिख कर तत्काल मामले में हस्तक्षेप करने की माँग की है। उन्होंने आरोप लगाया कि कम से कम तृणमूल कॉन्ग्रेस के 50 गुंडों ने जयप्रकाश मजुमदार को घेर कर उनकी पिटाई की। ऊपर संलग्न किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब तृणमूल कार्यकर्ताओं ने मजूमदार को लात-घूँसे से मारा, तब वे सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरे। मजूमदार तृणमूल कार्यकर्ताओं की पिटाई के बाद गड्ढे में स्थित झाड़ियों में फँस गए।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

चुनाव आयोग ने उक्त बूथ पर तैनात अधिकारी से रिपोर्ट तलब किया है। ये घटना पीपलखोला बूथ की है। बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ताओं की ये हरकत दिखाती है कि राज्य की सत्ताधारी पार्टी पहले ही हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कॉन्ग्रेस फिर से हिंसा का वैसा ही तांडव दिखा रही हुई, जैसा उसने लोकसभा चुनाव के दौरान किया था।

बंगाल: BJP नेता शेख आमिर खान को TMC के गुंडों ने तलवार से काटा, 2 महिलाएँ गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में TMC गुंडों ने महिला BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर की हत्या, 6 घायल

बंगाल: BJP सांसद अर्जुन सिंह की कार पर TMC गुंडों का हमला, पार्टी कार्यालय पर कब्जे की कोशिश

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

शरजील इमाम
शरजील इमाम वामपंथियों के प्रोपेगंडा पोर्टल 'द वायर' में कॉलम भी लिखता है। प्रोपेगंडा पोर्टल न्यूजलॉन्ड्री के शरजील उस्मानी ने इमाम का समर्थन किया है। जेएनयू छात्र संघ की काउंसलर आफरीन फातिमा ने भी इमाम का समर्थन करते हुए लिखा कि सरकार उससे डर गई है।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

144,507फैंसलाइक करें
36,393फॉलोवर्सफॉलो करें
164,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: