Sunday, July 25, 2021
Homeराजनीति'जिनके पास खाने के लिए नहीं होता, वो सेना में शामिल हो जाते हैं',...

‘जिनके पास खाने के लिए नहीं होता, वो सेना में शामिल हो जाते हैं’, कुमारस्वामी ने सेना का किया अपमान

अब कुमारस्वामी ने सेना के ऊपर विवादित बयान दिया है। इससे पहले सीएम कुमारस्‍वामी ने मोदी को तनाशाह बताते हुए अब तक का सबसे खराब प्रधानमंत्री करार दिया था।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। कभी राजनीतिक पार्टी तो कभी किसी राजनेता पर वो विवादित बयान देते रहते हैं। अब कुमारस्वामी ने सेना के ऊपर विवादित बयान देते हुए कहा है कि बॉर्डर पर खड़े रह कर देश की रक्षा करने वाले जवान अमीर घरानों से नहीं आते हैं। वे उन गरीब परिवारों से आते हैं, जिनके लिए दो वक्त की रोटी जुटाना मुश्किल होता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके बलिदान पर राजनीति कर रहे हैं।

कर्नाटक बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुमारस्वामी कन्नड़ भाषा में ये बातें बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस ट्वीट में कुमारस्वामी के बयान का जिक्र करते हुए लिखा गया है कि कुमारस्वामी ने जो सेना के लिए बयान दिया है, उन्हें इसके लिए शर्म आनी चाहिए। उन्हें पता होना चाहिए लोग देश प्रेम की वजह से सेना में जाते हैं। इसके साथ ही पार्टी ने कुमारस्वामी को चुनौती देते हुए कहा है कि वो क्यों नहीं अपने बेटे को लोकसभा चुनाव लड़वाने की बजाए सेना में भेजते हैं। अगर वो ऐसा करेंगे तभी पता चलेगा कि सैनिक होने का क्या मतलब होता है।

हालाँकि, कुमारस्वामी ने एक ट्वीट के जरिए इस बात का खंडन करते हुए वीडियो से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी उन्हें बदनाम करने के लिए पुराने ट्रिक्स आजमा रही है।

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक के बाद से कॉन्ग्रेस और तमाम विपक्षी दल लगातार भाजपा एवं उसके समर्थकों पर हमलावर रही है। इससे पहले सीएम कुमारस्‍वामी ने मोदी को तनाशाह बताते हुए अब तक का सबसे खराब प्रधानमंत्री करार दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान में भगवा ध्वज फाड़ने वाले कॉन्ग्रेस MLA को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा: वायरल वीडियो का FactChek

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि लाठी-डंडा लिए भीड़ एक शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है।

दैनिक भास्कर के ₹2,200 करोड़ के फर्जी लेनदेन की जाँच कर रहा है IT विभाग: 700 करोड़ की आय पर टैक्स चोरी का खुलासा

मीडिया समूह की तलाशी में छह वर्षों में ₹700 करोड़ की आय पर अवैतनिक कर, शेयर बाजार के नियमों का उल्लंघन और लिस्टेड कंपनियों से लाभ की हेराफेरी के आयकर विभाग को सबूत मिले हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,066FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe