Tuesday, July 23, 2024
Homeराजनीतिकिडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद सठिया गए हैं लालू यादव, इसलिए राहुल गाँधी को...

किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद सठिया गए हैं लालू यादव, इसलिए राहुल गाँधी को माना नेता: I.N.D.I.A. में नीतीश कुमार की अनदेखी पर भड़के MLA गोपाल मंडल

नीतीश कुमार की पार्टी के नेता और कभी ट्रेन में अंडरवियर में घूमकर वीडियो वायरल करा चुके एमएलसी गोपाल मंडल बड़के हुए हैं, उनका कहना है कि मेहनत नीतीश ने की, कोई और कैसे प्रधानमंत्री बन सकता है।

भारत में विपक्षी दलों का नया गठबंधन बना है, जिसे I.N.D.I.A. नाम दिया गया है। 26 से 28 दलों का ये गठबंधन कई मुद्दों पर सहमति बनाकर चलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इसकी नींव डालने वाले नीतीश कुमार को अबतक कोई पद नहीं मिला है। हालाँकि नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के नेताओं का मानना है कि वही प्रधानमंत्री बनेंगे। नीतीश कुमार की पार्टी के नेता और कभी ट्रेन में अंडरवियर में घूमकर वीडियो वायरल करा चुके एमएलसी गोपाल मंडल भड़के हुए हैं। उनका कहना है कि मेहनत नीतीश ने की, कोई और कैसे प्रधानमंत्री बन सकता है।

नीतीश कुमार ने की कड़ी मेहनत

गोपाल मंडल ने कहा कि लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद वो सठिया गए हैं, तभी राहुल गाँधी को नेता मान बैठे हैं। उनके बयान देने से कुछ नहीं हो जाता। जदयू नेता गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार ने कड़ी मेहनत की और भाजपा और पीएम मोदी के खिलाफ काम करने के लिए सभी विपक्षी दलों को एक साथ लेकर आए, सिर्फ किसी के कहने से कोई पीएम नहीं बन जाता। उनका इशारा साफ लालू यादव और राहुल गाँधी की तरफ था।

किडनी ट्रांसप्लांट होने के बाद सठिया गए लालू यादव

उन्होंने आगे कहा कि लालू प्रसाद यादव गरीबों के मसीहा हैं और हमारे लोगों के वरिष्ठ नेता हैं लेकिन सिर्फ इसलिए कि लालू प्रसाद यादव ने राहुल गाँधी का नाम ले लिया तो इसका मतलब ये नहीं कि वे यानि राहुल गाँधी पीएम बन जाएँगे। उनका (लालू यादव का) किडनी प्लांट हुआ है और वे सठिया गए हैं।

देखें पूरा वीडियो…

बता दें कि विपक्षी दलों के गठबंधन को अमलीजामा पहनाने में वाकई नीतीश कुमार ने काफी मेहनत की। पटना में इन दलों के पहले जुटान की अगुवाई भी की। ये अलग बात है कि उनकी नजर जिस संयोजक पद पर थी, उस पद को लेकर कोई फैसला नहीं हो पाया है। वो बिना पद के हैं। वहीं, गोपाल मंडल वो नेता हैं, जिनका ठीक दो साल पहले ट्रेन से यात्रा का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में वो अंडरवियर में घूमते नजर आए थे। इस मामले में काफी विवाद भी हुआ था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कोई भी कार्रवाई हो तो हमारे पास आइए’: हाईकोर्ट ने 6 संपत्तियों को लेकर वक्फ बोर्ड को दी राहत, सेन्ट्रल विस्टा के तहत इन्हें...

दिसंबर 2021 में सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने हाईकोर्ट को आश्वासन दिया था कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों को कोई नुकसान नहीं पहुँचाया जाएगा।

‘कागज़ पर नहीं, UCC को जमीन पर उतारिए’: हाईकोर्ट ने ‘तीन तलाक’ को बताया अंधविश्वास, कहा – ऐसी रूढ़िवादी प्रथाओं पर लगे लगाम

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने कहा है कि समान नागरिक संहिता (UCC) को कागजों की जगह अब जमीन पर उतारने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -