Tuesday, May 17, 2022
Homeराजनीति'PM मोदी कुछ भी बोलते रहते हैं, चुनाव लड़ के संसद में आकर जवाब...

‘PM मोदी कुछ भी बोलते रहते हैं, चुनाव लड़ के संसद में आकर जवाब दूँगा’: व्हीलचेयर से पटना पहुँचे लालू यादव ने दिखाई हेकड़ी

लालू यादव ने कहा कि सीएम योगी की बातों से लगता है कि वो नर्वस हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अब ये साफ़ लग रहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा का सफाया होने वाला है।

राजद सुप्रीमो लालू यादव मंगलवार (8 फरवरी, 2022) की शाम को बिहार की राजधानी पटना पहुँचे। राजद कार्यकर्ताओं ने काफी गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। पटना पहुँचने से पहले उन्होंने दिल्ली में पत्रकारों के साथ भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने सक्रिय राजनीति में वापसी करने और चुनाव लड़ने तक की भविष्यवाणी कर डाली। उन्होंने कहा कि अदालत से उन्हें चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं मिली है, ऐसे में अनुमति मिलते ही वो चुनाव लड़ कर संसद आएँगे।

लालू यादव ने कहा, “लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ भी बोलते रहते हैं। मैं संसद में पहुँच कर उनकी बातों का जवाब दूँगा।” इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा। यूपी विधानसभा चुनाव से पहले लालू यादव ने कहा कि सीएम योगी की बातों से लगता है कि वो नर्वस हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अब ये साफ़ लग रहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा का सफाया होने वाला है। लालू यादव पटना में व्हीलचेयर से एयरपोर्ट से बाहर निकले।

राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पार्टी की कमान दिए जाने की चर्चा के सम्बन्ध में लालू यादव ने कहा कि मीडिया में ये बातें आती रहती हैं। उन्होंने दावा किया कि राजद के राष्ट्रीय अधिवेशन का ये मुद्दा ही नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले भी ये चीज साफ़ की जा चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा और जदयू साथ आने के बावजूद बिहार को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिला रहे हैं। उन्होंने भाजपा पर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिए।

पटना पहुँचने पर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव समेत राजद के कई नेताओं ने उनका स्वागत किया। लालू यादव एयरपोर्ट से 10 सर्कुलर रोड स्थित अपने आवास पहुँचे। वहाँ उन्होंने अपनी पार्टी के कई नेताओं से मुलाकात की। राज्यसभा सांसद डॉक्टर मीसा भारती भी उस दौरान वहाँ मौजूद थीं। एयरपोर्ट पर लालू यादव के समर्थकों की भी भीड़ जुट गई थी। 15 फरवरी को लालू यादव को चारा घोटाला मामले में राँची की एक अदालत में भी पेश होना है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अभिनेत्री के घर पहुँची महाराष्ट्र पुलिस, लैपटॉप-फोन सहित कई उपकरण जब्त किए: पवार पर फेसबुक पोस्ट, एपिलेप्सी से रही हैं पीड़ित

अभिनेत्री ने फेसबुक पर 'ब्राह्मणों से नफरत' का आरोप लगाते हुए 'नर्क तुम्हारा इंतजार कर रहा है' - ऐसा लिखा था। हो चुकी हैं गिरफ्तार। अब घर की पुलिस ने ली तलाशी।

जिसे पढ़ाया महिला सशक्तिकरण की मिसाल, उस रजिया सुल्ताना ने काशी में विश्वेश्वर मंदिर तोड़ बना दी मस्जिद: लोदी, तुगलक, खिलजी – सबने मचाई...

तुगलक ने आसपास के छोटे-बड़े मंदिरों को भी ध्वस्त कर दिया और रजिया मस्जिद का और विस्तार किया। काशी में सिकंदर लोदी और खिलजी ने भी तबाही मचाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,268FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe