Wednesday, September 22, 2021
Homeराजनीतिमैंने गलती की होती तो मोदी मुझे कुतुब मीनार पर टाँग देते: आजम खान

मैंने गलती की होती तो मोदी मुझे कुतुब मीनार पर टाँग देते: आजम खान

हाल ही में आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने भी जया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया था। अब्दुल्ला ने अपने विवादित बयान में जया प्रदा को 'अनारकली' बोल दिया था।

उत्तर प्रदेश की रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने अपना वोट डालने के बाद एक बार फिर से अपने विवादित बोल जारी रखे। मंगलवार (अप्रैल 23, 2019) को रामपुर में अपना वोट डालने के बाद आजम खान ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “अगर मैंने सुई की नोंक के बराबर भी गलत काम किया होता तो मोदी जी ने 5 साल में मुझे कुतुबमीनार पर टाँग दिया होता।”

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि वो चुनाव नहीं लड़ना चाहते थे, लेकिन उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं था। इसलिए उन्हें चुनावी मैदान में उतरना पड़ा। हाल ही में आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने भी जया प्रदा को लेकर विवादित बयान दिया था। अब्दुल्ला ने अपने विवादित बयान में जया प्रदा को ‘अनारकली’ बोल दिया था। चुनावी सभा के एक मंच पर आजम खान की मौजूदगी में अब्दुल्ला आजम खान ने कहा था कि ‘उन्हें अली भी चाहिए और बजरंग बली भी, लेकिन उन्हें अनारकली नहीं चाहिए।’

इससे पहले भी आजम खान जया प्रदा के बॉलीवुड से जुड़े होने की वजह से उन पर कई बार निशाना साधते आए हैं और उन्हें नाचने-गाने वाली भी बोल चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन उनके समर्थकों और परिचितों को परेशान कर रहा है। रामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने रोते हुए कहा था कि उनके साथ ऐसा सलूक हो रहा है, जैसे वो दुनिया का सबसे बड़े आतंकवादी और देशद्रोही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार का वश चले तो वो उन्हें गोलियों से छलनी करवा दे। इसके साथ ही उन्होंने कहा था, “भाजपा ने जितना मुझे सताया है उतना किसी को नहीं सताया है। BJP भले मुझे बदनाम करे, लेकिन मैं धरती का सबसे अच्छा इन्सान हूँ।”

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले आजम खान ने भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद चुनाव आयोग ने कड़ा एक्शन लिया और आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में बड़ा कदम उठाते हुए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे के लिए प्रतिबंध लगा दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘साड़ी स्मार्ट ड्रेस नहीं’- दिल्ली के अकीला रेस्टोरेंट ने महिला को रोका: ‘ओछी मानसिकता’ पर भड़के लोग, वीडियो वायरल

अकीला रेस्टोरेंट के स्टाफ ने महिला से कहा कि चूँकि साड़ी स्मार्ट आउटफिट नहीं है इसलिए वो उसे पहनने वाले लोगों को अंदर आने की अनुमति नहीं देते।

मौलाना कलीम सिद्दीकी को यूपी ATS ने मेरठ से किया गिरफ्तार, अवैध धर्मांतरण के लिए की हवाला के जरिए फंडिंग

यूपी पुलिस ने बताया कि मौलाना जामिया इमाम वलीउल्लाह ट्रस्ट चलाता है, जो कई मदरसों को फंड करता है। इसके लिए उसे विदेशों से भारी फंडिंग मिलती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,748FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe