Saturday, February 27, 2021

विषय

Azam Khan

‘लोकतंत्र सेनानी’ आज़म खान की पेंशन पर योगी सरकार ने लगाई रोक, 16 सालों से सरकारी पैसों पर कर रहे थे मौज

2005 में उत्तर प्रदेश की मुलायम सिंह यादव की सपा सरकार ने आजम खान को 'लोकतंत्र सेनानी' घोषित करते हुए उनके लिए पेंशन की व्यवस्था की थी।

जौहर यूनिवर्सिटी की 173 एकड़ जमीन हुई UP सरकार के नाम दर्ज, आजम खान को झटका

समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान को बड़ा झटका। उनकी जौहर ट्रस्ट की 1400 बीघा जमीन यूपी सरकार के नाम दर्ज हो गई है। राजस्व अभिलेखों में...

आजम खान को तगड़ा झटका, जौहर यूनिवर्सिटी की 70 हेक्टेयर जमीन यूपी सरकार के नाम होगी

जौहर यूनिवर्सिटी की 70.05 हेक्टेयर जमीन उत्‍तर प्रदेश सरकार के नाम दर्ज करने का आदेश दिया गया है। आजम खान यूनिवर्सिटी के चांसलर हैं।

‘समझौता कर लो, जो माँगोगी वो मिलेगा’: सपा नेता आजम खान के ‘रिश्तेदार’ ने दहेज के नाम पर सूफिया को किया प्रताड़ित, दिया तीन...

सूफिया का निकाह 30 मई 2020 को फहाद अली से हुआ था। उसके मुताबिक फहाद के मामा सपा नेता आजम खान के समधी हैं इसलिए उनसे कहा जा रहा है कि वो समझौता कर ले।

आजम खान के अब्बा के नाम पर सरकारी पैसे से बनाया था पार्क, योगी सरकार ने नाम बदला डाला

उत्तर प्रदेश में जगहों और इमारतों के नाम बदलने का सिलसिला जारी है। इस कड़ी में समाजवादी पार्टी के शासन के दौरान बनाए गए मुमताज पार्क को...

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम से होगी 65 लाख की वसूली: विधायक के रुप में लिए वेतन-भत्ते जमा कराने के आदेश

मुख्य लेखा अधिकारी अनुज कुमार पांडेय ने अब्दुल्ला आजम को नोटिस जारी कर 65 लाख रुपए जमा करने के आदेश दिए हैं। अब्दुल्ला आजम 2017 के विधानसभा चुनाव में स्वार सीट से निर्वाचित घोषित हुए थे।

‘टीपू सुल्तान पहनता था राम नाम वाली अँगूठी, PM मोदी नहीं पहनते स्कल कैप’: लंदन में पड़ी उस अँगूठी का क्या है सच

कॉन्ग्रेस नेता सलमान निजामी का कहना है कि टीपू सुल्तान राम नाम वाली अँगूठी पहनता था। सपा नेता आजम खान इस अँगूठी को लंदन से भारत लाने की मॉंग कर रहे हैं।

राम मंदिर भूमिपूजन में मुझे नहीं बुलाया गया तो भगवान राम की तरह सरयू में जल समाधि ले लूँगा: आजम खान

आजम ने कहा कि अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन कार्यक्रम में उनको आमंत्रित नही किया गया तो वह उसी दिन सरयू में जल समाधि ले लेंगे।

आज़म खान के मीडिया सलाहकार फसाहत को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार: चोरी की दो भैंस के साथ सोना-चाँदी, रुपए बरामद

अभियुक्त फसाहत अली को तोपखाना गेट के पास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस रिकॉर्ड में आजम खान के मीडिया प्रभारी पर यतीमखाना प्रकरण सहित कुल 24 मुकदमे दर्ज हैं।

बकरी चोरी आरोपित आजम खान के कार्यकाल में हुई थी 1300 गड़बड़ नियुक्तियाँ: CM योगी ने सारी रद्द की

धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद भू-माफिया और बकरी चोरी के आरोपित मोहम्मद आजम खान पिछली सरकार में नगर विकास विभाग के मंत्री थे और वर्ष 2016-17 में हुई इन भर्तियों के समय जल निगम उन्हीं के विभाग के अधीन था।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

292,062FansLike
81,854FollowersFollow
392,000SubscribersSubscribe