Saturday, January 28, 2023
Homeराजनीतिमहागठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों ने मेनका गाँधी के समर्थकों को पीटा, दबंगई

महागठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों ने मेनका गाँधी के समर्थकों को पीटा, दबंगई

देर रात को सुल्तानपुर में मेनका गाँधी के समर्थकों के साथ मारपीट की गई। सोनू सिंह के समर्थकों ने मेनका गाँधी के प्रचार में लगे लोगों के साथ मारपीट की और गाड़ियों को भी नुकसान पहुँचाया।

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के दौरान यूपी के सुल्तानपुर में भी वोटिंग जारी है। इस दौरान सुल्तानपुर से भाजपा उम्मीदवार मेनका गाँधी और गठबंधन से बसपा के प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के बीच बहस हो गई। दोनों के बीच दबंगई को लेकर बहसबाजी हुई। मेनका ने सोनू सिंह के समर्थकों पर वोटरों को डराने-धमकाने का आरोप लगाया। मेनका गाँधी का आरोप है कि महागठबंधन के प्रत्याशी सोनू सिंह के समर्थक मतदाताओं को डरा धमकाकर अपने पक्ष में मतदान करवा रहे हैं। जब मेनका ने कहा कि उनकी दबंगई नहीं चलेगी, तब चंद्रभद्र सिंह के समर्थक नारेबाजी करने लगे।

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले शनिवार (मई 11, 2019) की देर रात को सुल्तानपुर में मेनका गाँधी के समर्थकों के साथ मारपीट की गई। सोनू सिंह के समर्थकों ने मेनका गाँधी के प्रचार में लगे लोगों के साथ मारपीट की और गाड़ियों को भी नुकसान पहुँचाया। वहीं, चंद्रभद्र सिंह के समर्थकों का कहना है कि मेनका गाँधी के समर्थक रात में गाँवों में लोगों को पैसे बाँट रहे थे। इस मामले पर सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने कहा कि रात में घटना की सूचना मिली है। मेनका समर्थक शिवकुमार सिंह के साथ प्रचार में लगे लोगों के साथ चंद्रभद्र सिंह के समर्थकों ने मारपीट की, जिसमें मेनका गाँधी के समर्थकों को काफी चोटें आईं हैं। मामले की जाँच करवाई जा रही है।

इस बीच मेनका गाँधी और सोनू सिंह के बीच के बहस का वीडियो भी सामने आया है जिसमें सोनू सिंह के समर्थक बेहद उग्र नजर आ रहे हैं। भाजपा विधायक सूर्यभान सिंह ने सुर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि बाहुबली सोनू सिंह की छवि को देखते हुए सुरक्षा के इंतजाम काफी नहीं हैं। गौरतलब है कि मेनका ने साल 2014 का चुनाव पीलीभीत से लड़ा था। इस बार पार्टी ने उन्हें सुल्तानपुर से टिकट दिया है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हमारा सनातन धर्म भारत का राष्ट्रीय धर्म: बोले CM योगी, ऐतिहासिक नीलकंठ महादेव मंदिर में की पूजा

सीएम योगी ने देश की सुरक्षा और विरासत की रक्षा के लिए लोगों से व्यक्तिगत स्वार्थ से ऊपर उठकर राष्ट्रीय धर्म के साथ जुड़ने का आह्वान किया।

शेयर गिराओ, उससे अरबों कमाओ: अडानी पर आरोप लगाने वाला Hindenburg रिसर्च का काला चिट्ठा, अमेरिका में चल रही जाँच

Hindenburg रिसर्च: संस्थापक रह चुका है ड्राइवर। जानिए उस कंपनी के बारे में जिसने अडानी समूह के 2 लाख करोड़ रुपए डूबा दिए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
242,732FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe