Tuesday, October 19, 2021
Homeराजनीतिमहागठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों ने मेनका गाँधी के समर्थकों को पीटा, दबंगई

महागठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों ने मेनका गाँधी के समर्थकों को पीटा, दबंगई

देर रात को सुल्तानपुर में मेनका गाँधी के समर्थकों के साथ मारपीट की गई। सोनू सिंह के समर्थकों ने मेनका गाँधी के प्रचार में लगे लोगों के साथ मारपीट की और गाड़ियों को भी नुकसान पहुँचाया।

लोकसभा चुनाव के छठे चरण के दौरान यूपी के सुल्तानपुर में भी वोटिंग जारी है। इस दौरान सुल्तानपुर से भाजपा उम्मीदवार मेनका गाँधी और गठबंधन से बसपा के प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के बीच बहस हो गई। दोनों के बीच दबंगई को लेकर बहसबाजी हुई। मेनका ने सोनू सिंह के समर्थकों पर वोटरों को डराने-धमकाने का आरोप लगाया। मेनका गाँधी का आरोप है कि महागठबंधन के प्रत्याशी सोनू सिंह के समर्थक मतदाताओं को डरा धमकाकर अपने पक्ष में मतदान करवा रहे हैं। जब मेनका ने कहा कि उनकी दबंगई नहीं चलेगी, तब चंद्रभद्र सिंह के समर्थक नारेबाजी करने लगे।

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले शनिवार (मई 11, 2019) की देर रात को सुल्तानपुर में मेनका गाँधी के समर्थकों के साथ मारपीट की गई। सोनू सिंह के समर्थकों ने मेनका गाँधी के प्रचार में लगे लोगों के साथ मारपीट की और गाड़ियों को भी नुकसान पहुँचाया। वहीं, चंद्रभद्र सिंह के समर्थकों का कहना है कि मेनका गाँधी के समर्थक रात में गाँवों में लोगों को पैसे बाँट रहे थे। इस मामले पर सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने कहा कि रात में घटना की सूचना मिली है। मेनका समर्थक शिवकुमार सिंह के साथ प्रचार में लगे लोगों के साथ चंद्रभद्र सिंह के समर्थकों ने मारपीट की, जिसमें मेनका गाँधी के समर्थकों को काफी चोटें आईं हैं। मामले की जाँच करवाई जा रही है।

इस बीच मेनका गाँधी और सोनू सिंह के बीच के बहस का वीडियो भी सामने आया है जिसमें सोनू सिंह के समर्थक बेहद उग्र नजर आ रहे हैं। भाजपा विधायक सूर्यभान सिंह ने सुर सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि बाहुबली सोनू सिंह की छवि को देखते हुए सुरक्षा के इंतजाम काफी नहीं हैं। गौरतलब है कि मेनका ने साल 2014 का चुनाव पीलीभीत से लड़ा था। इस बार पार्टी ने उन्हें सुल्तानपुर से टिकट दिया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

धर्मांतरण कराने आए ईसाई समूह को ग्रामीणों ने बंधक बनाया, छत्तीसगढ़ की गवर्नर का CM को पत्र- जबरन धर्म परिवर्तन पर हो एक्शन

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में ग्रामीणों ने ईसाई समुदाय के 45 से ज्यादा लोगों को बंधक बना लिया। यह समूह देर रात धर्मांतरण कराने के इरादे से पहुँचा था।

प्रतिकार का आरंभ: 8 महीने से सूरत में लाउडस्पीकर पर सुबह-शाम बजती है हनुमान चालीसा, सत्संग भी हर शनिवार

स्थानीयों का कहना कि अन्य मजहब के लोग प्रार्थना समय में लाउडस्पीकर का इस्तेमाल करते हैं और किसी भी उठने वाली आपत्ति का मजाक बनाकर उसे नीचा दिखाते हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,980FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe