Monday, July 26, 2021
Homeराजनीतिमायावती PM मोदी की चिंता छोड़ें, खुद करें शादी: रामदास अठावले

मायावती PM मोदी की चिंता छोड़ें, खुद करें शादी: रामदास अठावले

मायावती के साथ-साथ अठावले ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि अखिलेश और मायावती को ये दिखाई नहीं देगा, पूरा देश देखेगा कि पीएम मोदी फिर से पीएम बनेंगे।

एनडीए की सहयोगी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और मोदी सरकार में केंद्रीय सामाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले ने गुरुवार (मई 15, 2019) को पीएम नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत हमला कर रही बसपा सुप्रीमो मायावती को जवाब दिया। पीएम मोदी के लिए चुनाव प्रचार करने वाराणसी पहुँचे रामदास ने मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि मायावती को पीएम मोदी की पत्नी की चिंता छोड़कर खुद शादी कर लेनी चाहिए।

दरअसल, मायावती ने जनसभा के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो पत्नी की रक्षा नहीं कर सकता, वो दूसरे की बहन बेटियों की क्या रक्षा करेगा। मायावती के इस बयान का जवाब देते हुए अठावले ने ‘बहन जी’ को शादी करने की नसीहत दी और साथ ही कहा कि ये पीएम मोदी की व्यक्तिगत बातें हैं। उनकी पत्नी ने कभी कोई शिकायत नहीं की, वो एक शिक्षिका हैं और उन पर व्यक्तिगत हमले करना सही नहीं है।

मायावती के साथ-साथ अठावले ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को भी निशाने पर लिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब उनसे अखिलेश यादव के देश को नया प्रधानमंत्री मिलने वाले बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अखिलेश और मायावती को ये दिखाई नहीं देगा, पूरा देश देखेगा कि पीएम मोदी फिर से पीएम बनेंगे। अठावले ने महागठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये महामिलावट है, जो अपने स्वार्थ के लिए साथ में खड़े हो गए हैं, इनका उद्देश्य देश का विकास नहीं, बल्कि मोदी को हटाना है।

रामदास अठावले इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने मायावती के द्वारा भाजपा को मनुवादी बोलने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यदि भाजपा मनुवादी थी तो उन्होंने पार्टी का समर्थन लेकर सरकार क्यों बनाई? उस समय उन्हें सत्ता सुख चाहिए था, तो भाजपा मनुवादी नहीं थी। 2014 में जब लोकसभा चुनाव में वो जीरो पर आ गईं, तब भाजपा पर हमलावर हो गई हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा कभी मनुवादी पार्टी नहीं थी, वह सबका साथ सबका विकास पर विश्वास करने वाली है। बंगाल के हालात पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ममता घबरा गई हैं, वो गुंडागर्दी कर रही हैं। अगर केंद्र में एनडीए की सरकार आती है, तो वहाँ की सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए। गौरतलब है कि, पिछले दिनों रामदास अठावले ने यूपी और महाराष्ट्र में एनडीए के सीट की संख्या कम होने की बात कही थी, लेकिन साथ ही उन्होंने केंद्र में एनडीए की सरकार बनने का भी दावा किया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘लखनऊ को दिल्ली बनाया जाएगा, चारों तरफ से रास्ते सील किए जाएँगे’: चुनाव से पहले यूपी में बवाल की टिकैत ने दी धमकी

राकेश टिकैत ने कहा कि दिल्ली की तरह लखनऊ का भी घेराव किया जाएगा। जिस तरह दिल्ली में चारों तरफ के रास्ते सील हैं, ऐसे ही लखनऊ के भी सील होंगे।

‘हम आपको नहीं सुनेंगे…’: बॉम्बे हाईकोर्ट से जावेद अख्तर को झटका, कंगना रनौत से जुड़े मामले में आवेदन पर हस्तक्षेप से इनकार

जस्टिस शिंदे ने कहा, "अगर हम इस तरह के आवेदनों को अनुमति देते हैं तो अदालतों में ऐसे मामलों की बाढ़ आ जाएगी।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,324FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe