Sunday, June 16, 2024
Homeराजनीति'AAP तोड़ दो सारे केस बंद करवा देंगे': सिसोदिया ने किया BJP से ऑफर...

‘AAP तोड़ दो सारे केस बंद करवा देंगे’: सिसोदिया ने किया BJP से ऑफर मिलने का दावा, केजरीवाल ने कहा- इन्हें भारत रत्न मिलना चाहिए

"मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूलों में सुधार किया जो अन्य पार्टियाँ 70 वर्षों में नहीं कर सकीं। ऐसे व्यक्ति को भारत रत्न मिलना चाहिए। पूरे देश की शिक्षा प्रणाली उन्हें सौंप दी जानी चाहिए।"

शराब घोटाले में अपने घर पर हुई छापेमारी के बाद से दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बीजेपी पर लगातार हमला कर रहे हैं। सोमवार (22 अगस्त 2022) को उन्होंने दावा किया कि उन्हें आम आदमी पार्टी (AAP) को तोड़ने का ऑफर बीजेपी ने दिया है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शिक्षा के क्षेत्र में सिसोदिया के कार्यों को देखते हुए उन्हें ‘भारत रत्न’ देने की माँग की है। केजरीवाल की इस माँग के बाद नेटिजन्स भी कंफ्यूज हैं कि उन्होंने अपने डिप्टी का समर्थन किया है या फिर उन पर तंज कसा है।

सिसोदिया ने एक ट्वीट में कहा है, “मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- आप तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI/ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लूँगा लेकिन भ्रष्टाचारियो षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूँगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।”

मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री केजरीवाल का एक बयान मजाक का विषय बना हुआ है। इसमें उन्होंने कहा है, “मनीष सिसोदिया ने सरकारी स्कूलों में सुधार किया जो अन्य पार्टियाँ 70 वर्षों में नहीं कर सकीं। ऐसे व्यक्ति को भारत रत्न मिलना चाहिए। पूरे देश की शिक्षा प्रणाली उन्हें सौंप दी जानी चाहिए। लेकिन, इसके बजाय उन पर सीबीआई के छापे मरवाए जा रहे हैं।”

गौरतलब है कि शुक्रवार (19 अगस्त) को सीबीआई ने सिसोदिया के घर सहित कुल 31 ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान सीबीआई ने आवश्यक दस्तावेजों सहित सिसोदिया का मोबाइल व लैपटॉप भी जब्त किया है। एजेंसी ने इस मामले में 15 लोगों पर नामजद एफआईआर की है। सिसोदिया को मुख्य आरोपित बनाया है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

भारतीय इंजीनियरों का ‘चमत्कार’, 8वाँ अजूबा, एफिल टॉवर से भी ऊँचा… जिस रियासी में हुआ आतंकी हमला वहीं दुनिया देखेगी भारत की ताकत, जल्द...

ये पुल 15,000 करोड़ रुपए की लागत से बना है। इसमें 30,000 मीट्रिक टन स्टील का इस्तेमाल हुआ है। ये 260 किलोमीटर/घंटे की हवा की रफ़्तार और -40 डिग्री सेल्सियस का तापमान झेल सकता है।

J&K में योग दिवस मनाएँगे PM मोदी, अमरनाथ यात्रा भी होगी शुरू… उच्च-स्तरीय बैठक में अमित शाह का निर्देश – पूरी क्षमता लगाएँ, आतंकियों...

2023 में 4.28 लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं ने बाबा अमरनाथ का दर्शन किया था। इस बार ये आँकड़ा 5 लाख होने की उम्मीद है। स्पेशल कार्ड और बीमा कवर दिया जाएगा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -