Wednesday, December 1, 2021
Homeराजनीति'कबूल है, कबूल है, कबूल है... ये तूने क्या किया समीर दाऊद वानखेड़े?': नवाब...

‘कबूल है, कबूल है, कबूल है… ये तूने क्या किया समीर दाऊद वानखेड़े?’: नवाब मलिक ने जारी की नई तस्वीर, स्कल कैप में दिखे NCB अधिकारी

तस्वीर में एक मौलवी भी है, जो समीर वानखेड़े से किसी कागजात पर हस्ताक्षर करा रहा है। नवाब मलिक ने लिखा, "कबूल है, कबूल है, कबूल है... यह किया किया तुमने समीर दाऊद वानखेड़े?"

आर्यन खान ड्रग्स मामले में भले ही अब बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई चल रही हो, लेकिन महाराष्ट्र के वक्फ मामलों के मंत्री नवाब मलिक अब भी मुंबई में NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े का पीछा नहीं छोड़ रहे हैं। NCP नेता नवाब मलिक ने फिर से समीर वानखेड़े की एक तस्वीर ट्वीट की है, जिसमें वो इस्लामी टोपी पहने हुए हैं। तस्वीर में एक मौलवी भी है, जो उनसे किसी कागजात पर हस्ताक्षर करा रहा है। नवाब मलिक ने लिखा, “कबूल है, कबूल है, कबूल है… यह किया किया तुमने समीर दाऊद वानखेड़े?”

नवाब मलिक का इशारा है कि ये तस्वीर समीर वानखेड़े के ‘निकाह’ की है। वो आरोप लगाते रहे हैं कि समीर वानखेड़े मुस्लिम हैं, लेकिन उन्होंने अपने कागज़ात में हेरफेर कर के खुद को दलित बना लिया और नौकरी ले ली। जबकि परिवार का कहना है कि वो दलित हिन्दू हैं। उनकी माँ मुस्लिम थीं। नवाब मलिक की बेटी नीलोफर ने भी समीर वानखेड़े का ‘मैरिज सर्टिफिकेट’ शेयर कर के दावा किया कि उन्होंने अपनी पत्नी पत्नी शबाना कुरैशी से शादी की थी, तब वो मुस्लिम थे।

उधर समीर वानखेड़े के पिता ने बॉम्बे हाईकोर्ट में नवाब मलिक के विरुद्ध मानहानि का मामला भी दर्ज कर रखा है, जिस पर सुनवाई होनी है। दनयांदेव वानखेड़े ने ये मामला दर्ज कराया था। एक तरह से महाराष्ट्र में अब NCB बनाम NCP की जुबानी जंग छिड़ी हुई है। हाईकोर्ट ने अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन को पहले ही ड्रग्स मामले में जमानत मिल चुकी है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा कि आर्यन खान के खिलाफ शायद ही कोई सबूत हैं। साथ ही ये भी कहा कि आर्यन खान के पास ड्रग्स नहीं मिला।

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले ठाणे पुलिस ने नागपुर निवासी समीत ठक्कर के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया था। समीत पर आरोप था – महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCP नेता नवाब मलिक व आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट। इस मामले में शुक्रवार (12 नवंबर, 2021) को सीनियर इंस्पेक्टर अतुल सबनीस के साथ सीताबुलडी पुलिस की एक टीम बयान दर्ज करने के लिए वाथोडा में ठक्कर परिवार के आवास पर पहुँची थी। उन्होंने बताया था कि 200 पुलिस वाले उनके घर पर आ धमके थे।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

कभी ज़िंदा जलाया, कभी काट कर टाँगा: ₹60000 करोड़ का नुकसान, हत्या-बलात्कार और हिंसा – ये सब देश को देकर जाएँगे ‘किसान’

'किसान आंदोलन' के कारण देश को 60,000 करोड़ रुपए का घाटा सहना पड़ा। हत्या और बलात्कार की घटनाएँ हुईं। आम लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी।

बारबाडोस 400 साल बाद ब्रिटेन से अलग होकर बना 55वाँ गणतंत्र देश: महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का शासन पूरी तरह से खत्म

बारबाडोस को कैरिबियाई देशों का सबसे अमीर देश माना जाता है। यह 1966 में आजाद हो गया था, लेकिन तब से यहाँ क्वीन एलीजाबेथ का शासन चलता आ रहा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
140,754FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe