बॉलीवुड का ‘दंगल’ छोड़ने पर उमर अब्दुल्ला और फ़ैसल ने ज़ायरा का किया समर्थन

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया और लिखा, “ज़ायरा वसीम की पसंद पर सवाल उठाने वाले हम कौन होते हैं? वो जैसे चाहें वैसे अपनी ज़िंदगी जिएँ। मैं बस उन्हें शुभकामना दे सकता हूँ और कामना करता हूँ कि वो जो करें उससे उन्हें ख़ुशी मिले।”

नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फ़ैसले का जम्मू-कश्मीर के नेताओं ने समर्थन किया है। समर्थन के साथ-साथ ज़ायरा को भविष्य के लिए शुभकामनाएँ भी दी हैं। 

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया और लिखा, “ज़ायरा वसीम की पसंद पर सवाल उठाने वाले हम कौन होते हैं? वो जैसे चाहें वैसे अपनी ज़िंदगी जिएँ। मैं बस उन्हें शुभकामना दे सकता हूँ और कामना करता हूँ कि वो जो करें उससे उन्हें ख़ुशी मिले।”

इसके अलावा, भारतीय प्रशासनिक सेवा छोड़कर राजनीति में उतरने वाले शाह फ़ैसल ने शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि वो ज़ायरा वसीम फ़ैसले का सम्मान करते हैं। अपने ट्वीट में फ़ैसल ने लिखा, “मैंने ज़ायरा वसीम के एक्ट्रेस बनने के फ़ैसले का हमेशा सम्मान किया। शायद ही किसी अन्य कश्मीरी ने इतनी कम उम्र में इस तरह की लोकप्रियता और ऐसी सफलता हासिल की हो। आज जब उन्होंने फ़िल्म जगत छोड़ा ही है तो मेरे पास उनके फ़ैसले का सम्मान करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। उन्हें शुभकामनाएँ।”

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

दरअसल, ज़ायरा वसीम ने यह कहकर बॉलीवुड को बॉय-बॉय कह दिया कि अपने काम से ख़ुश नहीं हैं। अपने फेसबुक पेज पर उन्होंने लिखा कि वो ख़ुश इसलिए नहीं हैं क्योंकि बॉलीवुड उन्हें उनके अल्लाह और उनके मज़हब इस्लाम से दूर कर रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि हालाँकि बॉलीवुड ने उन्हें बहुत प्रेम और समर्थन दिया है, लेकिन उनके ईमान से दूर कर दिया है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

शरजील इमाम
“अब वक्त आ गया है कि हम गैर मुस्लिमों से बोलें कि अगर हमारे हमदर्द हो तो हमारी शर्तों पर आकर खड़े हो। अगर वो हमारी शर्तों पर खड़े नहीं होते तो वो हमारे हमदर्द नहीं हैं। असम को काटना हमारी जिम्मेदारी है। असम और इंडिया कटकर अलग हो जाए, तभी ये हमारी बात सुनेंगे।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

144,052फैंसलाइक करें
36,145फॉलोवर्सफॉलो करें
164,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: