Friday, June 14, 2024
Homeराजनीति'मुस्लिम ही अब पार्टी को बचा सकते हैं': गुजरात के कॉन्ग्रेस उम्मीदवार का वीडियो...

‘मुस्लिम ही अब पार्टी को बचा सकते हैं’: गुजरात के कॉन्ग्रेस उम्मीदवार का वीडियो वायरल, कहा- आपसे BJP ने तीन तलाक और हज सब्सिडी छीन ली, हम आपकी रक्षा करेंगे

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, "वे खुले तौर पर वोट बैंक कार्ड खेल रहे है। तुष्टिकरण की प्रतियोगिता चल रही है। इसलिए कॉन्ग्रेस के कुछ नेताओं ने हिंदुओं और हिंदू आस्था का अपमान करना शुरू कर दिया है। यह वही कॉन्ग्रेस पार्टी है, जिसने कहा था कि संसाधनों पर पहला अधिकार मुस्लिम समुदाय का है।"

गुजरात (Gujarat) में कॉन्ग्रेस (Congress) को अब मुस्लिमों का ही सहारा है। ये हम नहीं, कॉन्ग्रेस के ही नेता कह रहे हैं। सिद्धपुर से पार्टी उम्मीदवार चंदनजी ठाकोर ने एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि कॉन्ग्रेस को अब मुस्लिम ही बचा सकते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) ने मुस्लिमों से तीन तलाक छीन लिया।

वायरल वीडियो में ठाकोर कहते नजर आ रहे हैं, “हमने कुछ नया करने के लिए (भाजपा को) वोट दिया, लेकिन उसने पूरे देश को गड्ढे में धकेल दिया। अगर कोई देश को बचा सकता है तो वह मुस्लिम समुदाय है और अगर कोई कॉन्ग्रेस को बचा सकता है तो केवल मुसलमान ही मुस्लिम ही सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “एनआरसी को लेकर सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी, प्रियंका गाँधी सड़कों पर उतरीं। 18 तरह की पार्टियाँ थीं, लेकिन किसी ने मुस्लिमों का पक्ष नहीं लिया। यह एकमात्र पार्टी है जो देश भर में आपकी रक्षा करती है। इस बीजेपी ने कुछ जगहों पर आपको परेशान किया। इस भाजपा ने तीन तलाक का मुद्दा उठाया और इसे खत्म कर दिया। हज सब्सिडी भी भाजपा ने छीन ली है।”

ठाकोर ने कहा, “तीन तलाक के मुद्दे पर वे सुप्रीम कोर्ट गए और कानून लाया। कॉन्ग्रेस ने आपको हज पर जाने के लिए सब्सिडी दी, लेकिन बीजेपी ने अपनी खराब नीतियों के चलते उसे भी खत्म कर दिया। उन्होंने आपके छोटे व्यवसायों के लिए मिलने वाली सब्सिडी को समाप्त कर दिया। हालात आपके सामने हैं। हम आपकी रक्षा करेंगे।”

चंदनजी ठाकोर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भी शेयर किया है। ठाकोर के इस बयान को सीएम ने मुस्लिम तुष्टिकरण बताया है।

वीडियो को लेकर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, “वे खुले तौर पर वोट बैंक कार्ड खेल रहे हैं, क्योंकि वोट बैक के मामले में उन्हें आम आदमी पार्टी, राजेंद्र पाल, गोपाल इटालिया और अन्य से कड़ी प्रतिस्पर्धा है। तुष्टिकरण की प्रतियोगिता चल रही है। इसलिए कॉन्ग्रेस के कुछ नेताओं ने हिंदुओं और हिंदू आस्था का अपमान करना शुरू कर दिया है। यह वही कॉन्ग्रेस पार्टी है, जिसने कहा था कि संसाधनों पर पहला अधिकार मुस्लिम समुदाय का है।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कश्मीर समस्या का इजरायल जैसा समाधान’ वाले आनंद रंगनाथन का JNU में पुतला दहन प्लान: कश्मीरी हिंदू संगठन ने JNUSU को भेजा कानूनी नोटिस

जेएनयू के प्रोफेसर और राजनीतिक विश्लेषक आनंद रंगनाथन ने कश्मीर समस्या को सुलझाने के लिए 'इजरायल जैसे समाधान' की बात कही थी, जिसके बाद से वो लगातार इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं।

शादीशुदा महिला ने ‘यादव’ बता गैर-मर्द से 5 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, फिर SC/ST एक्ट और रेप का किया केस: हाई कोर्ट ने...

इलाहाबाद हाई कोर्ट में जस्टिस राहुल चतुर्वेदी और जस्टिस नंद प्रभा शुक्ला की बेंच ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि सबूत पेश करने की जिम्मेदारी सिर्फ आरोपित का ही नहीं है, बल्कि शिकायतकर्ता का भी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -