Monday, December 6, 2021
Homeराजनीति'जिसको आलू से सोना बनाना है वो उनके पास जाएँ, हम ऐसा नहीं कर...

‘जिसको आलू से सोना बनाना है वो उनके पास जाएँ, हम ऐसा नहीं कर सकते’ : PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा-बसपा और कॉन्ग्रेस पर हमला करते हुए कहा, "इन महामिलावटी लोगों ने चौकीदार को गाली दी, राम भक्तों को गाली दी, लेकिन परिणाम ये हुआ है कि ये सभी लोग खत्म हो गए।"

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के कन्नौज में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा और कॉन्ग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्हें ‘महामिलावटी’ करार दिया और शनिवार (अप्रैल 27, 2019) को आरोप लगाया कि इन पार्टियों का हाल ‘जात-पात जपना, जनता का माल अपना’ जैसा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कॉन्ग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के उस कथित बयान पर तंज किया, जिसमें दावा किया गया कि वह किसी मशीन से आलू से सोना बनाने की बात कर रहे थे। PM मोदी ने उसी एक बयान को राहुल गाँधी के खिलाफ इस्तेमाल करते हुए कहा कि आलू से सोना निकालने का काम भाजपा के बस की बात नहीं है।

नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में कहा, “हमारे देश में ऐसे बुद्धिमान और तेजस्वी लोग हैं, जो आलू से सोना बनाते हैं। वो काम हम नहीं कर सकते, न मेरी पार्टी कर सकती। जिसको आलू से सोना बनाना है, वो उनके पास जाये, हम ऐसा नहीं कर सकते।”

आज की जनसभा में किसानों को विश्वास दिलाते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा, “हम कोल्ड स्टोरेज बनाएँगे, आलू का वैल्यू एडिशन बढ़ाएँगे और आलू से चिप्स बनवा सकते हैं और किसानों की आय दोगुना करने के प्रयास कर रहे हैं।”

आएगा तो मोदी ही’

भाषण के बीच नरेंद्र मोदी ने अपनी परिचित शैली में कहा, “सभी एकमत होकर कह रहे हैं, महामिलावटी लोग सारी कोशिश कर लो, लेकिन… आएगा तो मोदी ही!”

‘महामिलावटी लोगों ने चौकीदार को गाली दी, राम भक्तों को गाली दी’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सपा-बसपा और कॉन्ग्रेस पर हमला करते हुए कहा, “इन महामिलावटी लोगों ने चौकीदार को गाली दी, राम भक्तों को गाली दी, लेकिन परिणाम ये हुआ है कि ये सभी लोग खत्म हो गए।”

इसके साथ ही, मोदी ने कहा कि ये चुनाव ना तो भाजपा लड़ रही है और ना ही भाजपा के कार्यकर्ता लड़ रहे हैं, इस बार का चुनाव उत्तर प्रदेश की जनता लड़ रही है। उन्होंने कहा, “आज मोदी का प्रचार वो बहन कर रही है, जिसने पूरी जिंदगी चूल्हे के धुएँ में निकाल दी थी और उसे उज्ज्वला योजना से गैस कनेक्शन मिला।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिम बाबरी विध्वंस को नहीं भूलेंगे, फिर से बनेगी मस्जिद’: केरल के स्कूल में बाँटा गया ‘मैं बाबरी हूँ’ का बैज

केरल के एक 'सेंट जॉर्ज स्कूल' की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें एक SDPI कार्यकर्ता बच्चों की शर्ट पर बाबरी वाला बैज लगाता हुआ दिख रहा।

‘लड़ाई जीत ली, पर युद्ध जारी रहना चाहिए’: ISI सरगना और खालिस्तानी के साथ राकेश टिकैत का वीडियो कॉल, PM मोदी को कहा गया...

कथित किसान नेता राकेश टिकैत एक अंतरराष्ट्रीय वेबिनार का हिस्सा बने, जिसमें खालिस्तानी से लेकर ISI से जुड़े लोग भी शामिल हुए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
141,998FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe