Monday, April 15, 2024

विषय

Narendra Modi Speech

‘इंडिया गठबंधन का मंत्र- जहाँ सत्ता वहाँ मलाई खाओ’: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में गरजे पीएम मोदी, कहा- ‘जनसमर्थन खो चुकी है कॉन्ग्रेस’

उत्साही भीड़ को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने देश में बढ़ती राजनीतिक सरगर्मी को स्वीकार किया लेकिन लोगों के अटूट उत्साह और भावना की सराहना की।

‘आज कॉन्ग्रेस होती तो ₹21000 करोड़ में से ₹18000 तो लूट लेती’: PM बोले- जिन्हें किसी ने नहीं पूछा उन्हें मोदी ने पूजा है

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज देखिए, मैंने एक बटन दबाया और देखते ही देखते, पीएम किसान सम्मान निधि के 21 हजार करोड़ रुपये देश के करोड़ों किसानों के खाते में पहुँच गए, यही तो मोदी की गारंटी है।

चित्रकूट के तुलसी पीठ से बोले PM मोदी- संस्कृत हमारी प्रगति और पहचान की भाषा, स्वामी रामभद्राचार्य जी ने दिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चित्रकूट स्थित तुलसी धाम पहुँचे और भगवान का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित भी किया।

‘एक गुजराती बेटा आया और निजाम से आजादी दिलाई, आज दूसरा गुजराती बेटा आया है, जो आपके तेलंगाना का विकास करेगा’: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के निजामाबाद में सरदार पटेल को याद किया और बताया कि एक गुजराती हैदराबाद आया तो निजाम से आजादी मिली।

शिवशक्ति प्वाइंट: चंद्रयान 3 के उतरने वाली जगह का नाम… चंद्रयान 2 ने भी जहाँ छोड़े निशान, वो कहलाएगा ‘तिरंगा’ – इसरो में PM...

पीएम मोदी ने चंद्रयान 2 के क्रैश लैंडिंग को भी याद किया। उन्होंने चंद्रयान 2 और चंद्रयान 3 के लैंडिंग प्वॉइंट का नामकरण भी किया।

2047 तक विकसित राष्ट्र बन चुका होगा भारत: PM मोदी ने लाल किले से दिया सन्देश – अभी बाकी है उनकी पारी, ये राष्ट्र...

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 1947 से पहले की पीढ़ी को राष्ट्र के लिए बलिदान देने का मौका मिला था, हमारी पीढ़ी को राष्ट्र के निर्माण में लगने और जीने का मौका मिला है।

लाल किले से PM मोदी ने गिनाए काम: गाँवों में 2 करोड़ ‘लखपति दीदी’ का दिखाया सपना, 75 हजार अमृत सरोवर का संकल्प

पीएम मोदी ने कहा कि साल 2047 में जब देश आजादी के 100 साल मनाएगा, उस समय दुनिया में विकसित भारत का तिरंगा झंडा होना चाहिए।

देश मणिपुर के साथ, शांति से ही निकलेगा समाधान: लाल किले से PM मोदी, लखपति दीदी और विश्वकर्मा योजना लाएगी सरकार

लाल किले से देश को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि देश की 2 करोड़ ग्रामीण महिलाओं को लखपति बनाने का लक्ष्य उनकी सरकार ने रखा है।

‘जनता के आशीर्वाद को ब्याज समेत लौटाऊँगा’ : शिवमोगा में PM मोदी ने किया वादा, बोले- कर्नाटक को कॉन्ग्रेस से सतर्क रहने की जरूरत

यहाँ की जनता ने बीजेपी को बार-बार बहुत प्रेम, स्नेह और आशीर्वाद दिया है। यहाँ बैठी जनता के उत्साह ने उनका यह विश्वास पक्का कर दिया है कि कर्नाटक में बीजेपी सरकार की वापसी होने जा रही है।

‘कॉन्ग्रेस ने मुझे 91 बार दीं अलग-अलग गालियाँ’ : कर्नाटक की बीदर रैली में गरजे PM मोदी, जनता से बोले- आप आशीर्वाद दो, सारी...

पीएम ने कहा, कॉन्ग्रेस को "गालियों के शब्दकोष में टाइम खराब करने की बजाए इतनी मेहनत कॉन्ग्रेस ने गुड गवर्नेंस में की होती तो इनकी इतनी दयनीय स्थिति नहीं होती।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe