Monday, April 22, 2024
Homeराजनीतिसरेआम जूनियर इंजीनियर से लगवाई उठक-बैठक: BJD विधायक की दबंगई, वीडियो वायरल

सरेआम जूनियर इंजीनियर से लगवाई उठक-बैठक: BJD विधायक की दबंगई, वीडियो वायरल

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक के इस मामले पर चुप रहने की वजह से भाजपा की ओडिशा यूनिट के सचिव लेखसरी सामंतसिंघर ने उन पर हमला बोला। वहीं, डीएम अरिंदम डाकुआ ने भी विधायक की आलोचना की और....

ओडिशा में सत्तारुढ़ दल बीजू जनता दल (बीजेडी) के नवनिर्वाचित विधायक सरोज कुमार मेहर ने अपने निर्वाचन क्षेत्र पटनागढ़ में पीडब्ल्यूडी के जूनियर इंजीनियर से सबके सामने उठक-बैठक लगवाई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, विधायक अपने क्षेत्र में सड़कों की खराब गुणवत्ता को लेकर नाराज थे, जिसकी वजह से उन्होंने सरकारी कर्मचारी को सभी के सामने उठक-बैठक लगाने की सजा दी। वीडियो में बीजेडी विधायक पीडब्ल्यूडी के जूनियर इंजीनियर को उठक-बैठक करवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, जूनियर इंजीनियर ने शुक्रवार (जून 7, 2019) को कहा कि सरोज कुमार मेहर ने सबके सामने एक कार्यकारी इंजीनियर को थप्पड़ मारने के लिए भी कहा था।

इस घटना के बाद, इंजीनियर की पत्नी ने सार्वजनिक रूप से अपने पति को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए मेहर के खिलाफ पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई और मेहर की तत्काल गिरफ्तारी की माँग की। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद बीजेडी विधायक की कड़ी निंदा हो रही है। विपक्ष ने इस घटना को लेकर बीजेडी पर निशाना साधा है। विपक्षी नेताओं ने इस मामले में बीजेडी विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की माँग की है।

पटनागढ़ के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) सुरेश नायक ने पीटीआई को बताया कि उचित वेरीफिकेशन के बाद पटनागढ़ पुलिस स्टेशन में विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि ये मामला आईपीसी और एससी, एसटी एट्रोसिटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज किया गया है।

मेहर ने मामले को बढ़ता देख अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा, “मुझे इस घटना के लिए खेद है, लेकिन मुझे जन आक्रोश के मद्देनजर इंजीनियर को उठक-बैठक करने के लिए कहने को मजबूर होना पड़ा। लोग सड़क निर्माण की गुणवत्ता खराब होने को लेकर नाराज थे। अगर मैंने उन्हें उठक-बैठक लगाने के लिए नहीं कहा होता, तो वो लोग इंजीनियर को नुकसान पहुँचा सकते थे।” उनका कहना है कि स्थिति उनकी नियंत्रण में नहीं थी, क्योंकि गुस्साए लोग दोषी इंजीनियर के खिलाफ सजा की माँग कर रहे थे।

वहीं, ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक के इस मामले पर चुप रहने की वजह से भाजपा की ओडिशा यूनिट के सचिव लेखसरी सामंतसिंघर ने उन पर हमला बोला। वहीं, डीएम अरिंदम डाकुआ ने भी विधायक की आलोचना की और संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि इस मामले में पटनागढ़ के डिप्टी डीएम की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा, “मैंने इस घटना पर पटनागढ़ के डिप्टी डीएम से तथ्यात्मक रिपोर्ट माँगी है। रिपोर्ट के आधार पर ही कोई कार्रवाई की जाएगी।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe