Wednesday, June 19, 2024

विषय

Naveen Patnaik

‘अच्छा! तो आपने मुझे हराया है’: विधानसभा में नवीन पटनायक को देखते ही हाथ जोड़ कर खड़े हो गए उन्हें हराने वाले BJP के...

विधानसभा में लक्ष्मण बाग ने हाथ जोड़ कर वयोवृद्ध नेता का अभिवादन भी किया। पूर्व CM नवीन पटनायक ने कहा, "अच्छा! तो आपने मुझे हराया है?"

‘माफ़ी माँगता हूँ’: तमिलनाडु के जिस पूर्व अधिकारी को बताया जा रहा था नवीन पटनायक का उत्तराधिकारी, उसने राजनीति से लिया संन्यास

ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के करीबी सहयोगी एवं पूर्व IAS अधिकारी वीके पांडियन ने 9 जून 2024 को सक्रिय राजनीति से संन्यास ले लिया।

चुनावों में CM की बने रहे छाया, बताए जा रहे थे नवीन पटनायक के उत्तराधिकारी: ओडिशा के चुनावी नतीजों के बाद गायब वीके पांडियन,...

ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में बीजेडी की करारी हार के बाद मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के उत्तराधिकारी कहे जाने वाले पांडियन लापता हैं।

दिहाड़ी मजदूर का किया काम, ट्रक के खलासी बने… जानिए कौन हैं 5 बार के CM को हराने वाले लक्ष्मण बाग, पहली बार चुनाव...

लक्ष्मण बाग की जीत से केवल बीजद के नेता ही नहीं बल्कि भाजपा के नेता भी हैरान हैं। सबको लग रहा था कि वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन चुनाव जीत पाएँगे ये यकीन कम को था।

लोकसभा में साफ, विधानसभा में हाफ: ओडिशा ने नवीन पटनायक की कैश से लेकर FREE बिजली तक को नकारा, पहली बार राज्य में BJP...

नवीन बाबू की मुफ्त रेवड़ियों को नकारते हुए जनमानस ने ओडिशा की 147 विधानसभा सीटों में से 78 पर बीजेपी को जीत दिला दी।

‘अचानक नवीन पटनायक का स्वास्थ्य गिरने के पीछे षड्यंत्र, कराएँगे जाँच’: PM मोदी का ऐलान, जानिए कौन हैं VK पांडियन जो कंट्रोल करते हैं...

कई वीडियो में पूर्व IAS अधिकारी VK पांडियन को कभी नवीन पटनायक के काँपते हाथों तो कभी काँपते पाँवों को नियंत्रित करते हुए देखा जा सकता है।

टीवी पर रामलला, हाथ जोड़ दर्शन करते ओडिशा के CM… प्राण प्रतिष्ठा पर बोले नवीन पटनायक – एक साथ आया पूरा राष्ट्र, धार्मिक उत्साह...

नवीन पटनायक ने लिखा, "अयोध्या में आयोजित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का साक्षी बना। राष्ट्र को प्राण प्रतिष्ठा के लिए उत्साह के साथ एक साथ आते देखकर खुशी हुई।"

ओडिशा सरकार ने माता तारा तारिणी मंदिर का कराया जीर्णोद्धार: देश की प्राचीन शक्तिपीठों में से है एक, पुराणों में भी वर्णन

ओडिशा के गंजम जिले में देश के प्राचीन शक्तिपीठों में से एक माँ तारा तारिणी मंदिर का जीर्णोद्धार के बाद उसे ओडिया कला से सुसज्जित किया गया है।

ओडिशा सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे जगन्नाथ मंदिर के बॉडी बिल्डर सेवायत अनिल गोछीकर, ‘अवैध रूप से’ घर तोड़ने के आरोप

जगन्नाथपुरी मंदिर की रथयात्रा से लोगों की नजरों में आए ओडिशा के बॉडी बिल्डर अनिल गोछीकर सरकार के खिलाफ 'धरने' में बैठे हैं।

धर्मांतरण कराने वालों पर उदारता, पुजारी-मठ बदहाल: ओडिशा में ईसाई मिशनरियों को ‘सरकारी पैसे’ का VHP ने किया विरोध

ओडिशा में मिशनरीज ऑफ चैरिटी द्वारा संचालित 13 संस्थानों को मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक सहायता दिए जाने का विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने विरोध किया है।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें