Saturday, June 15, 2024
Homeराजनीतिकेदारनाथ में राहुल गाँधी के सामने ही लगे मोदी-मोदी के नारे... कॉन्ग्रेसी चुप कराते...

केदारनाथ में राहुल गाँधी के सामने ही लगे मोदी-मोदी के नारे… कॉन्ग्रेसी चुप कराते रहे, किसी ने नहीं सुनी: Video वायरल

राहुल गाँधी मंदिर में बाहर से ही दर्शन करने के बाद वह होटल चले गए। इस दौरान मंदिर आते समय रास्ते में और मंदिर पहुँचने पर जब लाइन में लगे तो भक्तों ने मोदी-मोदी और जय श्री राम के नारे लगाए। 

कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी केदारनाथ के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। सोमवार (6 नवंबर, 2023) को वह केदारनाथ पहुँचे। राहुल गाँधी सबसे पहले रुद्रप्रयाग स्थित शंकराचार्य समाधि पर दर्शन करने पहुँचे, इसके बाद उन्होंने केदारपुर में हंसमुख बाबा से भेंट की। कहा जा रहा कि इसी दौरान केदारनाथ में ही राहुल गाँधी के सामने मोदी-मोदी के नारे लगने लगे। जिससे कॉन्ग्रेसी भड़क गए। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें आप लोगों को मोदी-मोदी नारे लगाते हुए देख सकते हैं। 

मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि राहुल गाँधी के सामने तीर्थ यात्रियों द्वारा मोदी-मोदी के नारे लगाने पर कॉन्ग्रेसियों व तीर्थयात्रियों के बीच विवाद हो गया। जहाँ कॉन्ग्रेसी लोगों को यह समझाने में लगे थे कि केदारनाथ में केदार बाबा के नारे लगाओ मोदी के नहीं। वहीं तीर्थ यात्री जोर-जोर से मोदी-मोदी और जय श्री राम के नारे लगाते रहे।

बता दें कि इस नारेबाजी के बीच कॉन्ग्रेस नेता राहुल गाँधी का हेलीपैड पर ही तीर्थ पुरोहित समाज की ओर से स्वागत किया गया। कॉन्ग्रेस नेता दोपहर एक बजे के आस पास हेलीपैड पर पहुँचे थे। यहाँ से वह सीधे मंदिर पहुँचे। लेकिन मंदिर के अंदर नहीं गए।

राहुल गाँधी मंदिर में बाहर से ही दर्शन करने के बाद होटल चले गए। इस दौरान मंदिर आते समय रास्ते में और मंदिर पहुँचने पर जब लाइन में लगे श्रद्धालुओं ने जब राहुल को देखा तो मोदी-मोदी और जय श्री राम के नारे लगाने लगे। 

तीन दिवसीय दौरे पर केदारनाथ पहुँचे राहुल गाँधी 

गौरतलब है कि राहुल गाँधी तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड में केदारनाथ धाम पहुँचे हैं। उनकी इस यात्रा को निजी आध्यात्मिक बताया जा रहा है। उत्तराखंड कॉन्ग्रेस की ओर से सोशल मीडिया एक्स पर किए गए पोस्ट में बताया गया कि ‘राहुल गाँधी बाबा केदारनाथ के दर्शन करने उत्तराखण्ड आ रहे हैं। ये उनकी निजी आध्यात्मिक यात्रा है, सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह है कि इस निजी यात्रा का सम्मान करते हुए इस यात्रा को एकांत में पूर्ण करने दें। आप सभी अपना उत्साहपूर्वक समर्थन मन से कर सकते हैं और अगली बार अपने प्रिय नेता से मिल सकते हैं। जय श्री केदार!

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि राहुल गाँधी ने केदारनाथ के दौरे पर भक्तों के लिए चाय सेवा भी की। 

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -