Tuesday, August 9, 2022
Homeराजनीति'तुमने गुस्ताख़ के परिवार को पैसे दिए': BJP सांसद किरोड़ी लाल मीणा को 'कन्हैया...

‘तुमने गुस्ताख़ के परिवार को पैसे दिए’: BJP सांसद किरोड़ी लाल मीणा को ‘कन्हैया लाल वाला हाल’ करने की धमकी, लिखा – अब तेरा नंबर

71 वर्षीय किरोड़ी लाल मीणा राजस्थान के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं, जो 5 बार विधायक और 2 बार लोकसभा सांसद रह चुके हैं। फ़िलहाल वो राज्यसभा सांसद हैं।

राजस्थान में भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा को कन्हैया लाल वाला हाल करने की धमकी मिली है। इसके बाद उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिख कर इस पूरे मामले में जाँच की माँग की है। डॉ मीणा को मिले धमकी भरे पत्र में लिखा है, “जो हमारे पैगंबरों की गुस्ताखी करेगा, उसका हाल कन्हैया लाल जैसा ही होगा। जो गुस्ताखी करने वाले की मदद करेगा, चाहे वो कोई बड़ा नेता ही क्यों न हो – उसको हम सबक सिखा देंगे।”

धमकी वाले पत्र में आगे लिखा है, “इसीलिए, अब किरोड़ी लाल मीणा तेरा नंबर है क्योंकि तू खुद को हिंदूवादी नेता और हिन्दुओं का पैरोकार समझ कर हम मुस्लिमों के खिलाफ ज़हर उगलता रहता है। तुमने कुछ दिन पहले भी उदयपुर जाकर अपने तनख्वाह के पैसों से पैगंबर की गुस्ताखी करने वालों की मदद की है। ये तूने बहुत बड़ी गुस्ताखी की है। हम मुस्लिमों को तुमने कट्टर तालिबानी कहा है। इसीलिए, अब तेरा नंबर लेना ही पड़ेगा।”

डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने इस धमकी भरे पत्र की समुचित जाँच करवा कर कार्रवाई की माँग करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है। पंडारा रोड के AB-4 स्थित उनके निवास स्थान पर ये धमकी वाला पत्र मिला था। डाक से इस पत्र को भेजा गया। डॉ मीणा ने अशोक गहलोत को भेजे पत्र के साथ इसे भी सबूत के रूप में संलग्न किया। बता दें कि उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर कन्हैया लाल तेली का सिर कलम कर दिया गया था।

इसके बाद मृतक के परिवार से मिलने किरोड़ी लाल मीणा भी गए थे। वहाँ उन्होंने अपने एक महीने का वेतन पीड़ित परिवार को देने की घोषणा की थी। ये खबर मीडिया में भी प्रकाशित हुई थी। धमकी भरा पत्र भेजने वाले ने इस खबर की एक अख़बार की कटिंग भी साथ में लगाई है। डॉ मीणा ने इस पत्र को राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (DGP) और दिल्ली के पुलिस आयुक्त को भी भेजा है। साथ ही राजस्थान गृह विभाग के अतिरिक्त सचिव को भी एक प्रति भेजी गई है।

बता दें कि 71 वर्षीय किरोड़ी लाल मीणा राजस्थान के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं, जो 5 बार विधायक और 2 बार लोकसभा सांसद रह चुके हैं। फ़िलहाल वो राज्यसभा सांसद हैं। उन्होंने 1985 में भाजपा के टिकट पर दौसा के महुवा विधानसभा क्षेत्र से जीत दर्ज की। फिर वो फिर वो 1998 में सवाई माधोपुर के बामनवास से जीते। फिर उन्होंने 2003 में सवाई माधोपुर से जीत दर्ज की। वो 2008 में करौली के टोडाभीम और 2013 में दौसा के लालसोट से जीते। वो 1989 में सवाई माधोपुर और 2009 में दौसा से सांसद भी बने।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘पहली कैबिनेट बैठक में ही देंगे 10 लाख नौकरियाँ’: तेजस्वी यादव को याद दिलाया वादा तो किया टाल-मटोल, बेरोजगारी पर नीतीश कुमार को घेरते...

तेजस्वी यादव ने सत्ता में आने पर 10 लाख नौकरियों का वादा किया था, लेकिन अब इस सम्बन्ध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया।

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने श्रीकांत त्यागी को दिया था विधायक वाला VVIP स्टीकर, कार पर लगा कर बनाता था भय का माहौल:...

यूपी के पूर्व मंत्री स्‍वामी प्रसाद मौर्य का खास रहा श्रीकांत त्‍यागी पुराना हिस्‍ट्रीशीटर है। नोएडा के दो थानों में उस पर 9 मुक़दमे दर्ज हैं। महिला से की थी बदसलूकी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,564FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe