Monday, November 28, 2022
HomeराजनीतिSiddhu ने अपनी घरवाली का किया बचाव: मेरी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलती

Siddhu ने अपनी घरवाली का किया बचाव: मेरी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलती

सिद्धू की पत्नी ने अमृतसर की लोकसभा सीट के लिए दावा किया था लेकिन पार्टी ने इस सीट पर पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल को उम्मीदवार बनाया। नवजोत ने मीडिया से हुई बातचीत खुद को टिकट न मिलने की वजह को भी बताया।

अमृतसर संसदीय सीट से टिकट न मिलने पर कॉन्ग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी (नवजोत कौर) ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के ख़िलाफ़ खुलकर नाराज़गी जताई है। इसके बाद सिद्धू ने भी अपनी पत्नी का बचाव करते हुए कहा कि उनकी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलेगी।

गौरतलब है सिद्धू की पत्नी ने कल (मई 16, 2019) स्पष्ट कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू से पंजाब में इसलिए प्रचार नहीं कराया जा रहा है क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह ऐसा नहीं चाहते हैं। बता दें मीडिया में खबर यह आई थी कि सिद्धू के गले में समस्या है, जिसका इलाज चल रहा है, इसलिए वह प्रचार से दूर हैं। जबकि नवजोत कौर ने अपने बयान में कहा था कि कॉन्ग्रेस पार्टी को सिद्धू की जरूरत ही नहीं है, इसीलिए उनसे पंजाब में प्रचार नहीं कराया जा रहा है।

हालाँकि पंजाब के पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से जब उनकी पत्नी के आरोपों के बारे में गुरुवार (मई 16, 2019) को सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मेरी पत्नी नैतिक रूप से इतनी मजबूत हैं कि वह कभी झूठ नहीं बोलेंगी। यही मेरा जवाब है।”

सिद्धू की पत्नी ने अमृतसर की लोकसभा सीट के लिए दावा किया था लेकिन पार्टी ने इस सीट पर पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल को उम्मीदवार बनाया। चंडीगढ़ से बंसल 4 बार सांसद रह चुके हैं। नवजोत ने मीडिया से हुई बातचीत खुद को टिकट न मिलने की वजह को भी बताया।

उन्होंने कहा, “कैप्टन साहब और आशा कुमारी सोचती हैं कि मैडम सिद्धू संसदीय सीट का टिकट पाने की हकदार नहीं हैं। मुझे अमृतसर से टिकट बीते साल अमृतसर में हुए दशहरा रेल हादसे के कारण नहीं दिया गया, क्योंकि उन्हें लगता है मैं जीत नहीं पाऊँगी।” एएनआई के हालिया ट्वीट के मुताबिक उन्होंने कहा है कि अमृतसर उनकी होम सीट है। ये उनके साथ नाइंसाफ़ी है कि उन्हें भटिंडा जाने के लिए कहा जाए। उनका कहना है कि वो वहाँ पर किसी को भी नहीं जानती हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

विरोध प्रदर्शन की खबरों को रोकने के लिए वामपंथी सरकार को पॉर्न का सहारा, ट्विटर पर ठूँस दिए हैं सेक्स वाले वीडियोज: देश भर...

चीनी कम्युनिस्ट पार्टी विरोध की खबरों को दुनिया भर में फैलने से रोकने के लिए ट्विटर पर 'पॉर्न' परोस रही है। कीवर्ड्स के हिसाब से स्पैमिंग।

लेना चाहते थे 7 फेरे, लेकिन दिलवाई हिंदू विरोधी शपथ: कॉन्ग्रेसी मंत्री की मौजूदगी में ‘बौद्ध’ वाली शादी, घर पहुँच देवी-देवताओं की पूजा

भरतपुर में एक दूल्हे ने बताया, "मैं भी सात फेरे लेकर शादी करना चाहता था, लेकिन जब दूसरे दूल्हों ने विरोध नहीं किया, तो मैं भी चुपचाप रहा।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
235,855FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe