Saturday, October 23, 2021

विषय

Navjot Singh Sidhu

सिद्धू ने सोनिया गाँधी को लिखा पत्र, पंजाब में कृषि कानून लागू नहीं करने सहित चुनावी घोषणा पत्र के लिए माँगा समय

नवजोत सिंह सिद्धू ने सोनिया गाँधी को लिखे पत्र में पंजाब में कृषि कानून लागू नहीं करने, फल-सब्जी पर भी एमएसपी और सस्ती बिजली की माँग की।

‘पीड़ितों के जख्मों पर नमक मल रही सरकार’: AG/DG की नियुक्तियों से खफा सिद्धू को CM चन्नी ने दी नसीहत- पार्टी में रखिए अपनी...

नवजोत सिंह सिद्धू ने आरोप लगाया था कि जिस तरह से पिछली सरकार बेअदबी की घटनाओं और नशे पर रोक लगाने में विफल थी उसी तरह ये सरकार भी है।

तम्मी अंकल से कॉन्ग्रेस तक, नवजोत से अमरिंदर तक: कभी गले पड़ते तो कभी भागते ‘सिक्सर सिद्धू’

क्रिकेटर से कमेंटेटर और फिर नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की यात्रा में जो बात कॉमन है वह है गले पड़ने और भागने की उनकी फितरत।

दागियों की वापसी कबूल नहीं, एजेंडे के साथ लड़ूँगा: सिद्धू का Video संदेश, अमरिंदर बोले- नई पार्टी ज्वाइन करेगा

सिद्धू ने अपना इस्तीफा देने के बाद पहला वीडियो संदेश जारी किया। सिद्धू ने कहा, वह अपने मुद्दों से समझौता नहीं कर सकते हैं, हक और सच की लड़ाई को वह लड़ते रहेंगे।

कॉन्ग्रेस आलाकमान ने नहीं स्वीकारा सिद्धू का इस्तीफा- सुल्ताना, परगट और ढींगरा के मंत्री पदों से दिए इस्तीफे से बैकफुट पर पार्टी: रिपोर्ट्स

सुल्ताना ने कहा, ''सिद्धू साहब सिद्धांतों के आदमी हैं। वह पंजाब और पंजाबियत के लिए लड़ रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एकजुटता दिखाते हुए’ इस्तीफा दे रही हूँ।"

सरफ़रोशी की तमन्ना… जो आजकल AC की हवा के साथ आती है, ताली ठोकते हुए जाती है: AAP की खुशी में अर्चना का...

दिल्ली के CPI दफ्तर में नेता गर्मी से बेहाल हैं और अब राहुल गाँधी AC की हवा खा रहे हैं, जो कन्हैया कुमार अपने साथ लेकर आए हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, सोनिया गाँधी को लिखे पत्र में कही ये बात

पंजाब कॉन्ग्रेस में चल रहे घमासान के बीच मंगलवार को पंजाब कॉन्ग्रेस के अध्यक्ष पद से नवजोत सिद्धू ने 72 दिन बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

‘राहुल, प्रियंका को अनुभव नहीं, विधानसभा चुनाव में सिद्धू के खिलाफ खड़ा करूँगा मजबूत उम्मीदवार’: कैप्टेन अमरिंदर सिंह

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, "कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी वाड्रा में अनुभव की कमी है।"

चरणजीत सिंह चन्नी ने पंजाब के CM पद की ली शपथ, पर तमाशा जारी: अब ‘सिद्धू के चेहरे’ पर कॉन्ग्रेस में संग्राम

पंजाब में कॉन्ग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने आज बतौर सीएम शपथ ली। लेकिन, इस कार्यक्रम से पहले कॉन्ग्रेस प्रभारी हरीश रावत का सिद्धू को लेकर चौंकाने वाला बयान आया।

‘मुशर्रफ से हमेशा मिलने आते थे कैप्टेन अमरिंदर’: सिद्धू के लिए Pak से आया समर्थन, मंत्री फवाद हुसैन ने ‘गुरु’ का किया बचाव

अमरिंदर सिंह द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू को देश के लिए खतरा बताने के बाद पाकिस्तान के सूचना और प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी उनके बचाव में आए हैं।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,080FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe