Monday, May 20, 2024

विषय

Navjot Singh Sidhu

सिर्फ 1.5 साल में 50000 करोड़ रुपए का कर्ज, इस रफ्तार से AAP के भगवंत मान पूरा कंगाल कर देंगे पंजाब को: कॉन्ग्रेसी नवजोत...

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि AAP सरकार ने अभी तक 50000 करोड़ रुपए का कर्ज लिया है। पंजाब सरकार कर्ज लेने में 'फरारी' पर सवार है।

सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मिले नवजोत सिंह सिद्धू, गाड़ियों का दिखा लंबा काफिला: जेल से निकलते ही एक्टिव, कर्नाटक भेज सकती है पार्टी

नवजोत मनसा जिले में सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता से मिले। उनके साथ गाड़ियों का एक लंबा काफिला साथ था। पार्टी कर्नाटक भेजने पर कर रही विचार।

ढोल-नगाड़े बजे, समोसे-लड्डू बँटे: 11 महीने बाद जेल से रिहा हुए नवजोत सिंह सिद्धू, राहुल गाँधी को ‘क्रांति’ बताया

1988 के रोडरेज मामले में साल भर की सजा काट कर जेल से बाहर निकले नवजोत सिंह सिद्धू का समर्थकों ने ढोल नगाड़े बजाकर स्वागत किया।

कैदी नंबर ‘241383’ ने पहली रात नहीं खाया खाना, केवल दवा ली: नवजोत सिंह सिद्धू को पटियाला सेंट्रल जेल में मिली नई पहचान

पंजाब कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पटियाला सेंट्रल जेल में नई पहचान मिली है। यह पहचान है 'कैदी नंबर 241383' का।

नवजोत सिंह सिद्धू को जेल: सुप्रीम कोर्ट ने 34 साल पुराने मामले में सुनाई सजा, 4 साल पहले ₹1000 जुर्माना लगा छोड़ दिया था

पंजाब कॉन्ग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट ने एक साल जेल की सजा सुनाई है। 34 साल पुराने रोडरेज के मामले में यह फैसला सुनाया गया है।

सिद्धू पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी में कॉन्ग्रेस आलाकमान, सोनिया गाँधी तक पहुँची शिकायत: PK से दिखाई थी नजदीकी, अभी भी बगावती मूड में

"नवंबर से लेकर अब तक राज्य में पार्टी का इंचार्ज होने के नाते मैंने भी पाया है कि सिद्धू लगातार कॉन्ग्रेस के फैसलों पर सवाल उठा रहे हैं।"

बेदाग रहा है करियर, अब न हो 33 साल पुराने मामले में सजा: सुप्रीम कोर्ट से सिद्धू की गुहार, बुजुर्ग की हुई थी मौत

पंजाब कॉन्ग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने 33 साल पुराने रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है। इसमें पुनर्विचार याचिका खारिज करने की अपील की है।

पंजाब में CM फेस के ऐलान के बाद भी सिद्धू और चन्नी के बीच रार: चुनाव प्रचार से गायब हैं सिद्धू, पत्नी बोली- विवाद...

पंजाब के लिए मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा के बाद से नवजोत सिंह सिद्धू गायब हैं। वह अपनी सीट के अलावा कहीं प्रचार के लिए नहीं गए।

‘इमरान खान ने की थी सिद्धू को मंत्री बनाने के लिए सिफारिश, जानकर चुप रहीं सोनिया गाँधी’: कैप्टन अमरिंदर का खुलासा – ‘नवजोत पागल...

कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह बहुत ही महत्वाकांक्षी व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू की इमरान खान और पाक सेना के साथ दोस्ती है।

‘CM के लिए मेरे पति सही विकल्प, राहुल गाँधी को गुमराह किया गया’: छलका सिद्धू की पत्नी का दर्द, कॉन्ग्रेस ने पंजाब में चन्नी...

नवजोत कौर ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि किसी को सीएम फेस बनाए जाने से पहले उसकी शिक्षा देखी जानी चाहिए।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें