Sunday, October 24, 2021
Homeबड़ी ख़बर'देशहित' में मायावती भूलीं 'गेस्टहाउस काण्ड'; त्रिवेदी ने कहा सपा-बसपा बचा रही है ज़मीन

‘देशहित’ में मायावती भूलीं ‘गेस्टहाउस काण्ड’; त्रिवेदी ने कहा सपा-बसपा बचा रही है ज़मीन

इस गठबंधन को पवित्र कहते हुए मायावती ने इस बात की जानकारी दी कि इस लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

2019 लोकसभा चुनावों को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। हर पार्टी सत्ता में आने के लिए साम-दाम दंड-भेद के तरीके को अपनाने के लिए तैयार है। सपा-बसपा का गठबंधन इस बात का सबसे प्रासंगिक उदहारण है।

इस गठबंधन पर बीजेपी के नेता और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी का बड़ा बयान सामने आया है। सुधांशु ने आत्मविश्वास के साथ सपा-बसपा के गठबंधन को जवाब देते हुए कहा है, “ये दोनों ही पार्टियाँ इस समय बस अपनी राजनैतिक धरातल को बचाए रखने के लिए साथ में आई हैं। एक समय था जब ये दोनों एक दूसरे पर हत्या का आरोप मढ़ती नज़र आती थी।” सुधांशु ने इस फैसले को उनकी मर्जी बताते हुए कहा कि उनकी पार्टी को पूरा विश्वास है कि चाहे सारी पार्टियाँ भी साथ में आ जाएँ, बीजेपी फिर भी जीतेगी।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने और बहुजन समाज पार्टी ने भाजपा को हराने के लिए 23 सालों से चली आ रही दुश्मनी को खत्म कर दिया है। बहुजन समाज पार्टी की मुखि़या मायावती ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए लोकसभा चुनाव के लिए सीटों के बँटवारे की घोषणा की। इस गठबंधन को पवित्र कहते हुए मायावती ने इस बात की जानकारी दी कि इस लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा 38-38 सीटों पर चुनावों को लड़ेगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने संबोधन की शुरूआत नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए की। मायावती का मानना है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद नरेंद्र मोदी और अमित शाह की नींदे उड़ जाएँगी। मायावती ने इस गठबंधन पर बात करते हुए कहा कि वो देशहित में लखनऊ गेस्टहाऊस कांड को भुलाकर सपा के साथ एक बार फिर से रिश्ता जोड़ने जा रही हैं।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जेल में रामायण की कहानी पढ़ कर समय व्यतीत कर रहे हैं आर्यन खान, लाइब्रेरी से मँगाई किताबें: सामान्य कैदी की तरह ही रखा...

जेल में आर्यन खान 'गोल्डन लायन' और रामायण की कहानी से जुड़ी एक पुस्तक पढ़ रहे हैं। पहले क्वारंटाइन में रखा गया था, लेकिन अब सामान्य वार्ड में हैं।

मिलाद-उल-नबी का जुलूस, Pak में महिला को ‘हूर’ बना कर लगाई प्रदर्शनी: वायरल वीडियो को मौलाना ने बताया रसूल अल्लाह का अपमान

पाकिस्तान के मुल्तान शहर का ये वीडियो मिलाद-उल-नबी त्योहार के दिन का है। वीडियो में प्रदर्शनी में एक महिला को सजा-धजा कर बैठे दिखाया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
131,165FollowersFollow
412,000SubscribersSubscribe