Monday, June 17, 2024
Homeराजनीति'AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में' -...

‘AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी, इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में’ – BJP के साथ स्वाति मालीवाल मुद्दे पर जेपी नड्डा का पलटवार

आम आदमी पार्टी के आरोपों पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी है। इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में है। अरविंद केजरीवाल अब हर तरह से बेनकाब हो गए हैं। स्वाति मालीवाल के भाजपा से संपर्क को लेकर नड्डा ने कहा, "हमने उनसे कभी बात नहीं की, न ही हमारी पार्टी के किसी भी व्यक्ति ने उनसे बात की। हम इस तरह काम नहीं करते हैं।"

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के मामले में पुलिस जाँच के साथ-साथ राजनीति भी तेज हो गई है। दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP की वरिष्ठ नेता आतिशी ने एक बार फिर स्वाति मालीवाल पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल कुछ महीनों से भाजपा के संपर्क में हैं। इसके पहले उन्होंने कहा था कि मालीवाल भाजपा की साजिश की मोहरा हैं।

आतिशी ने कहा, “(मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के PA) विभव कुमार जी ने पुलिस को 13 मई को हुई घटना के बारे में विस्तार से बताते हुए शिकायत की है। उन्होंने बताया कि स्वाति जी ज़बरदस्ती सीएम आवास में घुसीं और Drawing room में बैठ गईं। उन्होंने वहाँ सीएम से मिलने की ज़िद की। वो वहाँ बिना Appointment के पहुँची थीं।”

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने आगे बताया, “वह (स्वाति मालीवाल) घर के कमरों में ज़बरदस्ती घुसना चाह रही थीं। यह सब घटनाएँ बताती हैं कि यह एक साज़िश थी। यह साज़िश केवल विभव जी पर आरोप लगाने की नहीं थी। अगर उस दिन सीएम केजरीवाल जी मिल लिए होते तो ये आरोप आज अरविंद केजरीवाल जी पर लग रहे होते।”

आतिशी ने आगे कहा, “BJP और केंद्र सरकार विपक्ष के नेताओं को अपनी जाँच एजेंसियों के माध्यम से ब्लैकमेल करके अपने साथ मिला लेती है। स्वाति मालीवाल जी के मामले में भी यही हुआ। उनके ऊपर ACB की जाँच चल रही है। BJP ने चुनाव के समय उन्हें मोहरा बनाया। वह BJP के नेताओं से संपर्क में थीं। दिल्ली पुलिस इस मामले की निष्पक्ष जाँच करे तो सब साफ़ हो जाएगा।”

स्वाति पर गंभीर आरोप लगाते हुए आतिशी ने कहा, “स्वाति मालीवाल पर एंटी करप्शन ब्यूरो का एक भर्ती घोटाले का मामला चल रहा है। अब ये मामला खत्म होने के करीब आ रहा है। इसलिए ऐसा लगता है कि भाजपा का ये जो फॉर्मूला है कि अलग-अलग नेताओं पर केस करना, उसी फॉर्मूले को स्वाति मालीवाल पर इस्तेमाल किया गया होगा।”

दिल्ली सरकार की मंत्री ने आगे कहा, “हमें विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि पिछले कुछ महीनों से वे (स्वाति मालीवाल) भाजपा नेताओं के लगातार संपर्क में हैं। दिल्ली पुलिस इस बात की भी जाँच करे कि ये कैसा षडयंत्र है। इस पर पूरी जाँच होनी चाहिए कि स्वाति मालीवाल किस तरह से भाजपा के संपर्क में थीं।”

आम आदमी पार्टी के आरोपों पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि AAP झूठ की बुनियाद पर बनी पार्टी है। इसकी विश्वसनीयता शून्य नहीं, माइनस में है। अरविंद केजरीवाल अब हर तरह से बेनकाब हो गए हैं। स्वाति मालीवाल के भाजपा से संपर्क को लेकर नड्डा ने कहा, “हमने उनसे कभी बात नहीं की, न ही हमारी पार्टी के किसी भी व्यक्ति ने उनसे बात की। हम इस तरह काम नहीं करते हैं।”

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ऋषिकेश AIIMS में भर्ती अपनी माँ से मिलने पहुँचे CM योगी आदित्यनाथ, रुद्रप्रयाग हादसे के पीड़ितों को भी नहीं भूले

उत्तराखंड के ऋषिकेश से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यमकेश्वर प्रखंड का पंचूर गाँव में ही योगी आदित्यनाथ का जन्म हुआ था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -