Monday, April 15, 2024
Homeराजनीतिमंत्री के काफिले के लिए रोकी गई एंबुलेंस, तमिलनाडु में DMK का VVIP कल्चर:...

मंत्री के काफिले के लिए रोकी गई एंबुलेंस, तमिलनाडु में DMK का VVIP कल्चर: सलामी देती रही पुलिस, कलक्टर सहित कई अधिकारी स्वागत में

एक पुलिसकर्मी भी एम्बुलेंस के पास खड़ा होकर कारों के गुजरने पर सलामी देते हुए दिखाई दे रहा है। मंत्री के साथ कलेक्टर और अन्य अधिकारी भी थे।

तमिलनाडु के तंजावुर (Tamil Nadu’s Thanjavur) में सोमवार (8 अगस्त, 2022) को एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई। कुंभकोणम शहर में राज्य के शिक्षा मंत्री अंबिल महेश पोय्यामोझी (Anbil Mahesh Poyyamozhi) के काफिले को रास्ता देने के लिए एक एंबुलेंस को रोका गया। एंबुलेंस मंत्री का काफिला गुजरने तक सायरन बजाते हुए इंतजार करती रही। काफिले के गुजरने के लिए एंबुलेंस को कुंभकोणम में एक पुल के पास रोकने का वीडियो वायरल होने के बाद अंबिल महेश पोय्यामोझी ने इस घटना आलोचना की है।

टाइम्स नाउ‘ के मुताबिक, बाढ़ रोकथाम कार्य की समीक्षा करने जा रहे मंत्री के काफिले में करीब 20-25 कारें थीं। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एम्बुलेंस को पूरा काफिला गुजरने तक इंतजार करना पड़ा। वीडियो के अनुसार, एक पुलिसकर्मी भी एम्बुलेंस के पास खड़ा होकर कारों के गुजरने पर सलामी देते हुए दिखाई दे रहा है। मंत्री के साथ कलेक्टर और अन्य अधिकारी भी थे। मंत्रियों के सभी वाहन जाने के बाद एंबुलेंस को रास्ता दिया गया।

सोशल मीडिया पर लोगों के आक्रोश व्यक्त करने पर पर अंबिल महेश ने सफाई देते हुए कहा, “अनाईकट्टी पुल (Anaikatti Bridge) का केवल एक हिस्सा आवाजाही के लिए खुला हुआ था, क्योंकि दूसरी हिस्से की मरम्मत की जा रही थी। पुल संकरा है, इसलिए वाहनों को लाइन में जाने दिया जा रहा था।”

विपक्षी दलों ने इस घटना की आलोचना की है। उन्होंने मंत्री के साथ-साथ इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) ने कहा कि मंत्री आम आदमी के प्रति असंवेदनशील हो गए हैं। चैनल से बातचीत में अन्नाद्रमुक के प्रवक्ता कोवई सत्यन (Kovai Sathyan) ने याद दिलाया कि सीएम ने कहा था कि वह अपने काफिले को 50 फीसदी कम करने जा रहे हैं, जो अभी तक नहीं हुआ है। वहीं भाजपा के प्रवक्ता नारायणन तिरुपति (Narayanan Tirupathy) ने माँग की है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन को मंत्री समेत इसके लिए जिम्मेदार लोगों को निलंबित करना चाहिए।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली में मनोज तिवारी Vs कन्हैया कुमार के लिए सजा मैदान: कॉन्ग्रेस ने बेगूसराय के हारे को राजधानी में उतारा, 13वीं सूची में 10...

कॉन्ग्रेस की ओर से दिल्ली की चांदनी चौक सीट से जेपी अग्रवाल, उत्तर पूर्वी दिल्ली से कन्हैया कुमार, उत्तर पश्चिम दिल्ली से उदित राज को टिकट दिया गया है।

‘सूअर खाओ, हाथी-घोड़ा खाओ, दिखा कर क्या संदेश देना चाहते हो?’: बिहार में गरजे राजनाथ सिंह, कहा – किसने अपनी माँ का दूध पिया...

राजनाथ सिंह ने गरजते हुए कहा कि किसने अपनी माँ का दूध पिया है कि मोदी को जेल में डाल दे? इसके बाद लोगों ने 'जय श्री राम' की नारेबाजी के साथ उनका स्वागत किया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe