Monday, June 14, 2021

विषय

DMK

बंगाल के बाद तमिलनाडु में भी सियासी हिंसा, DMK कार्यकर्ताओं ने अम्मा कैंटीन में की तोड़फोड़: वीडियो वायरल

पश्चिम बंगाल में टीएमसी की जीत के बाद बीजेपी दफ्तर में तोड़फोड़, आगजनी और उसके कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया। अब तमिलनाडु में भी ऐसा ही मामला सामने आया है।

जीत की आहट में कोरोना भूले, बंगाल-तमिलनाडु में TMC-DMK के कार्यकर्ता मना रहे जश्न: ECI के आदेश को ठेंगा

चुनाव आयोग ने इन घटनाओं का संज्ञान लेते हुए पाँचों राज्यों के अधिकारियों से कहा है कि वो ऐसी प्रत्येक घटनाओं के मामले में FIR दर्ज करें।

‘सुषमा और जेटली की मौत का कारण PM मोदी’: स्टालिन के बेटे को दोनों की बेटियों ने दिया करारा जवाब

उदयनिधि स्टालिन ने दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्रियों सुषमा स्वराज और अरुण जेटली को लेकर कुछ ऐसी टिप्पणी की, जिससे दोनों के परिजन दुःखी हो गए।

चप्पल मारी, बाल नोचे, भरी सभा में खींच दी साड़ी : PM मोदी ने 32 साल पहले जयललिता के साथ हुई घटना की दिलाई...

जब भरी सभा में जयललिता की साड़ी खींचकर, बाल नोचकर उन्हें चप्पल मारी गई। इस बीच उनके कंधे पर लगी सेफ्टी पिन खुल गई और चोट के कारण खून बहने लगा।

‘सनातन धर्म को उखाड़ फेंकेंगे, भगवा को मिटा देंगे’: तमिलनाडु में हिंदू नेता और IMK प्रमुख अर्जुन संपत पर हमला

तमिलनाडु में DMK और VCK के कार्यकर्ताओं ने IMK प्रमुख अर्जुन संपत का घेराव कर उन्हें बाबासाहेब को श्रद्धांजलि देने से रोकने की कोशिश की।

मंदिर संस्कृति की पहचान, ज्ञान-गौरव के केंद्र, धार्मिक कार्यों के अलावा किसी भी अन्य उद्देश्य के लिए न हो उपयोग: मद्रास HC

उच्च न्यायालय ने यह भी माना कि तमिलनाडु में मंदिर न केवल प्राचीन संस्कृति की पहचान का स्रोत हैं बल्कि यह कला, विज्ञान और मूर्तिकला के क्षेत्र में प्रतिभा के गौरव और ज्ञान का प्रमाण भी है।

तमिलनाडु: नई शिक्षा नीति के खिलाफ कैथोलिक संस्थाओं का अभियान, लोगों ने बताया खतरनाक ट्रेंड

तमिलनाडु में नई शिक्षा नीति के खिलाफ कैथोलिक संस्थाओं के अभियान का विरोध करते हुए इंटरनेट पर लोग इसे खतरनाक ट्रेंड बता रहे हैं।

मरीदास vs डीएमके: मदुरै के इंजीनियर के तर्कों से 70 साल पुरानी हिन्दू विरोधी द्रविड़ पार्टी की छूटी कँपकँपी

DMK ने कमिश्नर से मरीदास की शिकायत की है क्योंकि वह सवाल पूछते हैं, ब्लॉग लिखते हैं, मोदी का समर्थन करते हैं और वीडियो बनाते हैं। सारे FOE वाले सोए हुए हैं। समझिए इस विवाद के बारे में और जानिए कौन हैं मरीदास? क्यों ट्रेंड हो रहा है #ISupportMaridhas ?

तिरुनेलवेली ट्रिपल मर्डर में पुलिस ने DMK नेता के बेटे को किया गिरफ्तार

कार्तिकेयन पूर्व महिला महापौर उमा माहेश्वरी, उनके पति मुरुगशंकरन और उनकी नौकरानी मारी की हत्या का मुख्य आरोपित है। आरोपित के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 380 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कॉन्ग्रेस के सहयोगी डीएमके नेता के ठिकानों पर IT विभाग की छापेमारी, लाखों रुपए बरामद

आईटी विभाग ने स्पष्ट किया है कि उन्हें वेल्लोर के ज़िला निर्वाचन अधिकारी द्वारा बुलाया गया था और राज्य पुलिस प्रमुख द्वारा जारी आधिकारिक ज्ञापन प्राप्त करने के बाद ही छापेमारी की गई।

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
103,706FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe