Tuesday, August 9, 2022
Homeराजनीति'... तो हम लोग अंग्रेजों के जूते-चप्पल साफ कर रहे होते': अब कंगना को...

‘… तो हम लोग अंग्रेजों के जूते-चप्पल साफ कर रहे होते’: अब कंगना को घेरने उतरे तेज प्रताप, सफाई वाली तस्वीर शेयर कर मारा ताना

तेज प्रताप यादव ने अपने कू एकाउंट से कंगना रनौत के जिस फोटो को शेयर किया है, उसे कंगना ने 31 दिसंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उस समय कंगना रनौत नए साल की तैयारी कर रही थीं।

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के “भीख में मिली आज़ादी” वाले बयान पर घमासान जारी है। इस मुद्दे पर ताजा बयान लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप का आया है। तेज प्रताप ने कू प्रोफ़ाइल से बयान जारी कर कंगना के बहाने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। तेज प्रताप ने कहा कि वीर बलिदान नहीं होते तो भारतीय अँग्रेजों के घर जूते-चप्पल साफ कर रहे होते।

तेज प्रताप ने लिखा है, “वीर अगर देश की खातिर बलिदान ना देते तो आज भी हम किसी अँग्रेज के घर जूते-चप्पल साफ कर रहे होते।” वे आगे लिखते हैं कि जब कुछ लोग अँग्रेजों से माफी माँग रहे थे, तब देश के वीर फाँसी का फंदा चूम रहे थे। तो यह कहना कि देश को आजादी 2014 के बाद मिली है, शहीदों का अपमान है। उन्हें अपमानित ना किया जाए। 

Koo App
जब कुछ लोग अंग्रेजों से माफी मांग रहे थे तब देश के वीर फांसी का फंदा चूम रहेथे तोयह कह कर की देश को आजादी 2014के बाद मिली है देश के खातिर शहीद हुए सवतंत्रता सेनानियों को तो अपमानित ना करें अगर वह देश के खातिर बलिदान ना देते तो आज भी किसी अंग्रेज के घरमें जूते चप्पल साफ कर रहे होते TEJ PRATAP YADAV (@tejpratapyadavofficial) 13 Nov 2021

तेज प्रताप से पहले शुक्रवार को लालू की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्य ने भी कंगना पर हमला बोला था। वहीं, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कहा गया, “2014 में कथित आज़ादी दिलाने वाले से, उसी आज़ादी की बदौलत Barter System योजना अंतर्गत पद्मश्री प्राप्त करने वाली “थेलनी” की शादी करा देनी चाहिए ताकि उसे 1947 में हमारे क्रांतिकारियों व महापुरुषों के सदियों लंबे संघर्षों, त्यागों, बलिदानों और वीरता से प्राप्त स्वतंत्रता ‘भीख’ ना लगे।”

तेज प्रताप यादव ने अपने कू एकाउंट से कंगना रनौत के जिस फोटो को शेयर किया है, उसे कंगना ने 31 दिसंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उस समय कंगना रनौत नए साल की तैयारी कर रही थीं। उन्होंने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “जब से मैं घर आई हूँ, सिर्फ सफाई और सफाई ही कर रही हूँ। लगातार सफाई के चलते मैं खुद को अपनी ही चीजों की गुलाम जैसी महसूस कर रही हूँ। आशा है कि यह काम आज पूरा हो जाएगा और मैं एक रानी की तरह 2021 में प्रवेश करूँगी।”

गौरतलब है कि एक TV कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने कहा था कि देश को असली आज़ादी साल 2014 में मिली। उन्होंने 1947 वाली आज़ादी को ‘भीख’ बताया था। उनके बयान की काफी आलोचना हो रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डोनाल्ड ट्रंप के ‘खूबसूरत घर’ पर FBI की रेड: पूर्व राष्ट्रपति बोले- मेरी तिजोरी में भी सेंध मारी, दावा- व्हाइट हाउस से लेकर चले...

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने राष्ट्रपति भवन छोड़ते समय कुछ दस्तावेज अपने पास रख लिए थे। एफबीआई रेड में उन्हें ही ढूँढ रही थी।

मंदिर से लौट रहे हिन्दू परिवार पर हमला, महिलाओं से छेड़छाड़: Pak में जहाँ हुई थी हिन्दू कारोबारी की हत्या, वहाँ अब भी नहीं...

पाकिस्तान के सिंध के संघर में एक हिंदू परिवार पर रविवार शाम को मीरपुर मथेलो पुलिस थाने के भीतर लगभग एक दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,424FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe