Monday, April 22, 2024
Homeराजनीतिकॉन्ग्रेस नेता दे रहे थे जनता को धन्यवाद, कट गई उनकी जेब, जानें क्या...

कॉन्ग्रेस नेता दे रहे थे जनता को धन्यवाद, कट गई उनकी जेब, जानें क्या है माजरा

जेबकतरों ने कॉन्ग्रेस विधायक तक को नहीं छोड़ा। विधायक रणदीप काका की जेब कटने की बात भी पता चली है। पुलिस ने कहा कि चोरी करने वाले लोगों को ट्रेस कर लिया गया है और उन्हें जल्द ही गिरफ़्तार किया जाएगा।

एक तो लोकसभा चुनाव में कॉन्ग्रेस की पूरे देश में बुरी तरह हार हुई है, ऊपर से अब जेबकतरों ने भी उनकी मौज लेनी शुरू कर दी है। जैसा कि हमें पता है, देश भर में मोदी लहर होने के बावजूद पंजाब में कैप्टेन अपना किला बचाने में सफल रहे और अपनी व्यक्तिगत छवि के दम पर राज्य में पार्टी की नैया पार लगाई। पंजाब में 13 में से 8 सीटों पर कॉन्ग्रेस ने जीत का परचम लहराया जबकि भाजपा व शिरोमणि अकाली दल को दो-दो सीटें मिलीं। आम आदमी पार्टी भी एक सीट जीतने में सफल रही। भगवंत मान ने दोबारा जीत कर अपना गढ़ बचा लिया। पंजाब में कॉन्ग्रेस सत्ताधारी पार्टी है लेकिन अमरिंदर सिंह ने ताबड़तोड़ रलियाँ कर पार्टी की इज्जत बचाई। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कॉन्ग्रेस सरकार होने के बावजूद पार्टी का सफाया हो गया।

उधर पंजाब से एक अजीब घटना सामने आई है। फतेहगढ़ साहिब सीट से कॉन्ग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद बने डॉ. अमर सिंह के धन्यवाद कार्यक्रम में जेबकतरों ने नेताओं की जेबों पर हाथ साफ कर दिया। ख़बर के अनुसार, जेबकतरे नवनिर्वाचित सांसद के साथ सेल्फी खींचने के बहाने कार्यक्रम में शामिल हुए थे। डॉ अमर सिंह ने अकाली दल के दरबारा सिंह गुरु को करीब 94,000 मतों से हराया। इसके बाद जनता को धन्यवाद करने के लिए उन्होंने क्षेत्र में अन्य स्थानीय नेताओं के साथ एक कार्यक्रम रखा था।

यह घटना अमलोह रोड पर स्थित सुरजीत बैंक्वेट हॉल में घटी। यहाँ सांसद को बधाई देने के लिए जगह-जगह से कई कार्यकर्ता और नेता पहुँचे हुए थे। दैनिक भास्कर की ख़बर के अनुसार, जेबकतरों ने कॉन्ग्रेस विधायक तक को नहीं छोड़ा। विधायक रणदीप काका की जेब कटने की बात भी पता चली है। कुल मिलाकर 10 कॉन्ग्रेसी नेताओं को जेबकतरों ने अपना शिकार बनाया। विधायक के पीए रामकृष्ण भल्ला का पर्स भी चुरा लिया गया। पुलिस ने कहा कि चोरी करने वाले लोगों को ट्रेस कर लिया गया है और उन्हें जल्द ही गिरफ़्तार किया जाएगा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘मुस्लिमों के लिए आरक्षण माँग रही हैं माधवी लता’: News24 ने चलाई खबर, BJP प्रत्याशी ने खोली पोल तो डिलीट कर माँगी माफ़ी

"अरब, सैयद और शिया मुस्लिमों को आरक्षण का लाभ नहीं मिलता है। हम तो सभी मुस्लिमों के लिए रिजर्वेशन माँग रहे हैं।" - माधवी लता का बयान फर्जी, News24 ने डिलीट की फेक खबर।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe