Monday, January 24, 2022
Homeराजनीतिसैफई में गोबर के कंडे उठाने वाले अब ₹5 करोड़ की गाड़ियों से घूम...

सैफई में गोबर के कंडे उठाने वाले अब ₹5 करोड़ की गाड़ियों से घूम रहे हैं: वरुण गाँधी

मेनका गाँधी के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि उनके 35 वर्ष के राजनीतिक करियर के दौरान उनपर आज तक एक भी दाग नहीं लगा।

भाजपा नेता वरुण गाँधी ने उत्तर प्रदेश के मुलायम परिवार पर करारा निशाना साधा है। उन्होंने शनिवार (मई 4, 2019) को अपने संसदीय क्षेत्र में अपनी माँ और केंद्रीय मंत्री मेनका गाँधी के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान कहा कि जो लोग आज से 20 साल पहले सैफई में गोबर के कंडे उठाया करते थे, वो आज पाँच करोड़ रुपयों की गाड़ी से चल रहे हैं। वरुण ने इस दौरान इमोशनल अपील करते हुए कहा कि वो माँ के लिए वोट माँगने आए हैं। वरुण ने कहा कि वो भारत माँ के लिए वोट माँग रहे हैं। वरुण ने कहा कि आज भारत माँ आपकी तरफ देखकर आपसे पूछ रही है कि क्या आप उनके साथ हैं जिन्होंने मेरे सीने को चीरने-फाड़ने का काम किया है, यहाँ आप नरेंद्र मोदी का साथ देंगे जिसने पाकिस्तान को अपने जूते के नीचे मसलने का काम किया है।

बता दें कि वरुण गाँधी सुल्तानपुर से सांसद हैं जबकि उनकी माँ मेनका गाँधी पीलीभीत से सांसद हैं। ये दोनों ही सीटें उत्तर प्रदेश में आती हैं। इस चुनाव में भाजपा ने दोनों की सीटों को एक दूसरे से बदल दिया है। वरुण गाँधी इस बार पीलीभीत से ताल ठोक रहे हैं, वहीं मेनका गाँधी सुल्तानपुर से चुनावी मैदान में हैं। वरुण पीलीभीत से 2009 में लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं। मेनका गाँधी अभी केंद्र में महिला एवं बाल विकास मंत्री हैं। इससे पहले उत्तर प्रदेश के प्रमुख नेता की तरफ इशारा करते हुए वरुण ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था:

“अगर आपने गठबंधन को जिता दिया तो यह लोग तो पाकिस्तान के आदमी हैं। किसने रामभक्तों पर गोलियाँ चलवाईं और 500 लोगों को मारा? इसलिए उनको श्राप लगा और उनके बेटे ने उन्हें जूते मारकर घर से निकाल दिया और अब पब्लिक उन्हें जूते मारकर बाहर निकालेगी।”

यादव परिवार द्वारा महँगी गाड़ियाँ प्रयोग किए जाने को लेकर वरुण ने पूछा कि क्या ये पब्लिक का पैसा नहीं है? उन्होंने पूछा कि क्या ये इनके दादा का पैसा है? वरुण ने कहा कि ये लोग देश पर कब्ज़ा कर के अपनी जेबें भरने वाली सोच रखते हैं। उन्होंने जनता से पूरे समाज को एक करने और समाज में राष्ट्रभक्ति की गूँज सुनाने को कहा, ताकि देश का झंडा नीचे नहीं हो। मेनका गाँधी के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि उनके 35 वर्ष के राजनीतिक करियर के दौरान उनपर आज तक एक भी दाग नहीं लगा।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

हिजाब के लिए प्रदर्शन के बाद अब सरकारी स्कूल की क्लास में ही नमाज: हिन्दू संगठनों ने किया विरोध, डीएम ने तलब की रिपोर्ट

कर्नाटक के कोलार स्थित सरकारी स्कूल में मुस्लिम छात्रों के नमाज मामले में प्रिंसिपल का कहना है कि उन्होंने कोई भी इजाजत नहीं दी थी।

उधर ठंड से मर रहे थे बच्चे, इधर सपा सरकार ने सैफई पर उड़ा दिए ₹334 Cr: नाचते थे सलमान, मुलायम सिंह के पाँव...

एक बार तो 15 दिन के 'सैफई महोत्सव' में 334 करोड़ रुपए फूँक डाले गए। एक साल दंगा पीड़ित बेहाल रहे और इधर बॉलीवुड का नाच-गान होता रहा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
153,149FollowersFollow
413,000SubscribersSubscribe