Sunday, April 21, 2024

विषय

Varun Gandhi

‘3 साल का था जब माँ की उँगली पकड़ पीलीभीत आया था’: बदला 35 सालों का इतिहास तो क्षेत्र की जनता को वरुण गाँधी...

"मुझे वो वो 3 साल का बच्चा याद आ रहा है जो माँ की उँगली पकड़ कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था। तब उस बच्चे को कहाँ पता था कि एक दिन ये धरती उसकी कर्मभूमि होगी और यहाँ के लोग उसका परिवार।"

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने जारी की 5वीं सूची: वीके सिंह और वरुण गाँधी का टिकट कटा, अरुण गोविल और कंगना रनौत...

बीजेपी ने मेरठ से रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को चुनावी मैदान में उतार दिया है, तो सुल्तानपुर से मेनका गाँधी को एक बार फिर से उम्मीदवार बनाया है।

राहुल गाँधी का हश्र देख वरुण ने ब्रिटेन का बुलावा ठुकराया, नहीं जाएँगे ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी: कहा- बोलने के लिए देश में ही कई मंच

राहुल गाँधी का हश्र देखकर वरुण गाँधी ने ऑक्सफोर्ड में मोदी सरकार की परफॉर्मेंस पर बोलने के लिए दिए गए निमंत्रण को अस्वीकार कर दिया।

BJP से ठाना रार, फिर भी वरुण पर नहीं उमड़ा कॉन्ग्रेस का प्यार: बोले राहुल गाँधी- गले लगा सकता हूँ, लेकिन उनकी विचारधारा स्वीकार...

काफी दिनों से चर्चा चल रही थी कि बीजेपी सांसद वरुण गाँधी कॉन्ग्रेस में जा सकते हैं। लेकिन, राहुल गाँधी ने एक ही झटके में ऐसी सारी चर्चाओं पर विराम लगा दिया है।

‘किसानों को खालिस्तानी कहना सेना में सिखों के योगदान का अपमान’: लखीमपुर पर बोले वरुण गाँधी – हिंदुओं-सिखों को लड़ाने की साजिश

पीलीभीत के भाजपा सांसद वरुण गाँधी ने लखीमपुर खीरी किसान हिंसा मामले में हो रही राजनीति को हिन्दुओं को सिखों से लड़वाने की साजिश बताया है।

बीजेपी MP वरुण गाँधी ने नोटिस पर ट्विटर को लताड़ा, शशि थरूर बोले- मेरा अकाउंट भी कर दिया था ब्लॉक

ट्विटर की मनमानियों के खिलाफ कई नेता मुखर हैं। थरूर ने बताया है कि उनका अकाउंट भी रविशंकर प्रसाद की तरह ही ब्लॉक कर दिया गया था।

मोदी कैबिनेट में वरुण गाँधी की एंट्री के आसार, राजनाथ बोले- UP में 2022 का चुनाव योगी के नाम

मोदी सरकार में जल्द फेरबदल की अटकलें कई दिनों से लग रही है। 6 नाम सामने आए हैं जिन्हें जगह मिलने की बात कही जा रही है।

बिना पूरी बात जाने कॉन्ग्रेस और मीडिया ने शुरू कर दी वरुण गाँधी की आलोचना: जानिए कौन था उन्हें कॉल करने वाला व्यक्ति

कॉल करने वाला व्यक्ति कम उम्र के लड़कों को ज़हरीली शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने उसके पास से देसी शराब की 20 बोतलें बरामद की थीं।

सैफई में गोबर के कंडे उठाने वाले अब ₹5 करोड़ की गाड़ियों से घूम रहे हैं: वरुण गाँधी

इससे पहले वरुण गाँधी ने कहा था, "किसने रामभक्तों पर गोलियाँ चलवाईं और 500 लोगों को मारा? इसलिए उनको श्राप लगा और उनके बेटे ने उन्हें जूते मारकर घर से निकाल दिया और अब पब्लिक उन्हें जूते मारकर बाहर निकालेगी।"

ताज़ा ख़बरें

प्रचलित ख़बरें

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe