Tuesday, May 21, 2024
Homeसोशल ट्रेंडमिडिल क्लास का चेहरा BJP में! विकास के महायज्ञ में शामिल होने आईं 'मोनिशा'...

मिडिल क्लास का चेहरा BJP में! विकास के महायज्ञ में शामिल होने आईं ‘मोनिशा’ तो लोगों को याद आई नसीरुद्दीन शाह की बीवी, बोलीं ‘अनुपमा’ – देशसेवा में आगे बढ़ूँगी

उन्होंने बताया कि उन्हें विनोद तावड़े (भाजपा के राष्ट्रीय जनरल सेक्रेटरी) का आशीर्वाद, अनिल बलूनी (भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया इंचार्ज) का मार्गदर्शन और संजय मयूख (भाजपा के नेशनल मीडिया को-हेड) की सहायता मिली।

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रुपाली गांगुली भाजपा में शामिल हो गई हैं। वो ‘साराभाई Vs साराभाई’ (2004-06) और में मोनिशा और ‘अनुपमा’ में टाइटल किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। सीरियल देखने वाली महिलाओं के बीच उनका क्रेज है। उन्होंने बुधवार (1 मई, 2024) को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा ज्वाइन की। इसके बाद उन्होंने पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा से भी मुलाकात की।

रुपाली गांगुली ने कहा कि एक नागरिक के नाते ही सही लेकिन हम सबको इसमें सहभागिता देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि महाकाल और माता रानी का आशीर्वाद है कि वो अपनी कला के माध्यम से कई लोगों से मिलती हैं, बातचीत करती हैं, जब वो विकास का महायज्ञ देखती हैं तो उन्हें लगता है कि क्यों न वो भी इसमें सहभागी बनें। उन्होंने बताया कि उन्हें विनोद तावड़े (भाजपा के राष्ट्रीय जनरल सेक्रेटरी) का आशीर्वाद, अनिल बलूनी (भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया इंचार्ज) का मार्गदर्शन और संजय मयूख (भाजपा के नेशनल मीडिया को-हेड) की सहायता मिली।

रुपाली गांगुली ने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बताए रास्ते पर चलेंगी और किसी तरह देशसेवा में आगे बढ़ेंगी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में वो आगे बढ़ना चाहती हैं ताकि भाजपा के उन नेताओं को भी उन पर गर्व हो जो उन्हें पार्टी में लेकर आए हैं। रुपाली गांगुली ने इस दौरान लोगों का साथ माँगते हुए कहा कि वो जो भी करें अच्छा करें यही कामना है, अगर गलत करने पर उन्हें बताया जाए, सही रास्ता दिखाया जाए।

दिल्ली भाजपा महिला मोर्चा की स्टेट जनरल सेक्ट्री वैशाली पोद्दार ने रुपाली गांगुली का स्वागत करते हुए लिखा, “मिडिल क्लास की फेवरेट एक्ट्रेस मिडिल क्लास की फेवरेट पार्टी में आ गईं।” वहीं इस दौरान उनके किरदारों के नाम ‘मोनिशा’ और ‘अनुपमा’ भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे। उनके सीरियल वाले डायलॉग्स के कारण ‘मिडल क्लास’ भी ट्रेंड होने लगा। बता दें कि ‘साराभाई Vs साराभाई’ में उनके किरदार को मिडल क्लास का चेहरा माना जाता था।

वहीं कुछ लोगों ने इस दौरान इस सीरियल में उनकी सास का रोल करने वाली रत्ना पाठक शाह पर भी तंज कसा। लोगों ने लिखा कि ‘मोनिशा’ को भाजपा में आना ही था, क्योंकि ‘मम्मी जी’ तो कट्टर कॉन्ग्रेसी हैं। बता दें कि नसीरुद्दीन शाह की पत्नी रत्ना पाठक शाह अक्सर अपने शौहर की तरह ही भाजपा के खिलाफ बयान देती रहती हैं। 47 वर्षीय रुपाली गांगुली का जन्म महाराष्ट्र के एक बंगाली हिन्दू परिवार हुआ हुआ था। उन्होंने होटल मैनेजमेंट और थिएटर की पढ़ाई कर रखी है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जहाँ से लड़ रही लालू की बेटी, वहाँ यूँ ही नहीं हुई हिंसा: रामचरितमानस को गाली और ‘ठाकुर का कुआँ’ से ही शुरू हो...

रामचरितमानस विवाद और 'ठाकुर का कुआँ' विवाद से उपजी जातीय घृणा ने लालू यादव की बेटी के क्षेत्र में जंगलराज की यादों को ताज़ा कर दिया है।

निजी प्रतिशोध के लिए हो रहा SC/ST एक्ट का इस्तेमाल: जानिए इलाहाबाद हाई कोर्ट को क्यों करनी पड़ी ये टिप्पणी, रद्द किया केस

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने एक मामले की सुनवाई करते हुए SC/ST Act के झूठे आरोपों पर चिंता जताई है और इसे कानून प्रक्रिया का दुरुपयोग माना है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -