Friday, June 14, 2024
Homeराजनीति'शेरनी हूँ, डरती नहीं शिकार करती हूँ': सपा पर भड़की अपर्णा यादव, बोलीं- जब...

‘शेरनी हूँ, डरती नहीं शिकार करती हूँ’: सपा पर भड़की अपर्णा यादव, बोलीं- जब राजपूत युद्ध में जाते थे तो यादव सेना का नेतृत्व करते थे

अपर्णा यादव ने कहा, "मैं डरती नहीं हूँ किसी से, क्योंकि मेरे साथ राष्ट्रवाद है। मेरे साथ आदरणीय प्रधानमंत्री जी विजन है- सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास।" उन्होंने कहा कि योगी सरकार में सरकार में सपा के गुंडे अपनी जान की भीख माँग रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में जारी विधानसभा चुनावों (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) में भाजपा का प्रचार कर रही सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर कड़ा प्रहार किया है। सपा कार्यकर्ताओं द्वारा उकसाए जाने के बाद अपर्णा ने कहा कि वह शेरनी हैं और शिकार शेरनी ही करती है।

दरअसल, अपर्णा यादव गुरुवार (3 फरवरी 2022) को यूपी के बाराबंकी के मोथरी में जब वह भाजपा प्रत्याशी अरविंद मौर्य के लिए चुनाव प्रचार करने गईं तो सपा कार्यकर्ताओं ने उनकी सभा में ‘अखिलेश यादव जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगे। सभा खत्म करने के बाद लौटने के वक्त भी सपा कार्यकर्ताओं ने यह उपद्रव जारी रखा। इस मामले में पुलिस ने एक सपा कार्यकर्ता को हिरासत में भी लिया है।

उसके बाद खजूर गाँव में प्रचार के दौरान उन्होंने सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “शेर जब चलता है तो अकेले शिकार करता होगा, मगर जंगल में शेरनी ही शिकार करती है। अपर्णा यादव शेरनी है। मैं डरती नहीं हूँ किसी से, क्योंकि मेरे साथ राष्ट्रवाद है। मेरे साथ आदरणीय प्रधानमंत्री जी विजन है- सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास।” उन्होंने कहा कि योगी सरकार में सरकार में सपा के गुंडे अपनी जान की भीख मांग रहे हैं।

यादव मतदाताओं को भाजपा को वोट देने की अपील करते हुए अपर्णा यादव ने कहा, “यहाँ पर यादव ज्यादा हैं और मैं भी यादव हूँ। हम यादवों का इतिहास रहा है कि जब भी लड़ाई होती थी और राजपूतों की जब सेना चलती थी तो उसका नेतृत्व यादव करते थे।” उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि पूरी बिरादरी भाजपा का साथ देकर पीएम मोदी और  सीएम योगी के हाथों को मजबूत करे।उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

अब तक की सबसे अधिक ऊँचाई पर पहुँचा भारत का विदेशी मुद्रा भंडार, उधर कंगाली की ओर बढ़ा पाकिस्तान: सिर्फ 2 महीने का बचा...

एक तरफ पाकिस्तान लगातार बर्बादी की कगार पर पहुँच रहा है, तो दूसरी तरफ भारत का विदेशी मुद्रा भंडार लगातार बढ़ता जा रहा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -