Tuesday, July 23, 2024
Homeराजनीति'पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस किसी में नहीं, लेकिन 'सेक्सी...

‘पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस किसी में नहीं, लेकिन ‘सेक्सी दुर्गा’ बना सकते हैं’

गिरिराज सिंह ने इससे पहले भी 'वंदेमातरम' और एक समुदाय विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस बार रमजान शुरू होने के दिन ही उन्होंने...

लोकसभा चुनावों में दो चरण की वोटिंग बाकी है। सत्ता पाने को नेता लोग हर जोड़-तोड़ कर रहे हैं। इसी चक्कर में बोलते-बोलते कभी-कभार कुछ ऐसा बोल जाते हैं, जिससे बवाल मचना तय है। ताजा उदाहरण केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का है। मंगलवार को रमजान शुरू होने के दिन ही उन्होंने फिल्मों के नाम पर अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया कि सियासी और सामाजिक दोनों पारा गरमा गया है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विवादास्पद मलयालम फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ का जिक्र करते हुए सवाल उठाया कि कोई भी इस तरह की फिल्म बना सकता है लेकिन पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस किसी में नहीं है।

मलयालम फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ का पोस्टर

दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के लिए प्रचार करते वक्त गिरिराज सिंह ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस रैली में गिरिराज सिंह ने न सिर्फ फिल्मों के नाम पर अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर बयान दिया बल्कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए एक मुहावरे का भी इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा, “केजरीवाल ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ का हिस्सा हैं। वह देशद्रोह के मामले में JNU के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार के खिलाफ रोड़ा अटका रहे हैं।”

आपको बता दें कि बेगूसराय लोकसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ कन्हैया कुमार भाकपा के प्रत्याशी हैं। गिरिराज सिंह इससे पहले भी ‘वंदेमातरम’ और एक समुदाय विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -