Tuesday, October 19, 2021
Homeराजनीति'पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस किसी में नहीं, लेकिन 'सेक्सी...

‘पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस किसी में नहीं, लेकिन ‘सेक्सी दुर्गा’ बना सकते हैं’

गिरिराज सिंह ने इससे पहले भी 'वंदेमातरम' और एक समुदाय विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस बार रमजान शुरू होने के दिन ही उन्होंने...

लोकसभा चुनावों में दो चरण की वोटिंग बाकी है। सत्ता पाने को नेता लोग हर जोड़-तोड़ कर रहे हैं। इसी चक्कर में बोलते-बोलते कभी-कभार कुछ ऐसा बोल जाते हैं, जिससे बवाल मचना तय है। ताजा उदाहरण केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का है। मंगलवार को रमजान शुरू होने के दिन ही उन्होंने फिल्मों के नाम पर अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया कि सियासी और सामाजिक दोनों पारा गरमा गया है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विवादास्पद मलयालम फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ का जिक्र करते हुए सवाल उठाया कि कोई भी इस तरह की फिल्म बना सकता है लेकिन पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस किसी में नहीं है।

मलयालम फिल्म ‘सेक्सी दुर्गा’ का पोस्टर

दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के लिए प्रचार करते वक्त गिरिराज सिंह ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस रैली में गिरिराज सिंह ने न सिर्फ फिल्मों के नाम पर अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर बयान दिया बल्कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए एक मुहावरे का भी इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा, “केजरीवाल ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ का हिस्सा हैं। वह देशद्रोह के मामले में JNU के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार के खिलाफ रोड़ा अटका रहे हैं।”

आपको बता दें कि बेगूसराय लोकसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के खिलाफ कन्हैया कुमार भाकपा के प्रत्याशी हैं। गिरिराज सिंह इससे पहले भी ‘वंदेमातरम’ और एक समुदाय विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘सहिष्णुता और शांति का स्तर ऊँचा कीजिए’: हिंदी को राष्ट्रभाषा बताने पर जिस कर्मचारी को Zomato ने निकाला था, उसे CEO ने फिर बहाल...

रेस्टॉरेंट एग्रीगेटर और फ़ूड डिलीवरी कंपनी Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने उस कर्मचारी को फिर से बहाल कर दिया है, जिसे कंपनी ने हिंदी को राष्ट्रभाषा बताने पर निकाल दिया था।

बांग्लादेश के हमलावर मुस्लिम हुए ‘अराजक तत्व’, हिंदुओं का प्रदर्शन ‘मुस्लिम रक्षा कवच’: कट्टरपंथियों के बचाव में प्रशांत भूषण

बांग्लादेश में हिंदू समुदाय के नरसंहार पर चुप्पी साधे रखने के कुछ दिनों बाद, अब प्रशांत भूषण ने हमलों को अंजाम देने वाले मुस्लिमों की भूमिका को नजरअंदाज करते हुए पूरे मामले में ही लीपापोती करने उतर आए हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,963FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe