Thursday, September 29, 2022
Homeबड़ी ख़बरबंगाल: वोटिंग से पहले BJP कार्यकर्ता पर बम से हमला, तृणमूल के गुंडो पर...

बंगाल: वोटिंग से पहले BJP कार्यकर्ता पर बम से हमला, तृणमूल के गुंडो पर शक की सुई

चुनावों के चलते भाजपा के कार्यकर्ताओं पर होती हिंसा दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। पश्चिम बंगाल में TMC का राजनीतिक दुश्मनी भरा व्यवहार आम हो गया है।

पश्चिम बंगाल में सोमावार (अप्रैल 22, 2019) को इटाहर विधानसभा क्षेत्र के चाकला में मतदान से कुछ घंटों पहले बम से हमले की घटना सामने आई है। इस हमले में 2 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।

प्रभात खबर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक घायलों को रायगंज जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। सुबह 7 बजे क्षेत्र में मतदान शुरू होने से पूर्व इस घटना के कारण स्थानीय लोगों में डर का माहौल बन गया है।

बम हमले की खबर सुनते ही घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ईटाहर थाना पुलिस के साथ केंद्रीय बल भी पहुँचे। अस्पताल में भर्ती हुए दो घायलों में से एक ने अपना नाम लालन चौधरी बताते हुए खुद को भाजपा का कार्यकर्ता बताया है।

लालन की मानें तो उन पर यह हमला बाजार से लौटने के दौरान हुआ। एक ओर जहाँ इस हमले का आरोप तृणमूल के बदमाशों पर लगाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर तृणमूल इस घटना में अपना हाथ होने से इनकार कर रही है।

गौरतलब है कि चुनावों के चलते भाजपा के कार्यकर्ताओं पर होती हिंसा दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। पश्चिम बंगाल में तो TMC का राजनीतिक दुश्मनी भरा व्यवहार आम हो गया है। 11 अप्रैल को सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव के पहले चरण के दौरान भी पश्चिम बंगाल में हिंसा की कई घटनाएँ दर्ज की गईं थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘गौमूत्र पियो, गोबर खाओ हरा@*$’: बर्मिंघम में ‘अल्लाह-हू-अकबर’ बोल हिंदू मंदिर पर टूटी कट्टरपंथियों की भीड़, PM मोदी को दी माँ की गाली; Videos...

ब्रिटेन के बर्मिंघम में हिंदू मंदिर पर इस्लामी भीड़ ने हमला किया। वहाँ हिंदुओं को तो गंदी गालियाँ दी ही गईं। साथ में पीएम मोदी की माँ को भी गाली बकते कट्टरपंथी सुनाई पड़े।

₹793 करोड़ की लागत, अंदर 500 डिवाइस: काशी विश्वनाथ कॉरिडोर से 4 गुना बड़ा होगा ‘महाकाल लोक’, QR कोड स्कैन करके सुनाई पड़ेगी भगवान...

उज्जैन के महाकाल मंदिर को विशेष तौर पर विकसित किया जा रहा है। इसमें लगे म्यूरल और मूर्तियों रो स्कैन कर शिव की कथा सुनी जा सकती है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
225,094FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe