Sunday, October 17, 2021
Homeबड़ी ख़बरबंगाल: वोटिंग से पहले BJP कार्यकर्ता पर बम से हमला, तृणमूल के गुंडो पर...

बंगाल: वोटिंग से पहले BJP कार्यकर्ता पर बम से हमला, तृणमूल के गुंडो पर शक की सुई

चुनावों के चलते भाजपा के कार्यकर्ताओं पर होती हिंसा दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। पश्चिम बंगाल में TMC का राजनीतिक दुश्मनी भरा व्यवहार आम हो गया है।

पश्चिम बंगाल में सोमावार (अप्रैल 22, 2019) को इटाहर विधानसभा क्षेत्र के चाकला में मतदान से कुछ घंटों पहले बम से हमले की घटना सामने आई है। इस हमले में 2 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।

प्रभात खबर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक घायलों को रायगंज जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। सुबह 7 बजे क्षेत्र में मतदान शुरू होने से पूर्व इस घटना के कारण स्थानीय लोगों में डर का माहौल बन गया है।

बम हमले की खबर सुनते ही घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ईटाहर थाना पुलिस के साथ केंद्रीय बल भी पहुँचे। अस्पताल में भर्ती हुए दो घायलों में से एक ने अपना नाम लालन चौधरी बताते हुए खुद को भाजपा का कार्यकर्ता बताया है।

लालन की मानें तो उन पर यह हमला बाजार से लौटने के दौरान हुआ। एक ओर जहाँ इस हमले का आरोप तृणमूल के बदमाशों पर लगाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर तृणमूल इस घटना में अपना हाथ होने से इनकार कर रही है।

गौरतलब है कि चुनावों के चलते भाजपा के कार्यकर्ताओं पर होती हिंसा दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। पश्चिम बंगाल में तो TMC का राजनीतिक दुश्मनी भरा व्यवहार आम हो गया है। 11 अप्रैल को सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव के पहले चरण के दौरान भी पश्चिम बंगाल में हिंसा की कई घटनाएँ दर्ज की गईं थी।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘और गिरफ़्तारी की बात मत करो, वरना सरेंडर करने वाले साथियों को भी छुड़ा लेंगे’: निहंगों की पुलिस को धमकी, दलित लखबीर को बताया...

दलित लखबीर की हत्या पर निहंग बाबा राजा राम सिंह ने कहा कि हमारे साथियों को मजबूरन सज़ा देनी पड़ी, क्योंकि किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की।

CPI(M) सरकार ने महादेव मंदिर पर जमाया कब्ज़ा, ताला तोड़ घुसी पुलिस: केरल में हिन्दुओं का प्रदर्शन, कइयों ने की आत्मदाह की कोशिश

श्रद्धालुओं के भारी विरोध के बावजूद केरल की CPI(M) सरकार ने कन्नूर में स्थित मत्तनूर महादेव मंदिर का नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,325FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe