मुखिया की बेटी की शादी में महिला डांसर को गोली मारने का मामला: 2 गिरफ़्तार, पीड़िता की हालत सामान्य

महिला डांसर के चेहरे पर गोली चलाने के मामले में चित्रकूट पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को गिरफ़्तार किया है। दोनों के नाम सुधीर और फूलसिंह हैं।

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में कुछ लोगों द्वारा एक महिला डांसर के चेहरे पर गोली चलाने का वीडियो वायरल हुआ था। चित्रकूट पुलिस ने इस सम्बन्ध में कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को गिरफ़्तार किया है। दोनों के नाम सुधीर और फूलसिंह हैं। पुलिस ने जानकारी दी है कि पीड़िता की हालत सामान्य है और डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। चित्रकूट पुलिस ने आगे बताया कि उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए विभिन धाराओं में आरोप पंजीकृत करते हुए गिरफ़्तारी की है। नीचे संलग्न किए गए वीडियो में आप पुलिस को बयान देते हुए देख सकते हैं:

चित्रकूट में एक विवाह समारोह के दौरान माहौल तब अचानक से बदल गया जब एक व्यक्ति ने महिला डांसर के चेहरे पर गोली चला दी। डिस्को लाइट्स और म्यूजिक के बीच चल रहे नाचगान के दौरान महिला को आरोपित ने धमकी दी कि “गोली चल जाएगी” और अंततः उसने गोली चला दी। दरअसल, हुआ यूँ था कि समारोह के दौरान म्यूजिक सिस्टम में कुछ ख़राबी आने के कारण महिला ने डांस करना बंद कर दिया था, जो आरोपितों को नागवार गुजरा। इसीलिए, उन्होंने तैश में आकर गोली चला दी।

गोली महिला के चेहरे (ठुड्डी पर) पर लगी और वो तुरंत गिर पड़ीं। 22 वर्षीय पीड़िता को उसके बाद पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहाँ इलाज के बाद अब उसकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है। ये घटना 30 नवंबर को मऊ क्षेत्र के टिकरा गाँव की है। पीड़िता हीना को ग्रामप्रधान सुहीर सिंह पटेल की बेटी की शादी में नाचने के लिए बुलाया गया था। हीना की साथी डांसर ने बताया कि वो दोनों म्यूजिक सिस्टम के ठीक होने का इंतजार कर रही थीं, तभी आरोपित ने हीना के चेहरे को लक्ष्य बना कर गोली चला दी।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

साथी डांसर महिला ने बताया कि वो दोनों वहाँ के लोगों के साथ पूरा सहयोग कर रही थीं, फिर भी उनके साथ ऐसा व्यवहार किया गया। इन डांसरों को दूल्हा पक्ष द्वारा हमीरपुर से बुलाया गया था। उनके नाचगान के दौरान भी आरोपित ने पहले से ही जश्न मनाते हुए फायरिंग कर रहे थे। ख़बरों के अनुसार, इस घटना में दो अन्य लोग भी घायल हो गए। पुलिस को इस सम्बन्ध में उसी रात सूचना मिल गई थी, जिसमें बरात में गोली चलने की बात कही गई थी। अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपोटों की गिरफ़्तारी की है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

शाहीन बाग़, शरजील इमाम
वे जितने ज्यादा जोर से 'इंकलाब ज़िंदाबाद' बोलेंगे, वामपंथी मीडिया उतना ही ज्यादा द्रवित होगा। कोई रवीश कुमार टीवी स्टूडियो में बैठ कर कहेगा- "क्या तिरंगा हाथ में लेकर राष्ट्रगान गाने वाले और संविधान का पाठ करने वाले देश के टुकड़े-टुकड़े गैंग के सदस्य हो सकते हैं? नहीं न।"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

144,546फैंसलाइक करें
36,423फॉलोवर्सफॉलो करें
164,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: