Thursday, September 23, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीय'अपनी बेटी की तरह रेप..': इतना पीटा ब्रेस्ट सर्जरी करानी पड़ी, अरबपति की 'सेक्स...

‘अपनी बेटी की तरह रेप..’: इतना पीटा ब्रेस्ट सर्जरी करानी पड़ी, अरबपति की ‘सेक्स कालकोठरी’ में कई महिलाओं का यौन शोषण

BDSM सेशन के लिए प्रत्येक महिला को $5000 (3.70 लाख रुपए) दिए जाते थे। लेकिन, पीड़ित महिलाओं का कहना है कि जिस तरह की हिंसा उनके साथ हुई और जो अपमान किया गया, उनकी उन्हें आशंका नहीं थी।

अन्तरराष्ट्रीय अरबपति कारोबारी जॉर्ज सोरोस को ‘न्यू वर्ल्ड ऑर्डर’ बनाने के उनके पागलपन के लिए जाना जाता है, जिनकी संस्था द्वारा कई देशों में दंगों से लेकर अराजतका में फंडिंग की बात सामने आई है। अब जॉर्ज सोरोस के मनी मैनेजर रहे होवार्ड रुबिन पर BDSM सेशन के जरिए कई महिलाओं के यौन शोषण व प्रताड़ना के आरोप लगे हैं। BDSM के तहत अक्सर यौन पार्टनर को प्रताड़ित कर के ‘दर्द से मजे’ लिए जाते हैं।

होवार्ड रुबिन और उनकी पत्नी को ‘सामाजिक कार्यों के लिए बड़ा दान देने वाले’ लोगों में भी गिना जाता है। उनकी अरबों की संपत्ति है। अब मेनहट्टन में उनके एक पेंटहाउस के बारे में पता चला है, जहाँ कई ‘प्लेबॉय मॉडल्स’ के साथ उनकी तस्वीरें सामने आई हैं। कहा जा रहा है कि यहाँ वो अक्सर BDSM सेशन आयोजित किया करते थे। 66 वर्षीय रुबिन पर इसी पेंटहाउस में कई महिलाओं के साथ यौन हिंसा व प्रताड़ना के आरोप हैं।

इसे इनकी ‘सेक्स कालकोठरी’ के नाम से भी जाना जाता है। इस दौरान एक महिला को तो उन्होंने इतनी बुरी तरह पीटा कि उसका ब्रैस्ट ही डैमेज हो गया। वो इतनी जख्मी हो गई थीं कि प्लास्टिक सर्जनों ने भी उनका ऑपरेशन करने से इनकार कर दिया था। एक BDSM सेशन के लिए प्रत्येक महिला को $5000 (3.70 लाख रुपए) दिए जाते थे। लेकिन, पीड़ित महिलाओं का कहना है कि जिस तरह की हिंसा उनके साथ हुई और जो अपमान किया गया, उनकी उन्हें आशंका नहीं थी।

इसी तरह की एक पीड़िता ने अपना दर्द बताया है, जिसे रुबिन अपनी कालकोठरी में ले गए थे। उन्होंने उससे कहा था, “मैं उसी तरह तुम्हारा बलात्कार करूँगा, जैसा मैं अपनी बेटी के साथ करता हूँ।” बता दें कि रुबिन के दो बेटे और बेटी हैं। वो फ़िलहाल $41.3 मिलियन (305.97) करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं, लेकिन उनका कारोबार इससे कहीं ज्यादा फैला हुआ है। उनकी पत्नी ने 2017 में तलाक के लिए आवदेन देते हुए भी उन पर कई आरोप लगाए थे।

जॉर्ज सोरोस के साथ काम करने वाले एक अधिकारी का कहना है कि होवार्ड रुबिन उन्हें एक विनम्र यहूदी व्यक्ति लगे थे, लेकिन वो ये जान कर आश्चर्यचकित हो गई थीं कि सेक्स के लिए उन्होंने अलग से एक कालकोठरी बना रखी है। कभी-कभी तो वो दफ्तर में भी नियंत्रण से बाहर हो जाते थे। ऑफिस में घाटा होने पर वो कुर्सियाँ फेंका करते थे। 2017 में फ्लोरिडा की 2 मॉडल्स ने उन पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे।

उन पर मानव तस्करी के भी आरोप हैं। लड़कियों को खरीद कर लाने और फिर उनके साथ यौन हिंसा करने के आरोप उन पर लगे थे। एक बार उन्होंने एक महिला को ड्रग का आदी बना दिया था और अपने 6 BDSM पार्टनर्स के साथ यौन हिंसा की थी। इन महिलाओं का कहना है कि उन्हें बस गेम्स और फोटो सेशन के लिए वहाँ लाया गया था, लेकिन उसके बाद जो हुआ उसकी उम्मीद नहीं थी। महिलाओं के साथ करार तो होते थे लेकिन एग्रीमेंट के पेपर्स पढ़ने के लिए उन्हें वक़्त ही नहीं दिया जाता था।

जॉर्ज सोरोस अपने भारत विरोधी फंडिंग के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने ‘राष्ट्रवाद व हिंदुत्व’ के खिलाफ लड़ाई के लिए बड़ी फंडिंग की है। हंगरी-अमेरिकी अरबपति कारोबारी ने कम से कम 30 देशों में अपना प्रभाव जमा रखा है। उन्होंने अपने NGO ‘ओपन सोसाइटी’ के जरिए एमनेस्टी सहित कई संस्थाओं को फंडिंग की है। बराक ओबामा के काल में उनके OSF ने भारत में पाँव जमाने की कोशिश की थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

अमेरिका में PM मोदी, क्वाड नेताओं से भी होगी बात- UNGA को करेंगे संबोधित: एयर इंडिया वन वाली तस्वीर सोशल मीडिया में छाई

चीनी कोरोना वायरस के संक्रमण में पूरी दुनिया के घिरने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पहली बड़ी विदेश यात्रा पर अमेरिका पहुँचे हैं।

कौन हैं ‘बोल ना आंटी आऊँ क्या’ वाले ओपी मिश्रा, न्यूजीलैंड का पाकिस्तान दौरा रद्द होने के बाद क्यों हो रही उनकी चर्चा

सूचना मंत्री ने बकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ओम प्रकाश मिश्रा नाम के भारतीय शख्स ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल की पत्नी को धमकी भरा मेल भेजा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,886FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe