Friday, April 19, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयचर्च में मौजूद थे 30-40 लोग, बाहर से चलने लगीं ताबड़तोड़ गोलियाँ: 1 की...

चर्च में मौजूद थे 30-40 लोग, बाहर से चलने लगीं ताबड़तोड़ गोलियाँ: 1 की मौत, 5 घायल, दहशतगर्द हिरासत में

जिस समय फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त चर्च में 30 से 40 लोग मौजूद थे। चर्च में ज्यादातर लोग ताइवान मूल के थे। इस मामले की व्यापक पैमाने पर जाँच की जा रही है। पुलिस को शक है कि फायरिंग करने वाले शख्स ने घृणा के चलते वारदात को अंजाम दिया है।

अमेरिका में आए दिन गोलीबारी की घटनाएँ सामने आ रही हैं। ताजा मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर का है, जहाँ एक चर्च में फायरिंग हुई है। घटना रविवार (15 मई 2022) की है। गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को हिरासत में ले लिया है। उसके पास से हथियार भी बरामद हुआ है। संदिग्ध हमलावर के पास से दो हथगोले बरामद हुए हैं। पुलिस इस शख्स के साथ पूछताछ कर रही है। फिलहाल गोलीबारी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना साउथ कैलिफोर्निया के प्रेबिस्टेरियन चर्च की है।

स्थानीय पुलिस के मुताबिक ऑरेंज काउंटी शेरिफ विभाग ने बताया है कि लगुना वुड्स शहर जिनेवा प्रेबिस्टेरियन चर्च में ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुनी गई। मामला दोपहर में करीब 1:26 बजे के आसपास का है। फायरिंग की आवाज सुनकर वहाँ भगदड़ मच गई और लोग जान बचाने के लिए वहाँ से भागने लगे। 

चर्च में मौजूद थे 30 से 40 लोग

पुलिस का कहना है कि फायरिंग कर दहशत का माहौल बनाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके पास से एक हथियार बरामद हुआ है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए शेरिफ के प्रवक्ता ने बताया है कि जिस समय फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त चर्च में 30 से 40 लोग मौजूद थे। चर्च में ज्यादातर लोग ताइवान मूल के थे। इस मामले की व्यापक पैमाने पर जाँच की जा रही है। पुलिस को शक है कि फायरिंग करने वाले शख्स ने घृणा के चलते वारदात को अंजाम दिया है।

शनिवार को हुई फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गई

जानकारी के लिए बता दें कि अमेरिका में इससे पहले भी इस तरह की फायरिंग की घटनाएँ सामने आ चुकी है। शनिवार (14 मई 2022) को न्यूयॉर्क के बफेलो में भी एक सुपर मार्केट में सिरफिरे ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई थी और 3 लोग घायल हो गए थे।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

EVM से भाजपा को अतिरिक्त वोट: मीडिया ने इस झूठ को फैलाया, प्रशांत भूषण ने SC में दोहराया, चुनाव आयोग ने नकारा… मशीन बनाने...

लोकसभा चुनाव से पहले इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (EVM) को बदनाम करने और मतदाताओं में शंका पैदा करने की कोशिश की जा रही है।

‘कॉन्ग्रेस-CPI(M) पर वोट बर्बाद मत करना… INDI गठबंधन मैंने बनाया था’: बंगाल में बोलीं CM ममता, अपने ही साथियों पर भड़कीं

ममता बनर्जी ने जनता से कहा- "अगर आप लोग भारतीय जनता पार्टी को हराना चाहते हो तो किसी कीमत पर कॉन्ग्रेस-सीपीआई (एम) को वोट मत देना।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe