Saturday, July 24, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयमस्जिद में कुरान पढ़ती बच्ची से रेप का Video आया सामने, मौलवी फरार: पाकिस्तान...

मस्जिद में कुरान पढ़ती बच्ची से रेप का Video आया सामने, मौलवी फरार: पाकिस्तान के सिंध प्रांत की घटना

"सिंध-पाकिस्तान के नंदशहरो फिरोज, कंदियारो में इस्लामिक मौलवी ने मस्जिद में एक बच्ची के साथ कुरान पढ़ते हुए बलात्कार किया। यह देशभर (पकिस्तान) में हर रोज होता है। लेकिन इस्लाम में इसे ईशनिंदा नहीं माना जाता है।"

पाकिस्तान के सिंध प्रान्त स्थित कंदियारो की एक मस्जिद में बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपित मौलवी अब्बास फरार बताया जा रहा है। पाकिस्तान के मानवाधिकार कार्यकर्ता राहत ऑस्टिन ने इस खबर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

राहत ऑस्टिन ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “सिंध-पाकिस्तान के नंदशहरो फिरोज, कंदियारो में इस्लामिक मौलवी ने मस्जिद में एक बच्ची के साथ कुरान पढ़ते हुए बलात्कार किया। यह देशभर (पकिस्तान) में हर रोज होता है। लेकिन इस्लाम में इसे ईशनिंदा नहीं माना जाता है। यहाँ 1000 लोग दूसरे धर्म वालों की लिंचिंग कर उन्हें मार देते हैं, या फिर झूठे आरोपों में मौत की सजा देते हैं।”

रिपोर्ट के अनुसार, मासूम के साथ मस्जिद में बलात्कार करने वाले आरोपित का नाम अब्बास है। इस प्रकरण के सामने आने के बाद से वह फरार है। अब्बास के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

राहत ऑस्टिन ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है, “बलात्कार, अल्लाह के घर में यौन गतिविधियाँ ईशनिंदा नहीं है? छोटी-छोटी बातों पर दूसरे धर्म वालों को मारने वालों को सजा क्यों नहीं दी जाती? क्या कुरान और अल्लाह की मौजूदगी में ऐसा करना ठीक है? ऐसी जगह पर इस्लामिक प्रार्थना और नमाज का क्या? क्या एक ऐसी जगह पर नमाज़ करना ठीक है जहाँ एक मौलवी ने अपना वीर्य गिराया हो?”

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

राजस्थान में भगवा ध्वज फाड़ने वाले कॉन्ग्रेस MLA को लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा: वायरल वीडियो का FactChek

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि लाठी-डंडा लिए भीड़ एक शख्स को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही है।

दैनिक भास्कर के ₹2,200 करोड़ के फर्जी लेनदेन की जाँच कर रहा है IT विभाग: 700 करोड़ की आय पर टैक्स चोरी का खुलासा

मीडिया समूह की तलाशी में छह वर्षों में ₹700 करोड़ की आय पर अवैतनिक कर, शेयर बाजार के नियमों का उल्लंघन और लिस्टेड कंपनियों से लाभ की हेराफेरी के आयकर विभाग को सबूत मिले हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,047FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe