Monday, July 4, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयशादी से पहले सेक्स नहीं करूँगी: डेटिंग लाइफ से परेशान महिला खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम...

शादी से पहले सेक्स नहीं करूँगी: डेटिंग लाइफ से परेशान महिला खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया दर्द, कहा- मेरी जवानी का मजाक उड़ाते हैं पुरुष मित्र

"साल दर साल मेरे अंदर शादी की चाहत बढ़ती जा रही है और मैं चाहती हूँ कि मेरा भी परिवार हो। लेकिन मेरा दिल टूटता रहा है। कुछ पुरुष मुझे छेड़ते हैं कि मैं शादी से पहले सेक्स नहीं करने वाली लड़की हूँ।"

लोलो जोन्स (Lolo Jones) अमेरिका की जानी-मानी एथलीट है। ओलंपिक सहित कई इंटरनेशनल टूर्नामेंट में अपने देश का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। फिलहाल वे अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। इस पोस्ट में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा है कि वे शादी के बाद ही सेक्स करेंगी।

रविवार (15 मई 2022) ​को एक इमोशनल पोस्ट में इस 39 वर्षीय महिला ​खिलाड़ी ने लिखा कि शादी से पहले सेक्स ना करने के फैसले को लेकर पुरुष उनका मजाक उड़ाते हैं। जोन्स ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि शादी से पहले सेक्स नहीं करने के फैसले को लेकर लोग उनसे कहते हैं कि तुम बूढ़ी हो रही हो। इसके कारण एक दिन तुम्हें काफी दुखी होगा, क्योंकि तब समय तम्हारे हाथ से निकल चुका होगा।

लोकप्रिय अमेरिकी हर्डलर और बोबस्लेडर ने यह भी खुलासा किया, “मैंने आज रात उस शख्स को ब्लॉक कर दिया है, जो मुझसे पिछले 8 महीने से बातचीत कर रहा था।” लोलो ने कहा, “वह शख्स इंटिमेट होने के लिए हिंट देता था। वह शादी और बच्चों की बात करता था। लेकिन मुझे फ्रेंड जोन में रखता था। हालाँकि, वह कभी भी मुझसे मिलने के लिए टाइम नहीं निकालता है। जिसकी वजह से मैं बहुत ज्यादा दुखी भी हूँ। फिलहाल मैं लोगों से प्रार्थना करती हूँ कि वो सेक्स वाली बात को लेकर प्लीज मुझे चिढ़ाना बंद कर दें।”

2007 में Indoor National Titles जीतने वाली खिलाड़ी ने कहा कि वह अपनी डेटिंग लाइफ से परेशान हो चुकी हैं। इसलिए भगवान से अच्छे पति के लिए प्रार्थना कर रही हैं। लोलो ने कहा, “साल दर साल मेरे अंदर शादी की चाहत बढ़ती जा रही है और मैं चाहती हूँ कि मेरा भी परिवार हो। लेकिन मेरा दिल टूटता रहा है। कुछ पुरुष मुझे छेड़ते हैं कि मैं शादी से पहले सेक्स नहीं करने वाली लड़की हूँ।”

उन्होंने कहा कि ये सब मैं बहुत दुखी मन से लिख रही हूँ। भगवान के सामने रोज प्रार्थना करते हुए रोती हूँ। मेरी उम्र 39 साल की हो चुकी है। मेरे पुरुष मित्र मेरा यह कहकर मजाक उड़ाते हैं कि अब तुम्हारी जवानी ढल रही है। अगर शादी नहीं हो रही है तो कम से कम सेक्स ही कर लो, वरना टाइम निकल जाने पर कुछ हासिल नहीं होगा।

बता दें कि इस पोस्ट के वायरल होने के जोन्स ने अपना एक अैर वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि दो दिन पहले मैंने जो पोस्ट लिखी थी, वह लोगों को काफी पसंद आई। मैं उन सभी का धन्यवाद देती हूँ, जिन्होंने मुझे और मेरी भावनाओं को समझा।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

AG के पास पहुँचा TMC वाला साकेत गोखले, हमारे खिलाफ चलाना चाहता है अदालत की अवमानना का मामला: हम अपने शब्दों पर अब भी...

ऑपइंडिया की एडिटर नुपूर शर्मा के लेख की शिकायत लेकर टीएमसी नेता साकेत गोखले अटॉर्नी जनरल के पास गए हैं ताकि अदालत की अवमानना का केस चलवा सकें।

‘शौच करने गई थी, मोहम्मद जाकिर हुसैन सर पीछे-पीछे आ गए’: मिडिल स्कूल में शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, हुआ गिरफ्तार

बिहार के सुपौल में शिक्षक जाकिर हुसैन ने 7वीं कक्षा की लड़की के साथ छेड़छाड़ किया। परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला। आरोपित गिरफ्तार।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
203,064FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe