Sunday, April 14, 2024
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयशादी से पहले सेक्स नहीं करूँगी: डेटिंग लाइफ से परेशान महिला खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम...

शादी से पहले सेक्स नहीं करूँगी: डेटिंग लाइफ से परेशान महिला खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर साझा किया दर्द, कहा- मेरी जवानी का मजाक उड़ाते हैं पुरुष मित्र

"साल दर साल मेरे अंदर शादी की चाहत बढ़ती जा रही है और मैं चाहती हूँ कि मेरा भी परिवार हो। लेकिन मेरा दिल टूटता रहा है। कुछ पुरुष मुझे छेड़ते हैं कि मैं शादी से पहले सेक्स नहीं करने वाली लड़की हूँ।"

लोलो जोन्स (Lolo Jones) अमेरिका की जानी-मानी एथलीट है। ओलंपिक सहित कई इंटरनेशनल टूर्नामेंट में अपने देश का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। फिलहाल वे अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। इस पोस्ट में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा है कि वे शादी के बाद ही सेक्स करेंगी।

रविवार (15 मई 2022) ​को एक इमोशनल पोस्ट में इस 39 वर्षीय महिला ​खिलाड़ी ने लिखा कि शादी से पहले सेक्स ना करने के फैसले को लेकर पुरुष उनका मजाक उड़ाते हैं। जोन्स ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि शादी से पहले सेक्स नहीं करने के फैसले को लेकर लोग उनसे कहते हैं कि तुम बूढ़ी हो रही हो। इसके कारण एक दिन तुम्हें काफी दुखी होगा, क्योंकि तब समय तम्हारे हाथ से निकल चुका होगा।

लोकप्रिय अमेरिकी हर्डलर और बोबस्लेडर ने यह भी खुलासा किया, “मैंने आज रात उस शख्स को ब्लॉक कर दिया है, जो मुझसे पिछले 8 महीने से बातचीत कर रहा था।” लोलो ने कहा, “वह शख्स इंटिमेट होने के लिए हिंट देता था। वह शादी और बच्चों की बात करता था। लेकिन मुझे फ्रेंड जोन में रखता था। हालाँकि, वह कभी भी मुझसे मिलने के लिए टाइम नहीं निकालता है। जिसकी वजह से मैं बहुत ज्यादा दुखी भी हूँ। फिलहाल मैं लोगों से प्रार्थना करती हूँ कि वो सेक्स वाली बात को लेकर प्लीज मुझे चिढ़ाना बंद कर दें।”

2007 में Indoor National Titles जीतने वाली खिलाड़ी ने कहा कि वह अपनी डेटिंग लाइफ से परेशान हो चुकी हैं। इसलिए भगवान से अच्छे पति के लिए प्रार्थना कर रही हैं। लोलो ने कहा, “साल दर साल मेरे अंदर शादी की चाहत बढ़ती जा रही है और मैं चाहती हूँ कि मेरा भी परिवार हो। लेकिन मेरा दिल टूटता रहा है। कुछ पुरुष मुझे छेड़ते हैं कि मैं शादी से पहले सेक्स नहीं करने वाली लड़की हूँ।”

उन्होंने कहा कि ये सब मैं बहुत दुखी मन से लिख रही हूँ। भगवान के सामने रोज प्रार्थना करते हुए रोती हूँ। मेरी उम्र 39 साल की हो चुकी है। मेरे पुरुष मित्र मेरा यह कहकर मजाक उड़ाते हैं कि अब तुम्हारी जवानी ढल रही है। अगर शादी नहीं हो रही है तो कम से कम सेक्स ही कर लो, वरना टाइम निकल जाने पर कुछ हासिल नहीं होगा।

बता दें कि इस पोस्ट के वायरल होने के जोन्स ने अपना एक अैर वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि दो दिन पहले मैंने जो पोस्ट लिखी थी, वह लोगों को काफी पसंद आई। मैं उन सभी का धन्यवाद देती हूँ, जिन्होंने मुझे और मेरी भावनाओं को समझा।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जनजातीय समाज से राष्ट्रपति, बाबसाहेब के स्थल विकसित होकर बने पंचतीर्थ, भगवान बिरसा मुंडा की जयंती गौरव दिवस: MP में PM मोदी ने बताया...

"कॉन्ग्रेस ने जनजातीय समाज के योगदान को कभी भी स्वीकार नहीं किया, जबकि भगवान बिरसा मुंडा के जन्मदिवस को 'राष्ट्रीय जनजातीय गौरव दिवस' के रूप में घोषित करने का सौभाग्य भी भाजपा सरकार को मिला है।"

बिहार के जिस बम ब्लास्ट में हुई 2 बच्चों की मौत, उस केस में मोहम्मद इस्लाइल और नूर मोहम्मद गिरफ्तार: घर से विस्फोटक बनाने...

बिहार के बांका जिले में 13 अप्रैल को इस्माइल अंसारी के मकान में हुए बम विस्फोट में दो छोटे बच्चों की मौत हो गई थी। अब पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपितों को पकड़ा है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe