Tuesday, July 27, 2021
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयहमारे पास आधा पाव से लेकर 1 पाव तक के परमाणु बम: करंट लगने...

हमारे पास आधा पाव से लेकर 1 पाव तक के परमाणु बम: करंट लगने के बाद पाक मंत्री का नया बयान

उधर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने कहा है कि अगर युद्ध हुआ तो पाकिस्तान पहले परमाणु बम का प्रयोग नहीं करेगा। लगातार आ रही युद्ध की धमकियों के बीच पाकिस्तान के नेता एक से बढ़ कर एक बयान दे रहे हैं।

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद लगातार अपनी ही फौज और देश का मज़ाक बनवा रहे हैं। अब वह परमाणु बम का आकार मापने में भी लग गए हैं। उन्होंने दावा किया है कि पाकिस्तान के पास आधा पाव से लेकर एक पाव तक के एटम बम हैं। शेख रशीद ने 125 ग्राम से लेकर 250 ग्राम तक के वजन वाले एटम बेम होने की बात कही। हाल ही में उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान की फ़ौज ने अपनी तैयारियों की घोषणा करने के लिए उन्हें रखा हुआ है।

ये वही मंत्री हैं, जिन्हें मोदी का नाम लेते ही करंट लगा था। जम्मू कश्मीर के लोगों के साथ कथित एकता दिखाने के लिए आयोजित कार्यक्रम में जैसे ही उन्होंने पीएम मोदी को कोसना शुरू किया, उन्हें माइक से जोरदार करंट का झटका लगा। पाकिस्तानी मंत्री ने पंजाब के नानकाना साहिब में बोलते हुए गर्व से बताया कि जम्मू कश्मीर पर भारत के निर्णय के बाद पाकिस्तान ने पड़ोसी देश के साथ सारी बातचीत रोक दी है।

उधर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने कहा है कि अगर युद्ध हुआ तो पाकिस्तान पहले परमाणु बम का प्रयोग नहीं करेगा। लगातार आ रही युद्ध की धमकियों के बीच पाकिस्तान के नेता एक से बढ़ कर एक बयान दे रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘कारगिल कमेटी’ पर कॉन्ग्रेस की कुण्डली: लोकतंत्र की सुरक्षा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा राजनीतिक दृष्टिकोण का न हो मोहताज

हमें ध्यान में रखना होगा कि जिस लोकतंत्र पर हम गर्व करते हैं उसकी सुरक्षा तभी तक संभव है जबतक राष्ट्रीय सुरक्षा का विषय किसी राजनीतिक दृष्टिकोण का मोहताज नहीं है।

असम-मिजोरम बॉर्डर पर भड़की हिंसा, असम के 6 पुलिसकर्मियों की मौत: हस्तक्षेप के दोनों राज्‍यों के CM ने गृहमंत्री से लगाई गुहार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर बताया कि असम-मिज़ोरम सीमा पर तनाव में असम पुलिस के 6 जवानों की जान चली गई है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,362FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe