Thursday, August 11, 2022
Homeरिपोर्टअंतरराष्ट्रीयहमारे पास आधा पाव से लेकर 1 पाव तक के परमाणु बम: करंट लगने...

हमारे पास आधा पाव से लेकर 1 पाव तक के परमाणु बम: करंट लगने के बाद पाक मंत्री का नया बयान

उधर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने कहा है कि अगर युद्ध हुआ तो पाकिस्तान पहले परमाणु बम का प्रयोग नहीं करेगा। लगातार आ रही युद्ध की धमकियों के बीच पाकिस्तान के नेता एक से बढ़ कर एक बयान दे रहे हैं।

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद लगातार अपनी ही फौज और देश का मज़ाक बनवा रहे हैं। अब वह परमाणु बम का आकार मापने में भी लग गए हैं। उन्होंने दावा किया है कि पाकिस्तान के पास आधा पाव से लेकर एक पाव तक के एटम बम हैं। शेख रशीद ने 125 ग्राम से लेकर 250 ग्राम तक के वजन वाले एटम बेम होने की बात कही। हाल ही में उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान की फ़ौज ने अपनी तैयारियों की घोषणा करने के लिए उन्हें रखा हुआ है।

ये वही मंत्री हैं, जिन्हें मोदी का नाम लेते ही करंट लगा था। जम्मू कश्मीर के लोगों के साथ कथित एकता दिखाने के लिए आयोजित कार्यक्रम में जैसे ही उन्होंने पीएम मोदी को कोसना शुरू किया, उन्हें माइक से जोरदार करंट का झटका लगा। पाकिस्तानी मंत्री ने पंजाब के नानकाना साहिब में बोलते हुए गर्व से बताया कि जम्मू कश्मीर पर भारत के निर्णय के बाद पाकिस्तान ने पड़ोसी देश के साथ सारी बातचीत रोक दी है।

उधर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान ख़ान ने कहा है कि अगर युद्ध हुआ तो पाकिस्तान पहले परमाणु बम का प्रयोग नहीं करेगा। लगातार आ रही युद्ध की धमकियों के बीच पाकिस्तान के नेता एक से बढ़ कर एक बयान दे रहे हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

खुलेगा आमिर खान की ‘दंगल’ की चीन में ₹1400 करोड़ की कमाई का राज़? ED के पास शिकायत का ऐलान: ‘लाल सिंह चड्ढा’ की...

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शंस 2024 करोड़ रुपए बताया जाता है, जिसमें से 1400 करोड़ रुपए अकेले चीन से आए। ED से होगी शिकायत।

बडगाम एनकाउंटर में मारा गया लश्कर आतंकी लतीफ राठर: कश्मीरी हिन्दू राहुल भट की हत्या का बदला हुआ पूरा

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा आतंकी लतीफ राठर सहित कुल तीन आतंकियों को मार गिराया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
212,846FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe